खबरे OMG ! देर रात अचानक उठी आग की लपटे, मां की आंख खुली तो मंच गया हड़कंप, देखनें ही देखतें आशियाना बदल गया खाक में, पढें कैलाश शर्मा की खबर VIDEO NEWS: ढाई महीने बाद फिर शुरू हुआ अंतराष्ट्रिय स्‍तर के स्‍वीमिंग पूल का कार्य, तैराकियों में खुशी की लहर, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: विश्‍व पर्यावरण दिवस, नगर की पर्यास संस्‍था की पहल, शुरू किया हर घर एक पौधा अभियान, पढें कैलाशचंद्र शर्मा की खबर VIDEO NEWS: बदले मौसम के मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, ठंडी हवाओं के साथ बरसात से खुशनुमा हुआ मौसम, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG STORY: विश्‍व पर्यावरण दिवस स्‍पेशल, बंजर पड़ी जमीन को दो सालों में कर दिया हरा-भरा, अब नगर की जनमा घाटी पर बिताती से सुकून के पल, पढें बद्रीलाल गुर्जर की ये खास खबर UNLOCK 1.0: 8 जून से खुलेंगे धार्मिक स्‍थल, जिला कलेक्‍टर पुष्‍प और एसपी चौधरी ने किया पशुपतिनाथ मंदिर परिसर का निरीक्षण, पढें खबर OMG ! दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 की दर्दनाक मौत, महिला घायल, मृतक की बेटी से लगाए गंभीर आरोप, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर OMG ! विश्‍व पर्यावरण दिवस आज, रात के अंधेरे का लिया सहारा, पूर्व सरपंच ने किया ये काम, अब ग्रामीणों में आक्रोश, मामला पहुंचा थानें, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: नीमच कोरनटाइन सेंटर की उड़ रही धज्जियां, नहीं हो रहा सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन, मोहन सिंह जाट ने प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप, पढें हरिओम माली की खबर VIDEO NEWS: पुलिस ने की बिना मास्‍क घुमनें वालों की मुह दिखाई, की चालानी कार्रवाही, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: खबर का असर, अब बारिश में नहीं होगी परेशानी, 29 लाख की लागत से बनेगी पुलिया, हुआ भूमिपूजन, ग्रामीणों ने कहा, धन्‍यवाद VOICE OF MP, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर VIDEO NEWS: कोरोना की जंग जीतकर 21 लोग लौटें अपने घर, प्रशासनिक अधिकारियों ने ताली बजाकर किया उत्साहवर्धन, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट NEWS: दो साल पहले तैयार होना था ओवरब्रिज, अब तक लापरवाही के कारण पड़ा अधूरा, राहगिर हो रहे परेशान, पढें खबर

RELASHANSHIP: जानें, Sex करने के दूसरे दिन मूड पर होता है कैसा असर

Image not avalible

RELASHANSHIP: जानें, Sex करने के दूसरे दिन मूड पर होता है कैसा असर

डेस्‍क :-

सेक्स के कई फायदे आपने पढ़े होंगे जैसे, यह स्किन पर ग्लो लाता है या कैलरी बर्न करता है वगैरह-वगैरह। क्या यह आपके जीवन का स्तर भी सुधार सकता है? यहां जानें...

इस सवाल का जवाब जानने के लिए एक रिसर्च भी की गई थी। इसका मकसद यह पता लगाना था कि क्या सेक्स हमारी इमोशनल हेल्थ और परसेप्शन को बेहतर बनाता है।

कुछ शोधकर्ताओं ने इस पर स्टडी की और इमोशंस नाम के जर्नल में इस स्टडी को पब्लिश किया गया। स्टडी में यह पता चला कि सेक्स के पॉजिटिव इम्पैक्ट अगले दिन तक रहते हैं। हालांकि आपका सेक्शुअल रिलेशनशिप किस तरह का नतीजे इस बात पर ज्यादा निर्भर करते हैं।

स्टडी में हिस्सा लेने वालों की सेक्शुअल ऐक्टिविटी और 21 दिनों तक उनका सेक्शुअल सैटिस्फैक्शन लेवल रेकॉर्ड किया गया। इस स्टडी में 18 से 20 के लोग वॉलंटियर थे। इनमें 76 फीसदी महिलाएं थीं इनमें से भी 64 फीसदी रिलेशनशिप में थीं।

इस स्टडी से यह कन्क्लूजन निकला कि जिन दिनों लोग सेक्स करते हैं, वे ज्यादा पॉजिटिव और जिंदादिल फील करते हैं, इससे लोगों का मूड अगले दिन तक अच्छा रहता है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.