खबरे BIG NEWS : मुस्लिम समाज के ज्ञापन के दौरान पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी, मामले में पुलिस ने किया कई युवकों को गिरफ्तार, 23 से अधिक के खिलाफ धारा 188 में कार्रवाई, पढ़े खबर BIG REPORT : अफजलपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 सालों से फरार चल रहा था स्थाई वारण्टी, अब आया गिरफ्त में, पढ़े खबर  BIG NEWS : मोटरसाइकिल से जा रहा था तस्कर, तभी रास्ते में हो गया खाकी से सामना, फिर वाहन को साइड में खड़ा कर लगाई जंगल में दौड़, पुलिस ने ली तलाशी तो मिला मादक पदार्थ, पढ़े खबर NEWS : गंगा स्नान यात्रा दल बांसवाडा का भाजपा महिला मोर्चा नगर मंडल ने किया स्वागत, पढ़े रेखा खाबिया की खबर  BIG NEWS : नीमच सिटी में दो पक्षों के बीच हुआ था विवाद, अब पुरानी कचहरी परिसर से हटाया अतिक्रमण, नगर पालिका का अमला पहुंचा मौके पर, सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे भी लगाएं, पढ़े खबर KHABAR : मुख्यमंत्री नगरीय भू-अधिकार योजना के तहत 4 हजार 226 हितग्राहियों को भू-अधिकार पत्र-पट्टे वितरित, नीमच जिले के 97 हितग्राहियों को मिला जमीन का मालिकाना हक, पढ़े खबर  BIG NEWS : जिला दंडाधिकारी ने की आरोपी गुलाम रसुल के विरूद्ध रासुका की कार्रवाई, तीन माह तक जेल में निरूद्ध रखने के दिए आदेश, पढ़े मुश्ताक अली शाह की खबर

BIG NEWS : शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन, फिर आई सुहागरात की बारी, फूलों से सजे बिस्तर पर हुआ कुछ ऐसा कि बनाना पड़ा ये बहाना, फिर पति को रखा खुद से दूर और हो गई फरार, तलाश करते हुए पहुंचे दलाल के घर, उसके बाद देखकर उड़ गए परिजनों के होश, पढ़े खबर

Image not avalible

BIG NEWS : शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन, फिर आई सुहागरात की बारी, फूलों से सजे बिस्तर पर हुआ कुछ ऐसा कि बनाना पड़ा ये बहाना, फिर पति को रखा खुद से दूर और हो गई फरार, तलाश करते हुए पहुंचे दलाल के घर, उसके बाद देखकर उड़ गए परिजनों के होश, पढ़े खबर

डेस्क :-

इंदौर। शहर के युवक से शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दलाल ने ब्राह्मण समाज के युवक का रिश्ता छत्तीसगढ़ ले जाकर तय कराया था। कुछ दिन बाद ही उसकी शादी भी करवा दी। शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने पीरियड्स की बात कहकर सुहागरात मनाने से मना कर दिया। सात दिन बाद दुल्हन लापता हो गई। वह दलाल के घर पर आपत्तिजनक हालत में मिली। इसके बाद सभी फरार हो गए।

 

पुलिस ने इस मामले में रेंवती रेंज में रहने वाली विजया पांडे की शिकायत पर राधेश्याम, काजल, दुल्हन ललिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व ठगी के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपियों ने दुल्हन ललिता को विधवा बताकर शादी करवाई थी।

 

शादी के बाद बहाना बनाकर सात दिन तक रखा पति को दूर-
राहुल और ललिता की शादी 10 जुलाई को हुई थी। शादी के बाद से ही उसने राहुल को पास नहीं आने दिया। उसने पीरियड्स का बहाना बनाते हुए खुद को उससे दूर रखा। इसके सात दिन बाद वह सोने का मंगलसूत्र, टॉप्स और चांदी के जेवर सहित तीन लाख रुपए लेकर भाग गई।

 

दलाल राधेश्याम के साथ मिली थी आपत्तिजनक हालत में-
पुलिस को दिए बयानों में विजया ने बताया कि बहू ललिता घर में नहीं थी और जेवर भी गायब थे। वह बेटी प्रिया और नौकरानी राधा को लेकर दलाल राधेयाम के घर पहुंची। यहां राधेश्याम और ललिता एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले। जब विजया ने धोखा देने की बात कही तो आरोपियों ने उल्टा उन पर ही केस करने की धमकी दे दी। इससे विजया डर गई। बाद में वह परिवार के अन्य लोगों के साथ राधेश्याम के घर पहुंची तो वहां ताला लगा था। राधेश्याम ने फोन भी बंद कर लिया था।

 

पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक पूरी गैंग होने की बात सामने आई है। जिसमें दलाल और अश्लील रैकेट से जुड़ी हुई लड़कियां शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद और खुलासे होंगे।

 

पैन कार्ड में पिता तो आधार कार्ड में था पति का नाम-
शादी से पहले दलाल राधेश्याम युवतियों के कुछ फोटो लेकर राहुल के घर गया था। यहां से वह 6 जुलाई 2021 को राहुल को लेकर भिलाई (छत्तीसगढ़) पहुंचा। यहां उसने राहुल से मिलाने ललिता और उसकी बहन को होटल में बुलाया। जब ललिता का पैन कार्ड देखा तो उस पर ललिता पुत्री शिवचरण जांगड़े लिखा था। जबकि आधार कार्ड पर ललिता पति शत्रुघ्न जोशी लिखा हुआ था। आधार में ललिता के पति का नाम था। इस पर राहुल ने सवाल किए तो राधेश्याम ने बताया कि ललिता शादी के बाद ही विधवा हो गई थी। इसके बाद होटल में ही रिश्ता पक्का कर दिया गया। ललिता को 25 हजार रुपए का शगुन भी दिला दिया।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.