खबरे BIG REPORT: कद्दावर भाजपा नेता को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं, पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने दिया ये जवाब, पढें खबर BIG NEWS: लॉक डाउन के बाद श‍हर ने पकड़ी रफ्तार, चार संगठनों ने किए प्रर्दशन, दिया धरना, की नारेबाजी, मुकदमा सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर, पढ़े खबर VIDEO NEWS: कोरोना की जंग जीतकर ये लोग लौटें अपने घर, जिला प्रशासन द्वारा सभी का पुष्पहार फूल वर्षा कर स्वागत किया गया, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: लॉक डाउन के चलते परिक्षाएं स्‍थगित, अब इन नए नियमों के साथ बच्‍चें देगें अपनी एक्‍जाम, पढ़े खबर और जाने क्‍या है नियम BIG NEWS: सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के प्रयास लाए रंग, कंटेंटमेंट एरिया को छोड़कर खुलेगा निंबाहेड़ा शहर, पढें दिनेश मेनारिया की खबर LOCK DOWN: लॉक डाउन, बेवजह और बिना मास्‍क के घुमनें वालों पर पुलिस ने की चालानी कार्रवाही, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: सर्विस प्रोवाइडरों ने किया शासकीय कार्यो में हस्‍तक्षेत्र, प्रोवाइडरों ने पंजीयन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, की हस्‍तक्षेप रोकनें की मांग, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर VIDEO NEWS: खरबूजे की खेती पर लॉकडाउन की मार,नहीं मिल रहा किसानो को भाव, देखे बद्रीलाल गुर्जर की रिपोर्ट BIG BREAKING: शहर के लिए राहत भरी खबर, 22 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, कुछ देर में लौटेंगे अपने घर, 4 क्षेत्र होंगे कंटेनमेंट मुक्‍त, पढें मुश्‍ताक अली शाह की खबर VOICE OF MP: अगर आप भी चाहतें है अपने मोबाइल फोन पर ब्रैकिंग न्‍यूज, तो अपनी अपने वाट्सएप्‍प ग्रुप में वॉईस ऑफ एमपी के ऑफिशल नंबर को करें एड, पढें खबर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव COMMODITY MARKET: सोयाबीन के वायदा भाव में आ सकता है उछाल BIG BREAKING : जिले में फिर कोरोना विस्फोट, 11 नये पॉज़िटिव मामले, आंकड़ा पहुंचा 245, पढ़े खबर

NEWS: जिला कलेक्‍टर ने ली राजस्‍व अधिकारियों की बैठक, दिए आवश्‍यक निर्देश, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: जिला कलेक्‍टर ने ली राजस्‍व अधिकारियों की बैठक, दिए आवश्‍यक निर्देश, पढें खबर

प्रतापगढ़़ :-

प्रतापगढ़. जिले में राजस्व प्रकरणों के निस्तारण को लेकर मंगलवार को जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय में राजस्व अधिकारियों की बैठक हुई। जिला कलक्टर ने अधिकारियों से कहा कि वे राजस्व प्रकरणों का त्वरित निराकरण करें एवं नियमित रूप से कार्यालयों का निरीक्षण भी करें। जिला कलक्टर ने बैठक में रोडा एक्ट के बकाया प्रकरणों को निस्तारित करने के निर्देश दिए। उन्होंने भ्रमण के दौरान निरीक्षण करने तथा नियमित रूप से सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए। उन्होंने बैठक में बकाया पेंशन प्रकरणों का निस्तारण करने एवं एमएसीटी प्रकरणों में कार्यवाही कर राहत प्रदान करने के निर्देश दिए। बैठक में विधानसभा प्रश्नों के जवाब तैयार कर भिजवाने के निर्देश भी दिए।

राजस्व अधिकारियों की बैठक में उपखण्ड अधिकारी प्रतापगढ़ विनोद कुमार मल्होत्रा ने बिना मुंडेर के कुंओं की सूची तैयार कर लोगों से मुंडेर बनवाने के लिए सभी उपखण्ड अधिकारियों एवं तहसीलदारों को निर्देश दिए। उन्होंने आरसीएमएस पोर्टल पर निर्णय पारित कर अपलोड करने, भूमि अवाप्ति, जमाबंदी एवं 16 सीसीए की जांच कर भिजवाने सहित विभिन्न राजस्व प्रकरणों पर अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी छोटीसादड़ी बिन्दुबाला राजावत, उपखण्ड अधिकारी अरनोद विजयेश पड्या सहित तहसीलदार एवं संबंधित राजस्व अधिकारिगण उपस्थित रहे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.