खबरे BIG NEWS: जिला वाल्‍मीकि युवा शक्ति संगठन के चुनाव संपन्‍न, करण नकवाल निर्विरोध जिलाध्‍यक्ष नियुक्‍त, समाजजनों ने पुष्‍पाहार पहनाकर दी बधाईयां, पढें खबर BIG NEWS: कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजे ने किया अन्नपूर्णा सेवा समिति के कार्यो का अवलोकन, की सराहना, महिलाओं को वितरित किए खाद्यान्‍न सामग्री के किट, पढें खबर BIG REPORT: शराब दुकानों पर विवाद, हाईकोर्ट ने ठेकेदारों को दिए दो विकल्प और 3 दिन का समय, पढें खबर OMG ! नाम की गफलत में जीवित विधायक को दे डाली श्रद्धाजंलि, फिर हुआ यें, पढें खबर BIG NEWS: रमेश सिंधी को गोली मारकर सनसनी फैलाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया 24 घंटो में किया गिरफ्तार, इस कारण से किया था फायर, पढें खबर VIDEO NEWS: महिला कांग्रेस ने सौपा ज्ञापन, बोली ऑनलाईन पढाई से आ रही है बच्चो को दिक्कत, तीन महीने की ले रहे है फीस, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट CORONA FIGHT: देश भक्ति जन सेवा का फर्ज अदा कर गांव की बेटी, दिया कोरोना से बचाव का संदेश, किया अपनी कला का प्रदर्शन, पढें हरिओम माली की खबर BIG NEWS: सोशल मिडिया पर जीरन के कोरोना मरीज की सीआरपीएफ से कनेक्शन की अफवाह गलत, पढें हरिओम माली की खबर NMH MANDI: पोस्‍तें में आई तूफानी तेजी, 88 हजार से 1 लाख 12 हजार तक बिका, इसबगोल धनियां नरम, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल CORONA FIGHT: जिलें में अब महज 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 26 हजार 490 में से 20 हजार 200 यात्रियों का कोरेन्‍टाईन पूर्ण, 93 मरीजों में से 81 मरीज पूरी तरह स्‍वस्‍थ, पढें खबर OMG ! प्रधानाचार्य इस कदर नशे में धुत की पुलिस को ले जाने में आया पसीना, फिर हुआ यें, पढें खबर BIG NEWS: सीआई विष्‍णुदत्‍त विश्‍नोई आत्‍महत्‍या मामला, सीएम गहलोत ने दी मंजूरी, मामलें की होगी सीबीआई जांच, पढें खबर NEWS: गौ-पुत्र सेना की कार्यकारिणी का गठन, अध्‍यक्ष भारतसिंह एवं महामंत्री पवन मेघवाल नियुक्‍त, पढें खबर VIDEO NEWS: देवास में खुली पहली बारिश में प्रशासन के सभी दावों की पोल, घरों के सामने लगा कीचड का अंबार, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट

BIG REPORT: प्रेम प्रसंग के चलते 2 युवकों में पहले हाथापाई, फिर चली गोली, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी, पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: प्रेम प्रसंग के चलते 2 युवकों में पहले हाथापाई, फिर चली गोली, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी, पढें खबर

प्रतापगढ़़ :-

प्रतापगढ़. जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस की पकड़ धीली होती जा रही है। शहर के नीमच रोड पर रात को किसी बात को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग में विवाद को लेकर बताया जा रहा है।

कोतवाल मदनलाल खटीक ने बताया कि गुरुवार रात को नीमच रोड पर फायरिंग होने की सूचना मिली। इस पर वे जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे। वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की।

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि रवि उर्फ गोलु ग्वाला व ओशिया विहार कॉलोनी के अभिषेक शर्मा के बीच किसी मामले को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों के घर पहुंचकर तलाश की। लेकिन दोनों ही घर पर नहीं मिले। रात को रवि ग्वाला थाने पर आया और रिपोर्ट दी। उसने बताया कि वह गुरुवार रात को अपने घर पर था।

रात नौ बजे अभिषेक ने फोन कर नीमच नाके पर बुलाया। वह वहां पहुचा तो अभिषेक के साथ दो अन्य युवक भी थे। तीनों ने उसके साथ मारपीट की। अभिषेक ने पिस्टल निकालकर पैरों के पास दो फायर किए और भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर आ गए।

पुलिस ने रात को युवक की तलाश ने कुछ जगह दबिश दी, लेकिन नहीं मिला। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अभिषेक ओसियां विहार कॉलोनी में है और एक काले रंग की गाडी में छुपा है। पुलिस ने वहां अभिषेक को पकड़ लिया। पुलिस फायरिंग की वजह और पिस्टल व कारतूस के बारे पूछताछ कर रही है।

डीजीपी को भी लिखा पत्र- 

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिछले तीन माह से बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों से चिंतित विधायक रामलाल मीणा ने शुक्रवार को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भेंट की। उन्होंने जिले में पुलिस महकमे में हाल ही अंधाधुंध तबादलों पर नाराजगी जाहिर की। विधायक ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जिले में कानून व्यवस्थ बनाए रखने के लिए उचित कार्रवाई की मांग की।

विधायक मीणा ने पत्र कहा कि प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिछले 3 महीनों से मर्डर, फायरिंग और लूटपाट की जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पुलिस महकमे में असंतुलित स्थानांतरण से जिले के कई थानों में स्टाफ की कमी हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ढिलाई के चलते अपराधियों में भय खत्म होता जा रहा है।

हत्या जैसे मामलों में पुलिस कोईकार्रवाई नहीं कर सकी। शव को जमीन में गाड़ देना जिसके 8 दिन तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई फिर परिजनों ने शंका जाहिर की तब जाकर शव को जमीन खोदकर निकाला गया। ऐसी घटनाओं से पुलिस और सरकार की छवि खराब हो रही है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.