खबरे VIDEO: कोरोना मरीजों का वायरल वीडियो आया सामने, अपने आप को कर रहे है बेहतर महसूस, देखे कुलदीप गुप्‍ता की रिपोर्ट NEWS: आकांक्षा वेलफेयर फाउंडेशन ने मनाया विश्‍व पर्यावरण दिवस, महिलाओं ने किया पौधारोपण, पढें खबर BIG NEWS: विश्‍व पर्यावरण दिवस आज, छोटी सादड़ी थानें में मनाया पर्यावरण दिवस, लगाए पौधें, पढें कैलाशचंद्र शर्मा की खबर BIG NEWS: विश्‍व पर्यावरण दिवस आज, पर्यावरण संरक्षण में इको क्लब की अहम भूमिका, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर UNLOCK 1.0: पुलिस और नगर परिषद ने की बिना मास्‍क घुमनें वालों की मुह दिखाई, की चालानी कार्रवाही, पढ़े दिनेश वीरवाल की ये खास खबर OMG! 24 घण्टे में हुई 51.70 मिलीमीटर (दो इंच) बारिश, शहर की सड़कें हुई जलमग्न, पढ़े खबर OMG! एम्बुलेंस में ठूंसकर जांच के लिए भरे लोग, सोशल डिस्टेसिंग की उड़ाई धज्जियां, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर, पढ़े खबर OMG! पश्चिम रेलवे को पार्सल ट्रेन से हुई 13 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई, मालगाड़ी में कंटेनर व बगैर कंटेनर की ट्रेन शामिल, पढ़े खबर VIDEO: कोरोना से जंग जारी,4 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट NEWS: मंदिरों के लिए नई गाइडलाइन, नहीं बांटेगा प्रसाद, मूर्ति भी नहीं छू सकते, प्रवेश द्वार पर ही सबके शरीर का तापमान चेक किया जाएगा, पढ़े खबर BIG NEWS: एडमिट कार्ड जारी, परीक्षा केंद्र बदलवाने को लेकर छात्रों को दी गई एक और अहम सुविधा, पढ़े खबर VIDEO NEWS: प्रशासन की लापरवाही, गर्भवती महिला को ले जाते वक्त 108 एंबुलेंस कीचड़ में फंसी, स्थानिय लोगो ने धक्का देकर निकाली, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट VIDEO NEWS: तालाब की पाल पर बने दर्जन मकान, बारिश में बाढ़ के न हो जाए शिकार, देखे रवि पोरवाल की रिपोर्ट BIG NEWS: शुरू होगी अब सरकार द्वारा मूंग, उड़द दालों की खरीदी, रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, पढ़े खबर

OMG ! दो दिन से लापता था बेटा, जब तालाब में देखा लाडले का शव तो बिलख पडें परिजनद, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! दो दिन से लापता था बेटा, जब तालाब में देखा लाडले का शव तो बिलख पडें परिजनद, पढें खबर

डेस्‍क :-

फलासिया. उदयपुर के फलासिया नागमाला तालाब में 13 वर्षीय बालक का शव म‍िला। बेटे का शव देख परिजन बेसुध हो गए । दरअसल, दो दिनों से घर से गायब बच्चे को परिजन ढूंंढ रहे थे अचानक तालाब में शव की सूचना पर तालाब पर परिजन पहुँचे तो शव उनके बेटे जितेंद्र 13 वर्ष का निकला।

जानकारी के अनुसार, नवरात्र खत्म होने के बाद ज्‍‍वारा विसर्जन के दौरान भोपाओं के साथ जितेंद्र भी पानी मेंं कूद गया था। उस समय ज्यादा भीड़ होने से उसके डूबने की किसी को भनक तक नहींं लगी। गुरुवार काेे शव तालाब में ऊपर तैरता नजर आया तो पता चलने पर फलासिया थाने में सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव तालाब से बाहर निकलवा कर झाड़ोल माेेर्चरी में रखवाया गया है ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.