खबरे BIG NEWS : रामपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की बड़ी कार्रवाई, दो अलग-अलग जगहों पर दबिश, बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त, राकेश और भंवरलाल को मौके से किया गिरफ्तार, पढ़े खबर  BIG NEWS : पंचायत चुनाव का दूसरा चरण जिले के जावद तहसील में हुआ संपन्न, नीमच सहित राजस्थान का मोस्ट वांटेड तस्कर पंहुचा वोट देने, लंबे समय से तलाश में जुटी पुलिस हुई सतर्क, आरोपी गिरफ्त में, पढ़े खबर  KHABAR : डॉक्टर्स डे पर पैथोलॉजिस्ट एवं मेडिकल संचालकों ने चिकित्सकों का किया सम्मान, पढ़े खबर  KHABAR : मुरैना में मतदान खत्म हाेने के बाद हुई फायरिंग, पुलिस पहुंची मौके पर, बंदूक के साथ एक आराेपित काे किया गिरफ्तार, पढ़े खबर   BIG NEWS : कटनी मे भगवान जगन्नाथ माता सुभद्रा ओर भ्राता बलदाऊ की निकली भव्य शोभायात्रा, भक्तों का उमड़ा सैलाब, पढ़े प्रवीण कुमार पाराशर की रिपोर्ट  BIG NEWS : नीमच पंचायत चुनाव, भाजपा को लगा बड़ा झटका, वार्ड 8 में बदले समीकरण, धापूबाई श्यामलाल वसीटा ने बदली पार्टी, जाने क्या रहा कारण, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर   KHABAR : नहीं रहे कलावती कानुडा (भिलाई वाले), परिवार में शोक की लहर, उठावना आज, पढ़े खबर  KHABAR : रोटरी क्लब मनासा ने डाक्टर डे पर किया डॉक्टरों का सम्मान, ट्री गार्ड सहित 11 हाइब्रिड नीम के पौधे भी लगाए, पढ़े बद्रीलाल गुर्जर की खबर 

BIG REPORT : सिंगोली तहसील में अघोषित बिजली कटौती को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर 

Image not avalible

BIG REPORT : सिंगोली तहसील में अघोषित बिजली कटौती को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर 

नीमच :-

सिंगोली। तहसील क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती, भारी भरकम बिल और महंगाई को लेकर गुरुवार को  ब्लॉक कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन आयोजित कर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को दिया ज्ञापन दिया गया।

 

ज्ञापन में सरकार की विफलता के कारण मध्यप्रदेश में बिजली  संकट पैदा होने और पेयजल आपूर्ति ठप्प होने से आम नागरिकों के साथ ही किसानों में असंतोष है। प्रयाप्त बिजली नहीं मिल रही है फिर भी भारी भरकम बिल दिए जा रहे हैं। ज्ञापन में महंगाई को भी लोगों की परेशानी का कारण बताया गया है, लिखा है कि वर्तमान में महंगाई के कारण आम जनता का बजट बिगड़ गया है, लोगों का आजीविका चलाना भी मुश्किल हो रहा है।

 

ज्ञापन में मांग की गई है कि सरकार इन समस्याओं का त्वरित निराकरण करें ताकि लोगों को राहत मिल सके। धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर ने राजस्व विभाग पर भाजपा नेताओं के साथ मिलकर क्षैत्र में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया जबकि सरकार की नाकामी के चलते प्रदेश में बिजली संकट पैदा होने की बात कही।

 

नीमच जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार अहीर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिजली की दरें बढ़ाकर जनता का शोषण किया है जबकि अघोषित बिजली कटौती कर सिंगोली क्षैत्र के साथ ही पूरे प्रदेश की जनता को गर्मी से झुलसने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामी का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। बिजली कटौती के कारण किसान, व्यापारी, आम जनता सभी परेशान हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में पांच घंटे से अधिक कटौती की जा रही है।

 

बिजली कटौती के कारण पेयजल  आपूर्ति ठप्प हो गई है जबकि सिंचाई के लिए पानी नहीं मिल रहा है। राजकुमार अहीर ने आरोप लगाया कि सरकार की गलत नीतियों के कारण बिजली संकट पैदा हुआ है। ज्ञापन के दौरान राजकुमार अहीर ने ग्रामीण क्षैत्र में कुछ व्यक्तिगत अतिक्रमण हटाने को लेकर भी तहसीलदार से चर्चा की। तहसीलदार देवेंद्रसिंह कछावा ने नियमानुसार कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

 

इस मौके पर राजकुमार अहीर के अलावा सिंगोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बनवारी जोशी, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सौभागमल नागोरी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद जमील मेव, ब्लॉक सचिव संजय नागोरी, उपाध्यक्ष ज्ञानमल भंडारी, महेश सुथार, रतनगढ़ ब्लॉक के कार्यकारी अध्यक्ष शंभू भाई चारण सहित कई ग्रामीण कार्यकर्ता मौजूद थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.