खबरे NEWS : ग्राम गुड़ा में अध्यापकों के निलंबन से छात्राओं में आक्रोश, स्कूल परिसर में धरना प्रदर्शन कर सौंप ज्ञापन, निलंबर ऑर्डर समाप्त करने की मांग पर अड़ी छात्राएं, पढ़े विशाल श्रीवास्तव KHABAR : श्री चारभुजा मित्र मंडल का 32 वां 10 दिवसीय पैदल यात्रा का आयोजन 29 अगस्त से, इच्छुक व्यक्ति व्यवस्थापक से संपर्क करें, पढ़ें बाल मुकुंद नागर की खबर वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 SHOK SAMACHAR : नहीं रही सुश्राविका कमला बाई सोनी, परिवार में शोक की लहर, दोपहर में निकलेगी अंतिम यात्रा, पढ़े खबर  KHABAR : नगरपालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं पार्षदों ने किया निचली बस्तियों का निरिक्षण, पंप हाउस की स्थिति देखकर हुए नाराज, दिए अधिकारियों को निर्देश, पढ़े पीडी बैरागी की ख़बर REPORT : सताखेड़ी चौकी प्रभारी शुभम व्यास की अनूठी पहल, शासकीय स्कूल के बच्चों को पैन व कापियां बांटकर मनाया स्वतंत्रता दिवस, पढ़े खबर  वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 KHABAR : सरवानिया महाराज में हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, प्रभात फैरी व देशभक्ति की प्रस्तुतियां, शान से फहराया तिरंगा, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर  NEWS : लहसुन प्याज के किसान लहसुन लेकर न पहुंचे मंडी, उचित मूल्य के लिए किया जायेगा धरना प्रदर्शन, सभी किसानों से की अपील, पढ़े ख़बर REPORT : निर्वाचन में उत्कृष्ट कार्य करने पर सहायक राजस्व निरीक्षक अर्जुन राठौर सम्मानित, 15 अगस्त के मुख्य समारोह में कलेक्टर व विधायक ने किया सम्मान, पढ़े हरिओम माली की खबर   

LOVE HOROSCOPE TODAY : प्रेम संबंध में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं, गुस्सा करने से बचें, जानें कैसा रहेगा दिन, पढ़े खबर

Image not avalible

LOVE HOROSCOPE TODAY : प्रेम संबंध में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं, गुस्सा करने से बचें, जानें कैसा रहेगा दिन, पढ़े खबर

desk :-

मेष- भविष्य को लेकर ज्यादा चिंता न करें। जो लोग अविवाहित हैं उन्हें अपने प्यार के लिए समय निकालने की जरूरत है। पहले संबंध बनाने का लक्ष्य रखें। जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें अपने पार्टनर को स्पेस देना चाहिए।


वृषभ - सभी क्षेत्रों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन चीजों में व्यस्त रहें जो आपको सही लगती हैं। आपके पास दुनिया के साथ साझा करने के लिए बहुत सारा प्यार और साहस है, इसलिए बाहर जाकर जीतने से न डरें।


मिथुन- आज अपने पुराने मित्रों से मिलने की योजना बनाएं. यह रोमांचक हो सकता है क्योंकि आप अपने दोस्त के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं। यह सोचने के लिए समय निकालें कि क्या वह व्यक्ति आपके मानदंडों को पूरा करता है।


कर्क- आपके सितारे आपकी सोच को तरोताजा कर देंगे। यह रिश्ते को प्रभावित करेगा। अपने प्रेम जीवन में आने वाली समस्याओं को सकारात्मक रूप से लें। निराशावादी दृष्टिकोण न अपनाएं।


सिंह - प्रियजनों को प्रतिक्रिया देने से बचें क्योंकि वे इसे नकारात्मक रूप से ले सकते हैं जिससे आपको चोट लग सकती है। अपने प्रेम जीवन में भी संवाद को सीधा रखें अन्यथा बिना किसी गलती के आपको कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं।


कन्या - यदि आप किसी की बात सुने बिना गंभीरता से सोचते हैं तो आप अपने ऊपर बेवजह का दबाव डाल रहे हैं। उस व्यक्ति के लिए भावनाओं को व्यक्त करना और उनकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करना बेहतर है। इस तरह आपके पास बहुत अधिक स्पष्टता और मन की शांति होगी। धैर्य रखें। आप जल्द ही जीत का स्वाद चखेंगे।


तुला राशि - किसी ऐसे व्यक्ति के आदी हैं, जिसे आप कुछ समय से डेट कर रहे हैं। उनकी कंपनी आपको सुरक्षित महसूस कराती है और आप उनके साथ घर जैसा महसूस करते हैं। आप इसे पसंद करेंगे और इस रिश्ते को बनाए रखने की कोशिश करेंगे।


वृश्चिक - अपने प्यार और दिल की बात कहने में आपकी रुचि रहेगी. रिश्तों में लोगों को अपनी राय ईमानदारी से साझा करनी चाहिए। आपका साथी सकारात्मक प्रतिक्रिया देगा और आपकी बात ध्यान से सुनेगा। शादीशुदा लोगों का अपनों के प्रति लगाव रहेगा। अगर आप अपने पार्टनर की बात धैर्य से सुनेंगे तो रिश्ता फिर से पटरी पर आ जाएगा।


धनु राशि- किसी व्यक्ति विशेष के प्रति आपका आकर्षण बढ़ेगा क्योंकि आप उसे अधिक आकर्षक पाते हैं। लेकिन किसी किताब के कवर से जज न करें। उनसे टकराए बिना, उनसे बात करने और उन्हें जानने की कोशिश करें।


मकर राशि - जो अविवाहित हैं उनका ऊर्जा स्तर बहुत अधिक होगा। किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का यह सही समय है जिसे आप प्यार करते हैं, भले ही आप प्यार के बारे में तेजी से आगे बढ़ने वाले व्यक्ति न हों। विवाहित जातक अपने साथी को अपना सहयोग और प्रोत्साहन देंगे।


कुंभ- अपने रोमांटिक जीवन में सफलता की कमी होती है। यही आपकी बेचैनी का कारण है। कृपया पुन: प्रयास करें। दृढ़ निश्चयी और आशावादी बनें और खुद को एक और मौका दें।


मीन - आप जो चाहते हैं उसे करने का साहस रखेंगे। किसी व्यक्ति में आपको जो लक्षण पसंद हैं, उन पर ध्यान दें और उनका बारीकी से निरीक्षण करें। विवाहित जातकों को सुरक्षित भविष्य के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण अपनाने और वित्तीय योजनाएं बनाने की आवश्यकता है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.