खबरे BIG NEWS: मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने संस्‍था प्रबंधक मोहम्मद को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित, यूरिया खाद के वितरण में की गई थी लापरवाही, पढें खबर BIG NEWS: सहकारी संस्था बरखेड़ा नायक के दुर्गा शंकर भावसार को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित, ये है कारण, पढें खबर BIG NEWS: सहकारी संस्था बरखेड़ा नायक के सेल्समैन महेश योगी को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित, पढें खबर NEWS: जिला प्रमुख सारिका मीणा ने किया विकास कार्यों लोकार्पण, पढें खबर BIG NEWS: धोखाधड़ी की जांच कर गलत कोचिंग संस्थानों पर करे नियंत्रण, एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन, पढें खबर BIG REPORT: डोडाचूरा नष्‍टीकरण, बुधवार को शुरू हुई प्रक्रिया, कमेटी के सदस्‍यों ने जताई इस बात को लेकर आपत्ति, नष्‍टीकरण पर फिर लगा ब्रैक, पढें खबर BIG NEWS: सोयाबीन से भरे ट्रेलर को किया था गायब, पुलिस ने कार की जब्त, आरोपी को भेजा जेल, पढें खबर NEWS: 72 साल बाद बनेगा यादव योद्धाओं का स्वतंत्रता स्मारक, यादव महासभा ने मनाई स्वर्गीय धनीराम सगर की जयंती, कैडल जलाकर किया याद, पढें खबर BIG NEWS: युवक कार में ले जा रहा था ये अवैध मादक पदार्थ, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ भी जब्‍त, पढें खबर NEWS: नगर निकाय चुनाव के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त, पढें खबर BIG NEWS: जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिए निर्देश, खराब नहीं हो कोई भी ईवीएम, नहीं पड़े कोई टेंडर वोट, पढें खबर OMG ! MP के लोगों को फिर लग सकता है महंगी बिजली का करेंट, कंपनियों ने दिखाया 24888 करोड़ का घाटा, पढें खबर NEWS: हजारों रूपए का सट्टा लिखनें और लिखवाने वालें आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: शहर के इस युवक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, गुम हुआ हजारों का मोबाइल वापस लौटाया, पढें दीपक खताबिया की खबर BIG REPORT: नीमच शहर का यह व्‍यक्ति उपलब्‍ध कराता था नकली नोट, चलाते थे बाजार में, प्रदेश के इस जिलों में अब तक करीब 3 हजार से अधिक नोट चला चुके हैं ये पति-पत्नी, पढें खबर OMG ! पति मारता था ताने, शराब के नशे में करता था पिटाई, तंग आकर की थी महिला ने उठाया ये बडा कदम, पति के साथ हुआ ये, पढें खबर

BIG REPORT: प्रेम प्रसंग के चलते 2 युवकों में पहले हाथापाई, फिर चली गोली, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी, पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: प्रेम प्रसंग के चलते 2 युवकों में पहले हाथापाई, फिर चली गोली, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी, पढें खबर

प्रतापगढ़़ :-

प्रतापगढ़. जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस की पकड़ धीली होती जा रही है। शहर के नीमच रोड पर रात को किसी बात को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग में विवाद को लेकर बताया जा रहा है।

कोतवाल मदनलाल खटीक ने बताया कि गुरुवार रात को नीमच रोड पर फायरिंग होने की सूचना मिली। इस पर वे जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे। वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की।

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि रवि उर्फ गोलु ग्वाला व ओशिया विहार कॉलोनी के अभिषेक शर्मा के बीच किसी मामले को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों के घर पहुंचकर तलाश की। लेकिन दोनों ही घर पर नहीं मिले। रात को रवि ग्वाला थाने पर आया और रिपोर्ट दी। उसने बताया कि वह गुरुवार रात को अपने घर पर था।

रात नौ बजे अभिषेक ने फोन कर नीमच नाके पर बुलाया। वह वहां पहुचा तो अभिषेक के साथ दो अन्य युवक भी थे। तीनों ने उसके साथ मारपीट की। अभिषेक ने पिस्टल निकालकर पैरों के पास दो फायर किए और भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर आ गए।

पुलिस ने रात को युवक की तलाश ने कुछ जगह दबिश दी, लेकिन नहीं मिला। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अभिषेक ओसियां विहार कॉलोनी में है और एक काले रंग की गाडी में छुपा है। पुलिस ने वहां अभिषेक को पकड़ लिया। पुलिस फायरिंग की वजह और पिस्टल व कारतूस के बारे पूछताछ कर रही है।

डीजीपी को भी लिखा पत्र- 

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिछले तीन माह से बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों से चिंतित विधायक रामलाल मीणा ने शुक्रवार को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भेंट की। उन्होंने जिले में पुलिस महकमे में हाल ही अंधाधुंध तबादलों पर नाराजगी जाहिर की। विधायक ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जिले में कानून व्यवस्थ बनाए रखने के लिए उचित कार्रवाई की मांग की।

विधायक मीणा ने पत्र कहा कि प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिछले 3 महीनों से मर्डर, फायरिंग और लूटपाट की जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पुलिस महकमे में असंतुलित स्थानांतरण से जिले के कई थानों में स्टाफ की कमी हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ढिलाई के चलते अपराधियों में भय खत्म होता जा रहा है।

हत्या जैसे मामलों में पुलिस कोईकार्रवाई नहीं कर सकी। शव को जमीन में गाड़ देना जिसके 8 दिन तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई फिर परिजनों ने शंका जाहिर की तब जाकर शव को जमीन खोदकर निकाला गया। ऐसी घटनाओं से पुलिस और सरकार की छवि खराब हो रही है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.