खबरे NEWS: पुलिस लाईन में मनाया गया पुलिस स्मृति दिवस समारोह, पढें खबर NEWS: विश्व आयोडीन अल्पता निवारण दिवस पर कार्यक्रम सम्‍पन्‍न, पढें खबर NEWS: मुख्‍यमंत्री स्‍वरोजगार योजना से आत्‍मनिर्भर हुआ जगदीश, पढें खबर BIG REPORT: PM के बाद अमित शाह से मिले CM कमलनाथ, केंद्र सरकार ने दिया ये भरोसा, पढें खबर BIG NEWS: मेडिकल कॉलेज मामला, जिला प्रेस क्‍लब की मुहिम जारी, कॉलेज खोलने की मांग को लेकर जिले में चलाया पोस्‍टकार्ड अभियान, पढें खबर BIG REPORT: गस्‍त के दौरान छोटीसादडी पुलिस की कार्रवाही, एमपी-राजस्‍थान बॉर्डर पर लग्जरी कार से किए 3 लाख रुपए बरामद, कार में सवार 5 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चैम्पियन बना मध्‍यप्रदेश का ये शहर, पढें खबर NEWS: मदनलाल चौहान के निधन पर परिवार की पहल, मीठा भोज नहीं बनानें की लिया निर्णय, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: वाणी व व्यवहार से मानव की प्रवृत्ति ज्ञात होती है, पढें खबर WOW: मध्‍यप्रदेश के इस गांव में नहीं है प्राकतिक आपदा का असर, अब किसानों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, पढें खबर BIG NEWS: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फिर की मारपीट, ग्रामीण में आक्रोश, किया विरोध, पढें खबर OMG ! साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इस बार महात्मा गांधी को बताया, राष्ट्रपुत्र, कहा, मैं नहीं बदलूंगी, पढें खबर TOP NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमलनाथ के मंत्री को हिदायत, बोले, मैं कई कहानियां सुन रहा हूं, पढें खबर BIG NEWS: मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पहुंचे दिल्‍ली, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO: सेफ इंडिया फ़ीट इंडिया, इंदौर के नीरज याग्निक निकले कश्मीर से कन्याकुमारी तक की साइकिल यात्रा पर, नीमच मे हुआ जोरदार स्‍वागत, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज

GADGETS: OnePlus TV Q1, Q1 Pro खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा ₹5 हजार का डिस्काउंट

Image not avalible

GADGETS: OnePlus TV Q1, Q1 Pro खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा ₹5 हजार का डिस्काउंट

डेस्‍क :-

वनप्लस टीवी को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। कंपनी इसकी सेल को बढ़ाने के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है जिसका सीधा फायदा ग्राहकों को हो रहा है। ऑफर में OnePLus TV Q1 और OnePLus TV Q1 Pro को 5,000 रुपये तक के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ वनप्लस टीवी के ये दोनों मॉडल ऐमजॉन पर उपलब्ध हैं।

11 अक्टूबर तक है ऑफर
इंस्टैंट डिस्काउंट पाने के लिए शर्त यह है कि आपको एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करनी होगी। यह डिस्काउंट इन कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांजैक्शन पर भी उपलब्ध है। वनप्लस टीवी पर यह ऑफर 11 अक्टूबर तक मिलेगा। ऑफर में वनप्लस टीवी Q1 4,000 रुपये और वनप्लस टीवी Q1 प्रो पर 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है।

अब इतनी हुई कीमत
डिस्काउंट के बाद 69,900 रुपये में आने वाले वनप्लस टीवी Q1 की कीमत 65,900 रुपये जाएगी। वहीं, वनप्लस टीवी Q1 प्रो को इस ऑफर में 99,900 रुपये की बजाय 94,900 रुपये में खरीदा जा सकता है।

मिल रहे हैं कई अडिशनल ऑफर
इतना ही नहीं, ऐमजॉन इस टीवी की खरीद पर और भी कई ऑफर दे रहा है जिसे इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर के साथ क्लब किया जा सकता है। इन्हीं में से एक है एक्सचेंज ऑफर। ऐमजॉन पर एक्सचेंज ऑफर में वनप्लस टीवी लेने पर 4,800 रुपये की अतिरिक्त छूट पाई जा सकती है। इसके साथ ही ऐमजॉन पर आजकल तल रही दिवाली टीवी फायर स्टिक ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 3,999 रुपये की कीमत में आने वाला ऐमजॉन फायर स्टिक 2,399 रुपये में दिया जा रहा है।

4K डिस्प्ले है खासियत
वनप्लस ने पिथले महीने भारत में अपने दो ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को पेश किया है। इन टीवी में 55 इंच का 4K OLED डिस्प्ले दिया गया है। ऐंड्रॉयड 9.0 पर काम करने वाला इन टीवी में 50 वॉट का दमदार साउंड आउटपुट मिलता है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.