खबरे NEWS: तत्‍काल निवासी प्रमाण पत्र पाकर खुश है विष्‍णुप्रसाद, पढें खबर BIG NEWS: इंदिरा गांधी जयंती, जिला कलेक्‍टोरेट में अधिकारियों और कर्मचारियों ने ली कौमी एकता की शपथ, पढें खबर NEWS: जिला टॉस्‍क फोर्स की बैठक 22 को, पढें खबर NEWS: अधिकारी और कर्मचारियों को होगी जांच, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा शिविर का आयोजन बुधवार को, पढें खबर NEWS: सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम औद्योगिक इकाइयों को मिलेंगे राज्य स्तरीय पुरस्कार, पढें खबर BIG REPORT: लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल, कमलनाथ के मंत्री बोले-धीरे-धीरे सब होंगे बेनकाब, पढें खबर TOP NEWS: बापू के विचारों को जन-जन तक पहुंचाएंगी कांग्रेस, शुरू की गांधी दर्शन पदयात्रा, हर रोज 20 किलोमीटर चलेगी 100 युवाओं की टोली, पढें खबर BIG NEWS: नाकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली बडी सफलता, बल्‍क मात्रा में डोडाचूरा किया जब्‍त, आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर NEWS: जिला प्रमुख ने विभिन्न विकास कार्यों के किए लोकार्पण, पढें खबर WOW: विश्व शौचालय दिवस, उ.मा.वि रतनगढ में दिया स्वच्छता का संदेश, निबंध, चित्रकला एवं रंगोली प्रतियोगिताओ का हुआ आयोजन, पढें खबर BIG REPORT: एक लक्‍जरी कार, कार के पीछें लिखा POLICE, भरा था बल्‍क मात्रा में डोडाचूरा, अब चढा नार्कोटिक्‍स विंग के हत्‍थे, उगल सकता है कई राज, पढें खबर BIG REPORT: खाद्य विभाग ने मोहित गर्ग के खिलाफ की थी रासुखा में कार्रवाही, पहले गृह मंत्रालय ने, अब हाईकोर्ट ने किया मान्‍य, मोहित गर्ग को भेजा इंदौर जेल, अन्‍य जिलों की कार्रवाही को बताया अमान्‍य, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की स्‍पेशल रिपोर्ट ELECTION : राजस्‍थान, 49 निकाय चुनाव परिणाम की तस्वीर हुई साफ, कमल पर भारी पड़ा पंजा, पढें खबर GOOD NEWS: MP के पुलिसकर्मियों को मिलेगी वीकली ऑफ की सौगात, इन माह से होगी शुरू, पढें खबर BIG REPORT: परिवार का दावा, पाकिस्तान में पकड़ा गया दमोह का युवक बारेलाल मानसिक रूप से विक्षिप्त, पढें खबर

BIG NEWS: केंद्र सरकार की नई अफीम नीति जारी, किसान नाखुश, अब अफीम नीति के विरोध के नाम कांग्रेस नेताओं का शक्ति प्रदर्शन, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: केंद्र सरकार की नई अफीम नीति जारी, किसान नाखुश, अब अफीम नीति के विरोध के नाम कांग्रेस नेताओं का शक्ति प्रदर्शन, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, नई अफीम नीति के विरोध के नाम पर कांग्रेस नेताओं द्वारा मंदसौर में शक्ति प्रदर्शन की तैयारियंा की जा रही है। मल्हारगढ़ विधानसभा के दो कांग्रेस नेता अलग-अलग गुट में अलग-अलग दिन एक ही मुद्दे को लेकर रैली, अफीम कार्यालय का घेराव व नई नीति का विरोध करते हुए प्रदर्शन करेंगे।

मल्हारगढ़ विधानसभा के श्यामलाल जोगचन्द्र अपने समर्थको के साथ १४ अक्टूबर तो १५ अक्टूबर को परशुराम सिसौदिया अपने समर्थको के साथ मंदसौर में प्रदर्शन करेंगे। विधानसभा चुनाव के समय से दोनों नेताओं की खुलकर गुटबाजी कई मौको पर सामने आई है।

अफीम नीति के नाम प दोनों नेताओं के इस प्रदर्शन को राजनीति गलियारों में वर्चस्व के साथ शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। १४ व १५ अक्टूबर को होने वाले दोनों नेताओं के इस शक्ति प्रदर्शन को लेकर जिले में कांगे्रस के खेमे में राजनीतिक सरगर्मिया तेज हो गई है।
रैली निकालकर अफीम कार्यालय पहुंचकर करेंगे घेराव

कांग्रेस नेता श्यामलाल जोगचन्द्र ने बताया कि १४ अक्टूबर को अफीम किसानों के हक में प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अफीम नीति का विरोध किया जाएगा। औसत आधार पर पट्टे देने का नियम बंद करने के अलावा पट्टे जो कटने की श्रेणी में आ रहे है, उन्हें वापस जारी करने की मांग भी जाएगी।

इसी को लेकर सोमवार को सुबह 11 बजे गांधी चौराहा से रैली निकालकर जिला अफीम अधिकारी कार्यालय पहुंचकर घेराव किया जाएगा। वहीं १५ अक्टूबर को कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया के नेतृत्व में घेराव करते हुए ज्ञापन सौंपा जाएगा और अफीम काश्तकारों की विभिन्न मांगों को पूरा करने की मांग की जाएगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.