BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा विकसखंड के कुकड़ेश्वर संस्कृति भवन.. <<     BIG BREAKING : नीमच जिले में गुंडाराज, एक और प्रकरण में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पुलिस कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर.. <<     NEWS : एक पेड़ देश के नाम से रोटरी क्लब ने किया.. <<     NEWS : मंदबुद्धि युवती का यौन शोषण करने वाले.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले में भयानक सड़क हादसा, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : स्वास्थ्य एवं महिला बाल कल्याण समिति की.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव ने किया सांवलिया जी राजकीय.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक,.. <<     NEWS : उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा रविवार.. <<     BIG NEWS ; जायसवाल की पारी जिम्बाब्वे पर पड़ी पारी,.. <<     NEWS : नगरपालिका निम्बाहेडा के नाम पर फर्जी.. <<     NEWS : विधायक के नेतृत्व मे कई संगठनों द्वारा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के 120 हाई स्कूल व हायर सेकेंडरी.. <<     REPORT : जिला पंचायत सीईओ गुरु प्रसाद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 13, 2024, 2:13 pm
KHABAR : शहर में पानी को लेकर हाहाकार, धरने पर बैठे पार्षद, नपा अध्यक्ष पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए, बोले- उनका ध्यान सिर्फ कमीशनखोरी पर, पढे़ खबर

Share On:-

शिवपुरी। पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। दस दिनों से शहर में पानी की सप्लाई नहीं हुई है। इसके चलते आज (गुरुवार) भाजपा सहित कांग्रेस के पार्षदों ने ग्वालियर बाइपास पर लगे सिंध जलावर्धन योजना के हाइटेंड पर धरना शुरू कर दिया। पार्षदों का आरोप है कि जनता को पीने के लिए पानी नसीब नहीं हो रहा है। प्यासी जनता उनसे लगातार दिन रात पानी उपलब्ध कराने की मांग कर रही है। लेकिन नगर पालिका प्रशासन उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।


बता दें शहर में पानी की सप्लाई न होने की मुख्य वजह सिंध जलावर्धन की बिछी पाइप लाइन बार-बार फूट रही है। जिसका मेंटेनेंस करने में नगर पालिका प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है।


ग्वालियर बाइपास पर धरने पर बैठे भाजपा पार्षद विजय शर्मा ने बताया कि सिंध जलावर्धन से होने वाली पानी की सप्लाई से पानी की टंकिया 10 से 15 दिनों में एक बार भर पा रही है। जिससे जनता पानी को परेशान हो रही है। इसके अतिरिक्त विकल्प के तौर पर जनता को पानी के टैंकर भी उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं। जनता सुबह से ही पार्षदों को पानी की मांग को लेकर कोसती है। इसके चलते उन्हें धरने पर बैठना पढ़ा है।


वहीं कांग्रेस पार्षद एमडी गुर्जर का कहना था कि उनके वार्ड में ज्यादातर लोग मजदूर तबके के रहने हैं। पिछले 10 से 15 दिनों में वार्ड में पानी की सप्लाई नहीं की गई है। नगर पालिका ने इतने बड़े वार्ड तीन से चार टैंकर भी लगा दिए हैं। लेकिन टैंकरों से पानी की पूर्ति नहीं हो सकती है।


भाजपा पार्षद राम यादव ने कहा कि जनता पानी को परेशान है नगर पालिका के अधिकारी फोन तक नहीं उठाते हैं। तीन दिन पहले सीएमओ केशव सगर से पानी के टैंकरों की व्यवस्था करने की कही थी। लेकिन तीन दिन गुजर जाने के बाद भी पानी के टैंकरों को वार्ड में नहीं पहुंचाया गया है। पिछले दस दिनों से वार्ड में पानी की सप्लाई नहीं हुई है।


गुंडागर्दी पर उतारु नपा अध्यक्ष
भाजपा पार्षद के नीलम बघेल के पति अनिल बघेल ने नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कोई भी महिला पार्षद का पति जनता की आवाज उठाता है। तो नपा अध्यक्ष द्वारा उन्हें दबाया जाता है। जबकि नगर पालिका अध्यक्ष का पूरा परिवार अध्यक्ष बना घूम रहा है।


नपा अध्यक्ष व उनके परिवार के लोग किसी के साथ भी मारपीट कर देती हैं। महिला पार्षदों का भी उनके द्वारा अपमान किया जा रहा है। नपा अध्यक्ष का ध्यान परेशान जनता की ओर नहीं है उन्होंने अपना फोकस कमीशनखोरी की ओर कर रखा है। आज जनता की लड़ाई सड़क पर बैठकर लड़ी जा रहे हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE