खबरे CORONA BREAKING: शहर की इस नई कॉलोनी में कोरोना ने दी दस्‍तक, 1 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, अन्‍य की रिपोर्ट आई नेगेटिव, पढें खबर RAKSHA BANDHAN SPECIAL: बेटियों ने निभाया बहन होनें का अनूठा फर्ज, कोरोना काल में कोरोना योध्‍दाओं की कलाई पर बांधे रक्षा सुत्र, कराया मुहं मीठा, बदलें में मिला ये उपहार, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन, गुर्जर समाज मंदिर परिसर में समाजजनों ने किए 351 दी प्रज्‍वलित, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में रामलला के भव्‍य मंदिर का निर्माण, मनासा में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शाम को लगाए दीपक, किया हनुमान चालीसा का पाठ, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: कोरोना वायरस से जंग, नगर में बिना मास्‍क के घुमनें वालों पर पुलिस की कार्रवाही, बनाए चालान, दी समझाईश, पढें खबर NEWS: अयोध्‍या में रामलला के मंदिर निर्माण का भूमि पूजन, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जीरन द्वारा किया गया हनुमान चालीसा का पाठ, पढें हरिओम माली की खबर NEWS: जिले के व्‍यक्ति की कृषि कार्य के दौरान मृत्‍यु होने पर, मुख्‍यमंत्री कृषक जीवन कल्‍याण योजना के तहत 4 लाख रू की आर्थिक मदद, पढें खबर BIG REPORT: भगवा रंग में रंगे कमलनाथ, राम मंदिर भूमि पूजन से पहले घर में सजाया राम दरबार, कराया हनुमान चालीसा का पाठ, पढें खबर BIG NEWS: नारायणगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, पढें खबर NEWS: डेयरी, मांस प्रसंस्करण और पशु आहार संयंत्र स्थापित करने के लिये ऋण मिलेगा, केन्द्र शासन ने जारी किये दिशा-निर्देश, पढें खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में श्रीराम के मंदिर निर्माण का भूमि पूजन, विश्‍व हिंदू परिषद द्वारा हर्षोल्‍लास के साथ मनाया जाएगा दिवस, पढें आशीष बैरागी की खबर BIG REPORT: इलेक्ट्रॉनिक स्वरूप में उपलब्ध अभिलेखों की प्रमाणित प्रतिलिपि ऑनलाइन उपलब्ध कराने की सेवा की हुई शुरूआत, पढें खबर GOOD NEWS: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर्स आत्मनिर्भर निधि योजना में अब तक 3 लाख 45 हजार से अधिक पथ विक्रेताओं को जारी किए गए प्रमाण पत्र, पढें खबर TOP NEWS: अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन, जबलपुर में कांग्रेस-भाजपा दोनों कर रहे 'राम' नाम का जाप, पढें खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में भव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का भूमिपूजन, पूर्व मंत्री कृपलानी ने घर-घर खुशी मनाने का किया आव्हान, पढें खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में भव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का भूमिपूजन, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए MP से कांग्रेस भेजेगी चांदी की 11 शिलाएं, पढें खबर

DEATH FOR RAPISTS: कैंपन चला रहे पूर्व सीएम, न्याय के लिए धरना, 12 साल की बेटी से रेप के बाद हुई थी हत्या, पढें खबर

Image not avalible

DEATH FOR RAPISTS: कैंपन चला रहे पूर्व सीएम, न्याय के लिए धरना, 12 साल की बेटी से रेप के बाद हुई थी हत्या, पढें खबर

डेस्‍क :-

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज धरना देंगे। बता दें कि आठ माह पूर्व भोपाल के मनुआभान की टेकरी पर एक 12 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करके उसकी पत्थरों से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

पीड़िता की मां पिछले आठ माह से न्याय के लिए दर-दर भटक रही है लेकिन अब तक अपराधियों की डीएनए रिपोर्ट नहीं आई। इस बात को लेकर शिवराज सिंह चैहन आज धरना देंगे। शिवराज ने धरने में लोगों को भी शामिल होने की अपील की है। शिवराज सिंह चौहान भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर धरना देंगे।

शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा- न्याय कैसे मिलेगा, कब मिलेगा, इसका ठिकाना नहीं है। इसलिए मैं उस बेटी की माँ के साथ दिनांक 9 दिसंबर को सुबह 11 बजे भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर धरने पर बैठ रहा हूं। बेटी को न्याय दिलाने के लिए आप भी रोशनपुरा चौराहे पर आइये।

आठ माह पूर्व भोपाल के मनुआभान की टेकरी पर एक 12 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करके उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। बेटी को अब तक न्याय नहीं मिला। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान अपने सोशल मीडिया पर दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ एक कैंपेन चला रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान अपने ट्विटर पर #DeathForRapists लिखकर कई पोस्ट कर रहे हैं।

कानून में बदलाव की जरूरत-

शिवराज सिंह चौहान ने कानून में बदलाव की भी बात कही थी। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि नरपिशाच खुलकर खेल रहे हैं और इनको मौत की सजा देना ही एकमात्र उपाय है। ऐसे अपराधियों को तुरंत सजा मिले, इसके लिए कानून में और परिवर्तन करने की जरूरत हो, तो करना चाहिए। वर्तमान कानून के अंतर्गत भी सरकार कोशिश करे, तो इन अपराधियों को जल्दी सजा मिल सकती है।

दुष्कर्म के आरोपियों को निचली अदालत में सज़ा मिल जाये तो वे उच्च न्यायालय, फिर उच्चतम न्यायालय तक जाते हैं जिससे न्याय मिलने में विलंब होता है। मैं सुप्रीम कोर्ट से प्रार्थना करता हूं कि एक बार निचली अदालत में सज़ा मिलने पर ऐसे वहशियों को उच्चतम न्यायालय में भी जल्द सज़ा मिले।

शिवराज ने कहा- हमने बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों को फाँसी की सज़ा देने का कानून बनाया था जिसके तहत 26 लोगों को सज़ा हुई। लेकिन फाँसी पर एक भी दुष्कर्मी नहीं लटका। त्वरित न्याय मिलने से अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों के मन में डर बैठेगा और वे ऐसे घिनौना कृत्य करने का सोच भी नहीं पाएंगे।

 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.