BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के मनासा में पॉलीथिन के खिलाफ.. <<     NEWS : तेरापंथ सभा चित्तौड़गढ़ के द्विवार्षिक.. <<     NEWS : सीएसआर समिति की बैठक आयोजित, औद्योगिक.. <<     KHABAR : कमला देवी तोतला का स्वर्गवास, परिजनों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING: रामपुरा में तेंदुए का आतंक, जब घर से.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मिथुन,कर्क और मीन राशि वालों को मिल.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर दिनेश जैन ने ली जिला अधिकारियों.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव पहुंचे चित्तौड़गढ़, मुंगाना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जनपद कार्यालय, बीआरसी भवन नीमच में ईपीएफओ.. <<     KHABAR : पशुपालन विभाग जिले की सभी गौशालाओं में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़ की गंगरार थाना पुलिस और नाबालिग.. <<     BIG NEWS : सार्वजनिक स्थलों पर समाज के विभिन्न.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बाढ़ राहत संबंधी बैठक में कलेक्टर ने दिए.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल करेगी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 13, 2024, 7:29 pm
KHABAR : सांसद की निष्क्रियता का परिणाम, नीमच शहर में सैंकड़ों परिवार पीएम आवास से वंचित- पूर्व पार्षद मोनू लोक्स ने साधा निशाना, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। सांसद सुधीर गुप्ता की निष्क्रियता का परिणाम है कि नीमच शहर में सैंकड़ों परिवार पीएम अवास योजना से वंचित है। नगरपालिका कार्यालय में 2 साल से लोगों के आवेदन पैडिंग है, पर गरीबों को आवास का सपना दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योजना को बंद कर दिया है, जिसके कारण कई परिवार अपने कच्चे मकानों को उजाड़ खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है। 

यह आरोप ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व पार्षद महेंद्र मोनू लोक्स ने लगाया है। उन्होंने कहा कि कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की गरीब जनता को दिन में सपने दिखाए थे कि हर गरीब के पक्के आवास का सपना सच हो गया, लेकिन विडंबना यह है कि 2 साल पहले केंद्र सरकार ने गुपचुप तरिके से योजना को बंद कर दिया और प्रदेश सरकार के माध्यम से नगरीय निकायों को निर्देशित कर दिया कि नए आवेदन नहीं, पर दिक्कत यह है कि जो आवेदन नपा में लंबित है और जो लोग आवास स्वीकृत होन के बाद आवास निर्माण की राशि मिलने की आस में अपने हाथों से ही अपने आवास उजाड़ चुके हैं, वे नपा कार्यालय के चक्कर लगाने को मजबूर है, उन्हें नपा के अधिकारी एक ही बात कह रहे हैं कि अनुमोदन के लिए सूची कलेक्टर कार्यालय भेजी गई थी, अब तक आई नहीं। पूर्व पार्षद मोनू लोक्स ने कहा कि नीमच से लेकर दिल्ली तक भाजपा की त्रिपल इंजन सरकार है। बावजूद गरीबों आवासहीन परिवारों जज्बातों से भाजपा खिलाड़ कर रही है। 

सांसद की निष्क्रियता के कारण नहीं मिल रहा आवास का लाभ-
एक तरफ सांसद सुधीर गुप्ता अपने भाषणों में बड़ी-बड़ी डिंगे हांकते हैं कि उन्होंने ये करा दिया, वो करा दिया। संसद बड़े-बड़े भाषण देकर सांसद रत्न का पुरस्कार भी ले रहे हैं, लेकिन नीमच शहरी क्षेत्र में गरीबों को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने के मामले में सांसद की सक्रियता फिसड्डी साबित हो रही है। सांसद सुधीर गुप्ता सक्रिय न हो निष्क्रिय सांसद है, जिसके कारण अब नीमच नगर के सैंकड़ों के परिववार पक्के आवास सपना धुमिल होता जा रहा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE