खबरे OMG ! मानवता फिर एक बार शर्मशार, स्कूली छात्रा की रेप के बाद हत्या, झाड़ियों में पड़ी मिली लड़की, पढें खबर CORONA FIGHT: कोरोना वायरस से जंग, दंपति 108 में मुस्‍तैद, दे रहें कोरोना योध्‍दा के रूप में सेवाएं, चल रहें कंधे से कंधा मिलाकर, पढें खबर BIG BREAKING: गुरूवार को दो सेंपल की रिपोर्ट प्राप्‍त, एक पॉजिटिव तो एक आई नेगेटिव, पढें खबर BIG NEWS: लॉक डाउन, बाजार में घुमनें वालें लोगों ने किया नियमों का उल्‍लंघन, लगाया जुर्माना, पढें दिनेश मेनारिया की खबर VIDEO NEWS: मुरैना जिले के कैलारस में कोरोना पॉजिटिव मिलने से इलाके में खौफ, गांव को किया सील, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट BIG NEWS: VOICE OF MP की खबर का असर, गेहूं खरीदी का मामला, सांसद गुप्‍ता, जिलाध्‍यक्ष पवन पाटीदार और विधायक दिलीपसिंह परिहार ने की मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से चर्चा, पढें हरिओम माली की खबर OMG ! बेखौफ माफिया, ज़ब्त रेत चुराकर भाग रहे बदमाशों ने धमकाया मीडियाकर्मियों को, पढें खबर BIG REPORT: सरकारी बंगले के लिए मारामारी, साधौ पहले सरकार के पास जाएं फिर अदालत आएं, हाईकोर्ट, पढें खबर CORONA FIGHT: डिकेन चौकी पर पदस्थ आरक्षक जावद कन्टेनमेंट क्षेत्र में कोरोना योद्धा के रूप में दे रहें सेवाए, पढें आशीष बैरागी की खबर BIG REPORT: नीमच शहर में होगी कोरोना की जांच, जिला अस्‍पताल पहुंची ट्रू नॉट मशीन, शुक्रवार को होगा शुभारंभ, पढें खबर VIDEO NEWS: कोरोना संकट काल के बीच एमपी में पॉलिटिक्स तेज, सुनिए क्या बोले विधायक कुणाल चौधरी, भाजपा पर बोला हमला, देखे दिलीप सौराष्‍ट्रीय की रिपोर्ट BIG NEWS: जावद एसडीएम दीपक चौहान का निलम्बन अनुचित, कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद गोपाल शर्मा ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, पढें प्रशांत पुरोहित की खबर CORONA FIGHT: 68 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, 14 पॉजिटिव एक्टिव केस, 24 हजार 714 में से 17 हजार 212 यात्रियों का कोरेन्‍टाईन पूर्ण, पढें खबर BIG NEWS: निम्‍बाहेंड़ा में महाकर्फ्यू, शहर के इन क्षेत्रों को मिली छूट, जिला कलेक्‍टर ने कहा, करना होगा नियमों का पालन, पढें खबर NEWS: अवैध शराब परिवहन के आरोपी ने जमानत के लिए किया आवेदन, न्‍यायालय ने किया निरस्‍त, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर

NEWS: संगठन के आगे झुके शिवराज सिंह चौहान, अब 22 के बजाए 20 को ही करेंगे प्रदर्शन, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: संगठन के आगे झुके शिवराज सिंह चौहान, अब 22 के बजाए 20 को ही करेंगे प्रदर्शन, पढें खबर

डेस्‍क :-

भोपाल. कमलनाथ सरकार (KAMALNATH GOVERNMENT)के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के मामले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHAUHAN)को बीजेपी संगठन (BJP)के आगे झुकना पड़ा है. अब वो भी सबके साथ 20 सितंबर को ही धरना-प्रदर्शन करेंगे. हालांकि वो 21 को फिर मंदसौर जाकर बाढ़ पीड़ित किसानों से मिलने के अपने फैसले पर कायम हैं.

शिवराज ने की तस्दीक
शिवराज सिंह चौहान ने एलान किया था कि वो बाढ़ पीड़ितों के समर्थन में कमलनाथ सरकार के खिलाफ 22 सितंबर को प्रदर्शन करेंगे. जबकि पार्टी पूरे प्रदेश में 20 सितंबर को प्रदर्शन करने वाली है. एक ही पार्टी में एक ही मुद्दे पर दो अलग-अलग दिन प्रदर्शन के एलान को आपसी दूरी के तौर पर देखा गया था. विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद से शिवराज सिंह चौहान कई बार कई मुद्दों पर अलग-थलग पड़ चुके हैं.

अब शिवराज सिंह चौहान ने खुद इस बात की तस्दीक की है कि वो 20 सितंबर को ही विधानसभा स्तर पर होने वाले पार्टी के विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे. हालांकि उन्होंने साफ किया कि वो 21 तारीख को मंदसौर दौरे पर जाएंगे और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे.

ये था ऐलान
बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया था कि अगर 21 तारीख तक सरकार ने पीड़ितों की मदद नहीं की तो वो सरकार के खिलाफ 22 सितंबर को एक घंटे के लिए सड़कों

पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे. इसके ठीक एक दिन बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया था कि बीजेपी 20 सितंबर को बाढ़ प्रभावित और किसानों के मुद्दे पर विधानसभा स्तर पर प्रदर्शन करेगी.

पहले भी शिवराज पड़ चुके हैं अकेले
साल 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद शिवराज सिंह चौहान ने संगठन की अनुमति के बिना मध्य प्रदेश में आभार यात्रा निकालने का ऐलान कर दिया था. इसे लेकर संगठन में नाराज़गी दिखी थी. नतीजा बाद में यात्रा स्थगित करनी पड़ी.

किसने क्या कहा था ?
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा था कि भारी बारिश और बाढ़ के कारण फसलों की तबाही पर सरकार के लचर रवैये के खिलाफ प्रदेश भर में विधानसभा स्तर पर 20 सितंबर को धरना प्रदर्शन किया जाएगा. हाल ही में मंदसौर, नीमच, निमाड़ और मालवा सहित अन्य स्थानों पर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया है. वहां हालात बेकाबू हैं और फसलें पूरी तरह तबाह हो चुकी हैं.

शिवराज सिंह
शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि अभी हम आग्रह कर रहे हैं. अगर सरकार आग्रह से नहीं मानी तो लोग अपनी फसलें लेकर सड़क पर आएंगे 22 सितंबर को 12 बजे एक घंटे के लिए सड़कों पर उतरेंगे. पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार की ड्यूटी है कि वह संकट के समय जनता के साथ खड़ी रहे. अब शिवराज ने बयान बदलते हुए कहा है कि वो 20 तारीख को ही विधानसभा स्तर पर प्रदर्शन करेंगे. 21 को मंदसौर जाएंगे.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.