BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिले का बांछडा डेरा और 19 साल की.. <<     KHABAR : खंडवा लोकसभा से कांग्रेस का चेहरा तय नहीं,.. <<     BIG NEWS : चार राउंड में पूरी हुई श्रीसांवलिया जी.. <<     VIDEO NEWS: देवास में अभद्र टिप्पणी के खिलाफ फूटा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 11 हजार केवी की विद्युत लाइन और ग्रामीणों.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव से पहले चंदला मे मंच से जमकर.. <<     MP WEATHER: रतलाम में बूंदाबांदी, MP में दो दिन.. <<     VIDEO NEWS: सीएम यादव के हाथो पूर्व विधायक ने.. <<     KHABAR : ग्राम खेतपालिया में शासकीय स्नातकोत्तर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मारपीट के मामले में फरार चल रहे तीन.. <<     BIG VIDEO : बच्चों को मायके लेने पहुंचा था पति, पत्नी.. <<     BIG NEWS: नीमच जिले में इस बार भी पूरी तरह से.. <<     BIG REPORT : MPPSC ने जारी किया 2024 का एग्जाम नोटिफिकेशन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच आएंगे कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप मतदाता जागरूकता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 15, 2023, 6:29 pm
BIG NEWS : उपायुक्त यशवंत दौहरे की कार्यप्रणाली को लेकर इंदिरा नगरवासियों में भारी नाराजगी, जनप्रतिनिधियों ने की दोहरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। मध्यप्रदेश गृह निर्माण मंडल के उज्जैन संभाग के उपायुक्त यशवंत दोहरे के नीमच के कार्यक्रम में लेट पहुंचने को लेकर इंदिरा नगरवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। 

15 मार्च को इंदिरा नगर वासियों के लिए एमपी हाउसिंग बोर्ड नीमच द्वारा कैंप का आयोजन किया था। जिसमें उज्जैन से उपायुक्त यशवंत दौहरे का आगमन का सभी को सूचना दी गई, लेकिन दोहरे दौरे में तो नहीं आएंगे ऐसा सूत्रों से ज्ञात हुआ कि सांवरिया जी के दर्शन करने चले गए और लेट श्याम पढ़ते-पढ़ते नीमच पहुंचे। कार्यक्रम में दोहरे 5 मिनट रुके एवं जनता से ढंग से बात भी नहीं की और रवाना हो गए, जिससे कि इंदिरा नगरवासियों में आक्रोश व्याप्त है। कर्मचारियों को डांट फटकार लगाकर वीआरएस लेने की दोष दे गए। जो भी चर्चा का विषय बना रहा। 

जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ओम दीवान और क्षेत्रीय पार्षद सुमित्रा  पोरवाल ने मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं का पलीता लगाने में माहिर हो चुके दोहरे, अधिकारी कर्मचारियों को फटकार लगाकर रफूचक्कर हो गए। समय रहते अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया गया तो मजबूरन इंदिरा नगरवासियों को दौहरे का पुतला दहन करना पड़ेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी एमपी हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों की होगी। क्षेत्र की जनता दोहरे का सुबह से ही इंतजार करती रही लेकिन किसी भी जनता की एक नहीं सुनी और ऊपर से रोब झाड़ते हुए चले गए।
जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ओम दीवान व पार्षद सुमित्रा पोरवाल ने दोहरे की कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अपने व्यवहार में सुधार लाएं अन्यथा जनता जुलूस निकालना भी जानती है। 

मध्यप्रदेश गृह निर्माण मंडल के संपदा अधिकारी रिपुदमसिंह चंद्रावत एवं हाउसिंग बोर्ड के लिपीक हरीश डांगी को क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं जनता की उपस्थिति में 5 सूत्री मांगों का ज्ञापन भी सौंपा है जिसमें एमपी हाउसिंग बोर्ड का कार्यालय नीमच में स्थापित हो जनता को मंदसौर नहीं भटकना पड़ता परिवर्तन के काम आसानी से हो फोटो सत्यापन नीमच में हो ऐसी कई मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है।
इंदिरा नगर वासियों का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही मध्यप्रदेश शासन के आवास एवं पर्यावरण मंत्री से भोपाल पहुंच मुलाकात कर लिखित में शिकायत करेंगे। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE