खबरे NEWS : आदित्य विहार कॉलोनी के ब्रह्माकुमारी सेंटर पर हर्षोल्लास से मनाया आजादी का पर्व, जार जिलाध्यक्ष ने फहराया तिरंगा, पढ़े कैलाश विश्वकर्मा की खबर  NEWS : आजादी के 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यायालय में जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने फहराया तिरंगा, पढ़े रेखा खाबिया की खबर KHABAR : कांग्रेसियों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव, शहर में निकाली विशाल तिरंगा यात्रा, पढ़े मुश्ताक अली शाह की खबर वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 KHABAR : रविन्द्र वाचनालय पर किया झण्डा वंदन, मनाया गया आज़ादी का अमृत महोत्सव, पढ़े दिनेश वीरवाल की ख़बर BIG NEWS : मंत्री के गृह नगर में जाने का मुख्य मार्ग हुआ बंद, पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर किये जवान तैनात, पढ़े पीडी बैरागी की ख़बर REPORT : नहीं रही सुशीला बाई राठौर, परिवार में शोक की लहर, आज दोपहर में निकलेगी शवयात्रा, पढ़े खबर  KHABAR : भगवान धरणीधर बलराम की जयंती पर निकाला जायेगा भव्य चल समारोह, समस्त धाकड़ समाजजन अधिक से अधिक संख्या में हो उपस्थित, पढ़े पवन धाकड़ की ख़बर  वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 BIG NEWS : नीमच जिले में दर्दनाक हादसा, रक्षाबंधन का पर्व मनाने पीहर आई थी मैना, फिर जब पहुंची बड़ी बहन के घर तो हो गई ये बड़ी दुर्घटना, भनक लगते ही अस्पताल के लिए दौड़े परिजन, पढ़े बद्रीलाल गुर्जर की खबर 

BIG REPORT : कन्हैयालाल की बर्बरतापूर्ण हत्या पाशविकता की निशानी, सम्पूर्ण समाज को भयग्रस्त व आतंकित करना उद्देश्य, नुपुर शर्मा के साथ संपूर्ण समाज, व्यर्थ नहीं जाएगा कन्हैया का बलिदान, पढ़े खबर 

Image not avalible

BIG REPORT : कन्हैयालाल की बर्बरतापूर्ण हत्या पाशविकता की निशानी, सम्पूर्ण समाज को भयग्रस्त व आतंकित करना उद्देश्य, नुपुर शर्मा के साथ संपूर्ण समाज, व्यर्थ नहीं जाएगा कन्हैया का बलिदान, पढ़े खबर 

नीमच :-

नीमच। उदयपुर में समाज कंटक आतताइयों द्वारा माँ भारती के सपूत कन्हैयालाल की निर्मम व बर्बरतापूर्ण हत्या करना पाशविकता व जाहिलता निंदनीय व अक्षम्य अपराध है।
दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक राष्ट्र भारत वर्ष में सभी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। यह बात सकल ब्राह्मण कल्याण समिति नीमच के अध्यक्ष पं. शैलेष जोशी ने कही। उन्होंने कहा कि भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा दिए गए एक बयान को तोड़ मरोड़कर प्रचारित किया गया। फिर उन पर भारत सहित विश्व के अनेक मुस्लिम देशों में रह रहे वर्ग विशेष के कट्टरपंथी आतताइयों द्वारा सर कलम करने की धमकी दी गई। 

इतना ही नही नुपुर शर्मा के बयान से सम्बंधित गलती से एक वाट्सएप पोस्ट हो जाने पर उदयपुर निवासी कन्हैयालाल की योजनापूर्वक नृशंस रूप से हत्या कर दी गई। हत्यारों द्वारा संपूर्ण समाज को भयग्रस्त व आतंकित करने के उद्देश्य से कन्हैयालाल की हत्या के पूर्व व हत्या करते हुए एवम हत्या के बाद भी वीडियो बनाकर सोश्यल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

इस कायराना कृत्य के पीछे भारत के अंदर रह रहे राष्ट्र विरोधियों व पाकिस्तान आदि भारत के दुश्मन देशों का संयुक्त षडयंत्र प्रतीत होता है। जिसकी पुष्टि एनआईए द्वारा भी की गई है। यह कायराना कृत्य शांतिप्रिय समस्त सनातन के धैर्य को सीधी चुनोती है।
भारत सरकार को इस मामले को अत्यंत गंभीरता से लेना होगा और शीघ्र ऐसे समाज कंटकों के समूल अस्तित्व को नष्ट करना होगा। अन्यथा शांतिप्रिय सनातन समाज को स्वयं ऐसे आतताइयों व समाज कंटकों के विनाश के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

मृत्यु शाश्वत सत्य है। माँ भारती के सच्चे सपूत कन्हैयालाल का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतताइयों द्वारा बहाया गया रक्त अवश्य रंग लाएगा और समाज में एक नई चेतना व जागृति लाएगा। समाज कंटकों द्वारा नुपुर शर्मा को दी जा रही धमकियों की सर्व समाज घोर निंदा करता है और संपूर्ण समाज बहन नुपुर शर्मा के साथ है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.