खबरे WOW: करतारपुर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए 20 डॉलर की फीस देने को राजी हुआ भारत, पढें खबर NEWS: चैहल्‍लुम पर्व का हुआ समापन, समाजजनों ने तिरंगा लहराकर निकाला जुलूस, पढें खबर NEWS: जो मानव सुख व दु:ख में धर्म से विमुख नहीं होते, वे हर हाल में रहते हैं प्रसन्न, पढें खबर WOW: भारतीय सेना में भर्ती से पहले शहर के युवा मैदान में, इस तरह से कर रहे भर्ती की तैयारी, पढें खबर DIWALI SPECIAL: महालक्ष्मी मंदिर, टूटेगी वर्षों पुरानी परंपरा, दीपावली पर नहीं मिलेगी बरकत देने वाली कुबेर की पोटली, पढें खबर WOW: मध्यप्रदेश में बिजली कंपनी का नया संकल्प, आ गई ऑनलाइन प्रक्रिया, पढे खबर NEWS: नगर पालिका का चलित चिकित्‍सालय जारी, मंगलवार को इंदिरा नगर में हुआ आयोजित, मरीजों ने कराया उपचार, पढें खबर NEWS: साध्वी श्री ऋतुम्भरा के नीमच आगमन को लेकर तैयारियां शुरू, बैठक सम्‍पन्‍न, पढें खबर BIG NEWS: सांसद सुधीर गुप्‍ता का मनासा में दौरा मंगलवार को, नगर के सैकडों कांग्रेस कार्यकर्ता इस मामलें को लेकर करेंगे सांसद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, दिखाएंगे काले झंडे, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO: व्‍यापारीयों को चमका कर गुर्गो के दम पर राज करना चाहता है बाबू सिंधी, लामबंद हुवे मंडी व्‍यापारी, पुलिस व सचिव को दिया अल्‍टीमेटम, नही तो मंगलवार से अनिश्चितकालीन मंडी बंद का ऐलान, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: मंडी में व्‍यापारी से मारपीट मामला, सभी व्‍यापारियों ने रोकी मंडी, किसानों में आक्रोश, की मंडी चालू करने की मांग, पढें महेंद्र अहीर की खबर BIG NEWS: क्रैन मेंटेनेंस के दौरान 20 फिट उपर से गिरा मजदूर, उपचार के दौरान हुई मौत, पढें खबर NEWS: जीरन थाना परिसर में मनाया गया शहीद दिवस, पुलिस जवान शहीद भूपेंद्र सिंह जाट को दी श्रध्‍दांजलि, पढें हरिओम माली की खबर NEWS: अखिल भारतीय जांगिड ब्राह्मण महासभा मनासा ब्‍लॉक का गठन, दशरथ आ‍सलिया अध्‍यक्ष नियुक्‍त, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर OMG ! मध्‍यप्रदेश, शहीदों के परिजनों से प्रशासन की बेरुखी, न पेंशन मिली, ना 1 करोड़ की सम्मान राशि, पढें खबर

MANDSOUR UPDATE: केबल संचालक चौहान हत्‍याकांड मामला, हत्‍याकांड पर पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट, पिता ने एफआईआर में लिखवाया, आरोपियों ने पहले किया था विवाद, पढें खबर

Image not avalible

MANDSOUR UPDATE: केबल संचालक चौहान हत्‍याकांड मामला, हत्‍याकांड पर पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट, पिता ने एफआईआर में लिखवाया, आरोपियों ने पहले किया था विवाद, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, हिन्दूवादी नेता युवराजसिंह चौहान की हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फेसबुक पेज पर पोस्ट की कि विहिप नेता युवराज ङ्क्षसह की दिनदहाड़े हत्या की गई। यह हत्या किसी व्यक्ति की नहीं कानून एवं व्यवस्था की हत्या है। प्रदेश में अब कही कानून एवं व्यवस्था दिखाई नहीं देती। आए दिन लोग गोलियों से भूने जा रहे है और सरकार कुंभकरणीय निंद्रा में सोई हुई है। क्या यही वक्त है बदलाव का। मेरी मांग है कि अपराधी पकड़े जाए। हम हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठ सकते। सरकार हमारे धैर्य की परीक्षा ना लें।

पिता ने लिखाई एफआईआर-

मैं बच्चू ङ्क्षसह निवासी मेन अभिनंदन नगर पर रहता हूं। तथा पुलिस विभाग से रिटायर्ड प्रधानआरक्षक से रिटायर्ड हुआ हूं। मेरा बीच वाला लड़का युवराज ङ्क्षसह है। जो कि केबल काम कतरा था। केबल की बात को लेकर दीपक तंवर १२ क्वार्टर वाले से युवराज का विवाद हुआ था। जिसकी रिपोर्ट भी हुई थी। उसके बाद दो से तीन बार विवाद हो चुका था। जिसको लेकर दीपक तंवर ने युवराज को मारने की धमकी दी थी। कल रात युवराज को मेरे पास घर पर आया और बताया कि आज अंकित और उसके अन्य साथी ने संजीत नाके पर रोक लिया था। और विवाद करने लगे और कह रहे थे कि दीपक भाई से मत उलझ नहीं एकाध दिन में तो तुझको निपटा देगें।

मैंने युवराज समझाया था कि होशियार रहना है। और अकेले आने-जाने के लिए मना किया था। सुबह साढ़े ग्यारह बजे मैं अपने घर था। मेरे पास रहने वाले प्रकाश जोशी ने बताया कि गीताभवन पुलिया के पास गजानंन होटल के पास तीन लड़के प्लसर से आए ओर युवराज गोली मारकर भाग गए। तब मैं अस्पताल पहुंचा। तो युवराज की केबल पर काम करने वाले भारत चानल और उसका भाई ईश्वर मिले। उन्होंने बताया कि सुबह दोनों गीता भवन गजानंद होटल के पास खड़े थे और युवराज का इंतजार कर रहे थे। युवराज करीब ११ बजे आया और बिजली का बिल भरा।

हम तीनों गजानन होटल पर खड़े थे। पुलिया की ओर से तीन लड़के पल्सर मोटरसाइकिल से आए। जिसमें अंकित तंवर, छोटू उर्फ फैजान, लाला गोस्वामी था। अंकित ने युवराज को पीठ पर गोली और जिसे युवराज पीठ के बल गिर। छोटू उर्फ फैजान ने भी गोली मारी और लाला गोस्वामी ने एक गोली मारी जो सीने में लगी। उसके बाद तीनों भाग गए और जाते-जाते बोल रहे थे कि दीपक से उलझने का हश्र यही होता है। मेरे लड़के युवराज को दीपक तंवर ने षडय़त्रपूर्वक योजना बनाकर अंकित, छोटे और लाला गोस्वामी से गोली मारवाकर हत्या कर दी है।

सोनू गोस्वामी की हत्या-

सोनू गोस्वामी की २०१७ में मछली मार्केट में लल्लू सिगलीकर ने हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि लल्लू सिगलीकर की नजदकियां मृतक युवराज ङ्क्षसह चौहान से थी। जिसको लेकर भी पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.