खबरे BIG REPORT: गस्‍त के दौरान छोटीसादडी पुलिस की कार्रवाही, एमपी-राजस्‍थान बॉर्डर पर लग्जरी कार से किए 3 लाख रुपए बरामद, कार में सवार 5 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चैम्पियन बना मध्‍यप्रदेश का ये शहर, पढें खबर NEWS: मदनलाल चौहान के निधन पर परिवार की पहल, मीठा भोज नहीं बनानें की लिया निर्णय, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: वाणी व व्यवहार से मानव की प्रवृत्ति ज्ञात होती है, पढें खबर WOW: मध्‍यप्रदेश के इस गांव में नहीं है प्राकतिक आपदा का असर, अब किसानों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, पढें खबर BIG NEWS: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फिर की मारपीट, ग्रामीण में आक्रोश, किया विरोध, पढें खबर OMG ! साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इस बार महात्मा गांधी को बताया, राष्ट्रपुत्र, कहा, मैं नहीं बदलूंगी, पढें खबर TOP NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमलनाथ के मंत्री को हिदायत, बोले, मैं कई कहानियां सुन रहा हूं, पढें खबर BIG NEWS: मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पहुंचे दिल्‍ली, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO: सेफ इंडिया फ़ीट इंडिया, इंदौर के नीरज याग्निक निकले कश्मीर से कन्याकुमारी तक की साइकिल यात्रा पर, नीमच मे हुआ जोरदार स्‍वागत, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज BIG REPORT: हनी ट्रैप मामले की जांच को लेकर हाईकोर्ट का सख्त रवैया, SIT को लगाई फटकार, पढें खबर POLITICS: बीजेपी के नये फॉर्मूले से OLD IS BOLD, यूथ का बोलबाला, नाराज़ हैं बुजु़र्ग, पढें खबर OMG ! तेज रफ्तार कंटेनर असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराया, फिर हुआ ये, पढें खबर NMH MANDI: पोस्‍ता 3000 एवं कलोंजी 100 रूपए नरम, धनियां 100 एवं अलसी 100 रूपए तेज, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल

MANDSOUR UPDATE: केबल संचालक चौहान थे विहिप नेता, 3 बाइक सवार बदमाश युवकों ने घेरकर मारी 3 गोलियां, पढें खबर

Image not avalible

MANDSOUR UPDATE: केबल संचालक चौहान थे विहिप नेता, 3 बाइक सवार बदमाश युवकों ने घेरकर मारी 3 गोलियां, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर। शहर में बुधवार सुबह विश्व हिन्दू परिषद (vhp) के नेता की हत्या कर दी गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। घटना के बाद चप्पे-चप्पे में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

विश्व हिन्दू परिषद के नेता युवराज सिंह अभिनंदन कालोनी में रहते हैं। वे कैबल का व्यवसाय करते हैं। घटना उस समय हुई जब बुधवार सुबह वे बिजली का बिल भरने के लिए निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों ने उन्हें घेरकर गोली मारी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब युवराज सिंह बिजली का बिल भरने के लिए आए थे, तभी अचानक तीन युवकों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने युवराज सिंह को घेर लिया और अचानक गोलियां बरसा दीं। गोलियों की आवाज से हम लोग घबरा गए और यहां वहां छुपने लगे। युवराज सिंह गोली लगते ही गिर पड़े। काफी खून बहने लगा।

वॉईस ऑफ एमपी के ऑफिश्यिल नंबर 96858-08052 को अपने वॉट्सअप ग्रुप में जोडें, ताकि आपकों लेटेस्‍ट ब्रैकिंग न्‍यूज का अपडेट मिल सकें 

उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। युवराज इस समय विश्व हिंदू परिषद में विभाग सहमंत्री के पद पर काम कर रहे थे। ये गोलियां क्यों चलाई गईं और उनकी हत्या क्यों की गई, लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्षेत्र में दहशत-

सुबह हुई अचानक ताबड़-तोड़ फायरिंग के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक हत्या के पीछे वजह पता नहीं लग सकी है।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.