खबरे NEWS: स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण में नीमच जिले के रतनगढ़ को नम्बर 01 बनाने हेतु छात्रों ने ली स्वच्छता की शपथ, पढें संतोष गुर्जर की रिपोर्ट OMG: एक बकरी भी पहुंचा सकती है आपको अस्‍पताल, हमारे रिपोर्टर की इस खबर को पढ चलेगा आपको पता, ब्रदीलाल गुर्जर की रिपोर्ट WOW: नीमच के मनासा में राज्य शिक्षक संघ इकाई का गठन, भरत राठौड़ बने मनासा तहसील शिक्षक संघ के अध्यक्ष, पढें बद्रीलाल गुर्जर की रिपोर्ट NEWS: छोटीसादडी में अध्यापक ने छात्र को स्केटिंग बोर्ड किये भेंट, पढें कैलाश शर्मा की रिपोर्ट BIG NEWS: मंदसौर के गरोठ मे दर्दनाक हादसा, ट्रेन में आने से राकेश की मौत, पढें रवि पोरवाल की खबर NEWS: छोटीसादडी में रम्भावली में बालसभा का आयोजन, पढें कैलाश शर्मा की रिपोर्ट NEWS: ज्ञानोदय कॉलेज में सम्पन हुआ डिजिटल मार्केटिंग का सेमिनार, आप ऐसे कर सकते है घर बैठ व्‍यापार, पढें डॉ. मोहन नागदा की खबर WOW: गोल गप्पे और चटपटी चटनी से मुंह में आया पानी, स्वाद ऐसा कि दांतों तले दबी उंगलियां, बाल दिवस पर जवाहर लाल नेहरू को याद कर मनाया बाल दिवस, पढ़ें दिनेश वीरवाल की खबर VIDEO: शाजापुर में बारिश थमने के बाद कम नही हो रही है ग्रामीणो की मुसिबत, अंडरब्रिज में भरा पानी, आवागमन बंद, देखे शाजापुर से दिलीप सौराष्ट्रीय की रिपोर्ट NEWS: नीमच के रामपुरा में बाल मेले में बच्चों के साथ पालकों ने भी लिया भरपूर आनंद, रामपुरा से अजयसिंह सिसौदिया की रिपोर्ट VIDEO: स्‍वर्णकार समाज के दो धंडे आपस में भिंडे, जमकर हुई मारपीट, लगें नरेन्‍द्र सोनी हटाओ समाज बचाओ के नारे, देखे विडियों न्‍यूज VIDEO: मुरैना में बडा हदसा, स्‍कूली बस पलटी, बच्‍चे घायल, हादसे के बाद ड्राईवर मौके से फरार, पढें मुरैना से गौरब गौड़ की खबर NEWS: नीमच में स्वर्णकार समाज के नवनिर्मित हाल की उद्घाटन समारोह के दौरान हुवा विवाद, समाज के दो धड़े आपस मे भिड़े, पढें श्‍याम गुर्जर की ब्र‍ेकिंग न्‍यूज NEWS: फर्जी पत्रकारो से सावधान, ग्वालियर में फर्जी पत्रकार की बनकर करते थे ब्लैकमेल और वसूली, हुए गिरफ्तार, पढें खबर

BIG NEWS: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फिर की मारपीट, ग्रामीण में आक्रोश, किया विरोध, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फिर की मारपीट, ग्रामीण में आक्रोश, किया विरोध, पढें खबर

मंदसौर :-

शामगढ़ (मंदसौर) . नगर से 25 किमी दूर ग्राम चंदवासा में रविवार को चंदवासा पुलिस को खेरखेड़ी मार्ग पर मुक्तिधाम के नजदीक एक छोटे टीन शेड में अवैध शराब रखी होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने शंका के आधार पर प्रकाश प्रजापति को मौके पर बुलाया। यहां प्रजापति से चाबी मांगी गई चाबी नहीं होने पर ताला तोड़ा। ताला तोड़कर पुलिस द्वारा 15 पेटी देशी शराब नींबू पानी जो राजस्थान में बिकती है वह जप्ती की।

इसी दौरान प्रकाश प्रजापति के साथ पुलिस ने पूछताछ के नाम पर मारपीट की। मारपीट के बाद उन्हें चौकी ले जाया गया। जिन्हें बाद में सरपंच के कहने पर छोड़ा। वही 15 पेटी शराब का प्रकरण महेंद्रसिंह सोंधिया राजपूत निवासी चंदवासा का खेड़ा के नाम पर दर्ज किया गया और उसे फरार बता दिया।

पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर प्रकाश प्रजापति चंदवासा के साथ ग्रामीणों द्वारा निर्दोष के साथ मारपीट करने के आरोप में चंदवासा चौकी प्रभारी निर्भय सिंह भूरिया को ज्ञापन सौंपा और ज्ञापन में मांग की है जिन दो पुलिसवालों ने प्रकाश व उसके भाई के साथ मारपीट की है। उन दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में ग्रामीणों ने अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है। पुलिस ने शराब का प्रकरण महेंद्र का नाम दर्ज किया लेकिन पूछताछ के नाम से मारपीट प्रकाश प्रजापति के साथ की। इसी को लेकर ग्रामीण भड़क गए और एकजुट होकर चौकी पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।

प्रकाश प्रजापत ने बताया मुझे व मेरे भाई को बिना वजह आरोपी बनाया जा रहा था। हमने कहा कि क्वाटर की खबर नहीं है। इसकी चाबी तो ग्राम पंचायत के पास होती है।

ग्रामीणों के कहने पर भी नहीं छोड़ा, फिर सरपंच आए उन्होंने बताया इसकी चाबी पंचायत के कर्मचारी प्रहलाद के पास रहती है तब जाकर छोड़ा। हमारे मोबाइल भी जप्त कर लिए गए। प्रकाश प्रजापति ने कहा इस घटना को लेकर मैं और मेरे परिवार वाले सदमे में है क्योंकि पुलिस ने दो माह पूर्व भी मेरे पास से तीस हजार रुपए ले लिए थे और मुझे शराब के प्रकरण में फंसाने की धमकी दी थी।

ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन-

घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। संबंधित पुलिस पर निलबिंत की कार्रवाई को लेकर चंदवासा चौकी प्रभारी निर्भयसिंह भूरिया को ज्ञापन सौंपा। कार्रवाई न होने पर परिवार के साथ अनशन पर बैठने की चेतावनी दी।

ज्ञापन में प्रहलादसिंह सिसौदिया, पार्षद दिलीप प्रजापति, दिनेश प्रजापति, पुरसिंह पंवार, प्रजापति समाज के साथ ग्रामीणों ने ज्ञापन दिया। एसआई निर्भयसिंह भूरिया ने बताया कि प्रजापति व उसके भाई के साथ जिन दो पुलिस वाले आरक्षक जीवन राठौर और आरक्षक डोडिया द्वारा मारपीट की गई है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.