खबरे KHABAR : श्यामजी का खेड़ा के धनराज की ग्राम रीछा के नाले में डूबने से मौत, पीड़ित परिवार को स्वीकृत की सहायता राशि, पढ़े खबर VIDEO NEWS : देवास में वैक्सीनेशन महाअभियान अन्तर्गत दूसरा टीका लगाना अनिवार्य, स्वास्थ विभाग एवं नगर निगम की टीम कर रही से कार्य, देखे अभिषेक सोनी के साथ राजेश पंवार की रिपोर्ट KHABAR : जिले में 4 दिसंबर को आयोजित होगा शहीद टंट्या मामा बलिदान दिवस कार्यक्रम, कई विकासखण्ड से शामिल होंगे प्रतिभागी, पढ़े खबर  VIDEO NEWS : एसडीएम की कार्रवाई से गल्ला व्यापारियों में हड़कंप, निरीक्षण कर जांचा हिसाब-किताब, आवश्यक निर्देश भी दिए, देखे भरत यादव की रिपोर्ट KHABAR : जिले के नागरिक डेंगू से बचाव के लिए अपने आसपास पानी को जमा न होने दें, साफ-सफाई का भी विशेष ध्यान रखें, पढ़े खबर  VIDEO NEWS : आगर मालवा से जांच के लिए भेजे गए मृत कौवे में हुई बर्ड फ्लू की पुष्टि, कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक, देखे ओमप्रकाश सुर्यवंशी की रिपोर्ट Evening_Bulletin : देश-प्रदेश की | Top 10 | खबरे | एंकर सिमरन & महक के साथ NEWS : शासन श्री साध्वी मधुबाला ने कहा की आग्रह रहित भावना का नाम है अनेकांत, पढ़े रेखा खाबिया की खबर VIDEO NEWS : खातेदार के खाते से राशि निकालने का दोषी पाए जाने पर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा के सहायक लेखापाल को कारावास की सजा, देखे अभिषेक सोनी के साथ राजेश पंवार की रिपोर्ट BIG REPORT : नीमच जिले में वैक्सीनेशन महाअभियान कल, नागरिकों से कलेक्टर ने की मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील, टीका लगवाने पर भी दिया जोर, पढ़े खबर NEWS : जिंक नगर खेल मैदान पर दूधिया रोशनी में इंटर जिंक क्रिकेट चैम्पियनशिप टुर्नामेंट का हुआ शुभारम्भ, पढ़े रेखा खाबिया की खबर REPORT : जिले में सभी 813 सैम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव, अब तक का कोविड-19 रिकवरी रेट 99.34 प्रतिशत रिकॉर्ड, पढ़े खबर  VIDEO NEWS : नीमच आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने अपनी उचित मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट KHABAR : ट्राइसाइकिल पाकर खुश हुई दिव्यांग महिला, अब एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से आ-जा सकेगी, पढ़े खबर  VIDEO NEWS : प्लाट के कब्जे को लेकर जमकर हुआ विवाद, दोनों परिवारों ने किया पत्थरों से हमला, देखे भरत यादव की रिपोर्ट BIG NEWS : लोधीखेड़ा थानांतर्गत पिपला नारायणवार में शनिवार को भाजपा नेता ठाकुर के साथ मारपीट एवं लूट की घटना के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़े खबर KHABAR : जिले के तीनों विकासखंडों में दिव्यांग बच्चों के लिए चिकित्सकीय मूल्याकंन शिविर का आयोजन, पढ़े खबर 

BADI KHABAR : एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने अपने ही स्कूल की छात्रा पर किया हमला, फिर पूछा- जिंदा है या मर गई, पढ़े खबर

Image not avalible

BADI KHABAR : एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने अपने ही स्कूल की छात्रा पर किया हमला, फिर पूछा- जिंदा है या मर गई, पढ़े खबर

DESK :-

पाली. राजस्थान के पाली में एक सिरफिरे छात्र ने एक तरफा प्यार में अपने ही स्कूल की छात्रा का ब्लेड से गला काट दिया. इस हमले में छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई है. घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी अस्पताल पहुंचा और उसने पूछा जिंदा है या मर गई. घायल छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ती है तो वहीं आरोपी छात्र 12वीं का स्टूडेंट बताया जा रहा है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के बिठोड़ा कला गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक 12वीं क्लास के छात्र ने एक तरफा प्यार में स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का ब्लड से गला काट दिया. ताबड़तोड़ वार में छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गई. घायल छात्रा को मारवाड़ जंक्शन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पाली रेफर कर दिया गया है.

क्लास में लंच कर रही थी छात्रा, तभी अचानक हुआ हमला

मारवाड़ थाना पुलिस के मुताबिक, बिठुड़ा कला गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय  की11वीं की छात्रा अपनी क्लास में ही लंच कर रही थी. इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाला छात्र वहां आया और उसने अचानक ब्लेड से छात्रा का गला काट दिया और वहां से भाग गया. छात्रों के आवाज के बाद स्कूल के स्टाफ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घायल छात्रा को मारवाड़ जंक्शन अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर विकास गहलोत ने उसे पाली रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि देखने में ऐसा लग रहा है कि ब्लड से गला काटा गया है.

वही पीड़ित छात्रा ने बताया कि हमलावर छात्र पिछले 4 दिन से उसे लगातार परेशान कर रहा था और बार-बार फ्रेंडशिप का दबाव बना रहा था. तब उसने अपने भाई को बुलाकर उसे समझाया भी था, लेकिन वह नहीं माना. लंच टाइम के दौरान हमला कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी. बताया जाता ै कि इससे पहले आरोपी छात्र ने छात्रा के क्लास के बोर्ड पर आई लव यू वाइफ भी लिखा था. जांच में यह भी सामने आया कि छात्रा को जख्मी करने के बाद आरोपी छात्र अस्पताल पहुंचा और उसने लोगों से पूछा भी की वह जिंदा है या मर गई. इस दौरान छात्रा के परिजनों ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह मौके से भाग गया.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.