खबरे BIG REPORT : नीमच का लॉर्ड्स, राख के ढेर मेँ रोटी तलाशते बच्चे और कोरोना का खौफ, पढ़िए बात दिल की है, पढ़े जर्नलिस्ट मुस्तफा हुसैन की फेसबुक वॉल से OMG ! मध्‍यप्रदेश के इस शहर में तस्‍करी का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कई पुलिस कर्मियों को किया क्‍वॉरेंटीन, पढें खबर BIG NEWS: सुवासरा थाना प्रभारी समरथ सिनम पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाए गंभीर आरोप, की पुलिस कप्‍तान को शिकायत, पढें खबर BIG NEWS: लॉक डाउन, राजस्‍व अधिकारी रोजाना पहुंच रहें बाजारो में, कर रहें दुकानों का निरीक्षण, पढें कमलेश चौहान की खबर VIDEO: लॉकडाउन में 21 हजार दीपक से जगमगाया ख्वाजा गरीब नवाज का दरबार, महामारी को लेकर की सभी के लिए दुआएं, देखे ये खास तस्वीरें BIG NEWS: दुकानों से किसी भी प्रकार का पुराना अथवा हानिकारक खाद्य पदार्थ विक्रय ना हो, सभी राजस्व अधिकारी करे भृमण, जिला कलेक्‍टर पुष्प ने दिए निर्देश, पढें कमलेश चौहान की खबर LOCK DOWN: लॉक डाउन, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने की प्रवासी मजदूरों की जांच, पहुंचाया उनके आशियानों तक, पढें कैलाश शर्मा की खबर OMG ! तीन दिन पहलें लापता युवक का शव मिला कुएं में, ईलाके में फैली सनसनी, हत्‍या या दुर्घटना, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर VIDEO: एमपी में गेंहू उपार्जन केंद्र पर उपज बेचने आए एक और किसान की मौत, पुलिस जुटी जांच में BIG REPORT: मध्‍यप्रदेश में उपचुनाव, चुनाव से पहलें दिग्विजय-उमंग विवाद को BJP ने दी हवा, की CBI जांच की मांग, पढें खबर BIG NEWS: भाजपा महिला मोर्चा की पहल, आरोग्य सेतु एप्‍प को डाउनलोड करने के लिए चलाया अभियान, महिलाओं ने लिया बढ़ चढ़कर हिस्‍सा, पढें खबर BIG NEWS: ग्राम पंचायत धनेरिया कला में मनरेगा कार्य के तहत इन्‍हें मिला रोजगार, कर रहें परिवार का पालन पोषण, पढें रतन पंडित की खबर CORONA FIGHT: कोरोना वायरस से जंग, कोरोना योध्‍दा के रूप में सेवाएं दे रहें गैस कर्मचारी, घर-घर पहुंचा रहें सिलेंडर, पढें रतन पंडित की खबर LOCK DOWN: कोरोना वायरस से जंग, जिला कलेक्‍टर ने जारी किए निर्देश, जिलें में यह रहेगा चालू और यह रहेगा बंद, पढें दिनेश मेनारिया की खबर

NEWS: पूर्व में जारी सभी अनुमतियां निरस्‍त, कलेक्‍टर ने जारी किया संशोधित प्रतिबंधात्‍मक ओदश, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: पूर्व में जारी सभी अनुमतियां निरस्‍त, कलेक्‍टर ने जारी किया संशोधित प्रतिबंधात्‍मक ओदश, पढें खबर

नीमच :-

जिला मजिस्‍ट्रेट सुश्री भव्‍या मित्‍तल द्वारा एक नवम्‍बर को जारी दण्‍ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के प्रतिबंधात्‍मक आदेश में आंशिक संशोधन किया गया है। 9 नवम्‍बर को जारी संशोधित आदेशानुसार धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्‍मक आदेश प्रभावशील रहने की स्थिति में सभी प्रकार के धार्मिक, सा‍माजिक जुलूस तत्‍काल प्रभाव से प्रतिबंधित किये जाएंगे। इस अवधि में किसी भी प्रकार के जुलूस, रैली आदि निकालना प्रतिबंधित रहेगा और पूर्व से जारी अनुमतियां तत्‍काल प्रभाव से निरस्‍त कर दी गई है।

किसी भी धार्मिक या सार्वजनिक स्‍थल पर पटाखे, ज्‍वलनशील पदार्थ नहीं जलाए जांएगे। सभी प्रकार के पटाखों, ज्‍वलनशील पदार्थो का उपयोग किया जाना प्रतिबंधित किया गया है। किसी भी धार्मिक स्‍थल से ध्‍वनि विस्‍तारक यंत्रों, माईक, डीजे से कोई भी आपत्तिजनक नारे, भडकाऊ भाषण या ऐसा कोई भी अनाउन्‍समेंट जिससे किसी वर्ग विशेष की भावनाएं उव्‍देलित हो सकती है पर पूर्णत: प्रतिबंध रहेगा।

यदि कोई उपरोक्‍त आदेश का उल्‍लंघन करते हुए पाया गया तो उसके विरूद्ध भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत अभियोजन किया जावेगा। उक्‍त आदेश 9 नवम्‍बर से 31 दिसम्‍बर 2019 तक प्रभावशील रहेगा तथा उक्‍त प्रभावशील अवधि में इस आदेश का उल्‍लंघन धारा-188 भारतीय दण्‍ड विधान अंतर्गत दण्‍डनीय अपराध की श्रेणी में आवेगा। यह आदेश तत्‍काल प्रभावशील होगा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.