BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में समग्र दिगंबर जैन समाज सोशल.. <<     BIG NEWS : कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना, एक्स पर.. <<     BIG NEWS : ग्राम सारसी में 35 वर्षीय व्यक्ति ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 100 बोनमैरो ट्रांसप्लांट करने वाले.. <<     KHABAR : आज से इंदौर से खजुराहो के लिए सीधी फ्लाइट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर बाथम ने किया तहसील कार्यालयों का.. <<     KHABAR : नुमंता दरबार से पहली बार निकलेगी कांवड़.. <<     KHABAR : नगर परिषद नामली ने किया जाएगा 5100 पौधो का.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले में कहीं छाए बादल तो कहीं.. <<     NEWS : हरियाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, रेप के आरोपी.. <<     KHABAR : गांव मोकड़ी में व्याप्त विभिन्न समस्याओं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : ग्राम धनेरियाकलां और सुबह का वक्त, जब 14.. <<     KHABAR : नई आईटी नीति में मिलीं कई सहूलियतें, बीपीओ.. <<     पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इतनी मोटरसाइकिल और.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 15, 2023, 6:29 pm
BIG NEWS : उपायुक्त यशवंत दौहरे की कार्यप्रणाली को लेकर इंदिरा नगरवासियों में भारी नाराजगी, जनप्रतिनिधियों ने की दोहरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। मध्यप्रदेश गृह निर्माण मंडल के उज्जैन संभाग के उपायुक्त यशवंत दोहरे के नीमच के कार्यक्रम में लेट पहुंचने को लेकर इंदिरा नगरवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। 

15 मार्च को इंदिरा नगर वासियों के लिए एमपी हाउसिंग बोर्ड नीमच द्वारा कैंप का आयोजन किया था। जिसमें उज्जैन से उपायुक्त यशवंत दौहरे का आगमन का सभी को सूचना दी गई, लेकिन दोहरे दौरे में तो नहीं आएंगे ऐसा सूत्रों से ज्ञात हुआ कि सांवरिया जी के दर्शन करने चले गए और लेट श्याम पढ़ते-पढ़ते नीमच पहुंचे। कार्यक्रम में दोहरे 5 मिनट रुके एवं जनता से ढंग से बात भी नहीं की और रवाना हो गए, जिससे कि इंदिरा नगरवासियों में आक्रोश व्याप्त है। कर्मचारियों को डांट फटकार लगाकर वीआरएस लेने की दोष दे गए। जो भी चर्चा का विषय बना रहा। 

जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ओम दीवान और क्षेत्रीय पार्षद सुमित्रा  पोरवाल ने मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं का पलीता लगाने में माहिर हो चुके दोहरे, अधिकारी कर्मचारियों को फटकार लगाकर रफूचक्कर हो गए। समय रहते अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया गया तो मजबूरन इंदिरा नगरवासियों को दौहरे का पुतला दहन करना पड़ेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी एमपी हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों की होगी। क्षेत्र की जनता दोहरे का सुबह से ही इंतजार करती रही लेकिन किसी भी जनता की एक नहीं सुनी और ऊपर से रोब झाड़ते हुए चले गए।
जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ओम दीवान व पार्षद सुमित्रा पोरवाल ने दोहरे की कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अपने व्यवहार में सुधार लाएं अन्यथा जनता जुलूस निकालना भी जानती है। 

मध्यप्रदेश गृह निर्माण मंडल के संपदा अधिकारी रिपुदमसिंह चंद्रावत एवं हाउसिंग बोर्ड के लिपीक हरीश डांगी को क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं जनता की उपस्थिति में 5 सूत्री मांगों का ज्ञापन भी सौंपा है जिसमें एमपी हाउसिंग बोर्ड का कार्यालय नीमच में स्थापित हो जनता को मंदसौर नहीं भटकना पड़ता परिवर्तन के काम आसानी से हो फोटो सत्यापन नीमच में हो ऐसी कई मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है।
इंदिरा नगर वासियों का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही मध्यप्रदेश शासन के आवास एवं पर्यावरण मंत्री से भोपाल पहुंच मुलाकात कर लिखित में शिकायत करेंगे। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE