खबरे NEWS: नगर में निःशुल्‍क नेत्र चिकित्‍सा शिविर का आयोजन सम्‍पन्‍न, 22 रोगियों का हुआ ऑपरेशन के लिए चयन, पढें खबर BIG NEWS: नगर परिषद रामपुरा में चुनाव को लेकर आरक्षण प्रक्रिया सम्‍पन्‍न, जाने आरक्षित-अना‍रक्षित वार्ड, पढें खबर VIDEO: मालवा-मेवाड के अफीम किसानों में आक्रोश, सांसद का फूंका पुतला, बोले किसान अभी तक बहाल क्यो नही हुए मार्फिन नियम से कटे हजारों पट्टे, देखे विडियों न्‍यूज BIG BREAKING: लोकायुक्‍त टीम की बडी कार्रवाही, हल्‍का पटवारी को हजारों की रिश्‍वत लेतें रंगे हाथों किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: कमलनाथ सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय, अब प्रदेश के जिलों के साथ गांव-गांव में खुशी की लहर, पढें खबर OMG ! 3 साल पहलें दी थी बाइक, सालें से वापस मांगी तो किया हथौडी से हमला, अब युवक की कर दी ये हालत, पढें खबर BIG REPORT: रेलवे की नेतागिरी छोड़ो या नौकरी, 55 से अधिक उम्र पार कर चुके नेताओं को जारी होगा नोटिस, बैठक में लिया निर्णय, पढें खबर WEATHER ALERT: इन 11 जिलों में दी गई बारिश की चेतावनी, नीमच-मंदसौर भी है शामिल, अब पड़ेगी कड़ाके की ठंड, पढें खबर NEWS: सुभाष सेना की मांग, मामला, शास्‍त्री चौक एवं रेन बसेरा का, सौंपा एसडीएम को ज्ञापन, पढें संदीप बाफना की खबर OMG ! शादी के 7 महीने बाद पति ने दिया तीन तलाक, फिर हलाला के नाम पर तांत्रिक ने किया रेप, पढें खबर BIG REPORT: दिग्विजय के सवाल पर शाह ने कहा, डरिए मत बाहर जाकर कहिएं, देखते रह गए दिग्गी, पढें खबर NEWS: कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की बैठक 15 दिसंबर को, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO NEWS: केंट थाना पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, कबूली 4 चोरी की वारदातें, देखें दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: ऊर्जा विभाग मंत्री हर्ष यादव 14 दिसंबर को मंदसौर में, ग्राम रूनीजा, करेंगे निर्माणकार्यो का लोकार्पण, पढें खबर

BIG REPORT: शिकायत मिलने के बाद ACB टीम ने टटोली IAS अधिकारी की अटैची व कार, तलाशी में निकला कुछ ऐसा... पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: शिकायत मिलने के बाद ACB टीम ने टटोली IAS अधिकारी की अटैची व कार, तलाशी में निकला कुछ ऐसा... पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़, भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी ( IAS ) व मत्स्य विभाग के निदेशक की ओर से शहर की एक होटल में मछली ठेकेदारों से वसूली करने की शिकायत पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ( ACB ) उदयपुर की टीम बुधवार शाम चित्तौडग़ढ़ पहुंची। यहां होटल के बाहर निदेशक की सरकारी कार व निजी चालक मिला। निदेशक टीम के आने से पहले ही वहां से चले गए।

यह है पूरा मामला-

जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को मोबाइल के जरिए सूचना मिली कि मत्स्य विभाग ( Fisheries Department ) के निदेशक श्यामलाल गुर्जर रेलवे फाटक वाले पेट्रोल पंप के पास एक होटल में ठहरे हुए है और उनसे वसूली कर रहे हैं। सूचना पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चित्तौडग़ढ़ से हेडकांस्टेबल श्रवण कुमार मीणा, कोतवाली से उप निरीक्षक करनाराम, गोवर्धनलाल व पुलिस जाप्ता होटल पर पहुंचे, लेकिन निदेशक गुर्जर वहां नहीं मिले। वहां उनकी सरकारी कार व निजी चालक समयसिंह मिला।

तलाशी ली तो प्रसाद मिला-

इसके कुछ देर बाद एसीबी उदयपुर से सीआई नरेन्द्रसिंह के नेतृत्व में एक टीम भी होटल पर पहुंच गई। टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें प्रसाद मिला। कार की डिक्की में रखी अटैची को भी टीम ने खोलकर देखा तो उसमें पहनने के कपड़ों के अलावा कुछ नहीं मिला। इसके बाद टीम ने होटल के उस कमरे की तलाशी ली, जिसमें निदेशक गुर्जर ठहरे हुए थे, लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला।

मोबाइल का स्विच ऑफ आ रहा था-

उनके निजी चालक समयसिंह ने पूछताछ में एसीबी टीम को बताया कि सरकारी चालक अवकाश पर था, इसलिए गुर्जर उसे साथ लेकर आए थे। वे मंगलवार को सांवलियाजी पहुंचे थे और वहां दर्शन के बाद बुधवार को चित्तौडग़ढ़ आ गए और यहां होटल में ठहरे थे। एसीबी के सीआई नरेन्द्रसिंह ने गुर्जर से संपर्क का प्रयास किया, लेकिन उनके मोबाइल का स्विच ऑफ आ रहा था।

टीम इस संबंध में जांच में जुटी हुई है-

इधर, एसीबी को इस संबंध में बुधवार रात तक किसी ने भी लिखित रिपोर्ट पेश नहीं की है। प्रारंभिक तौर पर गुर्जर के खिलाफ भ्रष्टाचार संबंधी कोई तथ्य एसीबी को नहीं मिले है फिर भी टीम इस संबंध में जांच में जुटी हुई है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.