NEWS: सुरेश के हौसले को सलाम, जज्बा हो तो सब आसान है यह करके दिखाया सुरेश ने, दिव्यांग राज्य की और से नेशनल क्रिकेट टीम में, नीमच मंदसौर का नाम हुआ गौरान्वित, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: सुरेश के हौसले को सलाम, जज्बा हो तो सब आसान है यह करके दिखाया सुरेश ने, दिव्यांग राज्य की और से नेशनल क्रिकेट टीम में, नीमच मंदसौर का नाम हुआ गौरान्वित, पढें खबर

नीमच :-

नीमच । जिस राजा अजयपाल की कसम खाकर जादुगर छ़ड़ी घुमाया करते है उस महान राजा अजयपाल की नगरी में शहर का दिव्यांग सुरेश राठौर एक पैर से विकलांग होने के बावजूद पृथ्वीराज स्टेडियम में लाल माटी के शहर नीमच की तरफ से क्रिकेट का जादु बिख़ेर रहा है ! 

देश मे ख्यात राजस्थान के अजमेर मे देश के आठ राज्यों के दिव्यांग क्रिकेट टीमो के साथ सम्राट पृथ्वीराजसिंह चौहान खेल नगर अजमेर मे लायंस क्लब उमंग के सहयोग  से आयोजित दिव्यांग क्रिकेट टुर्नामेंट मे नेशनल लेवल पर खेलने एकत्रीत हुए हैं ! 

टीम मे जिले से सुरेश राठौर 
नेशनल लेवल पर आयोजित इस प्रतियोगिता में नीमच जिला विकलांग मंच के जिलाध्यक्ष सरवानियां महाराज निवासी सुरेश राठौर अतिथी शिक्षक भी मध्य प्रदेश की और से टीम मे शामील है ! शहर और जिले के लिए ये गौरव की बात है की ग्रामीण परिवेश मे पला बड़ा एक दिव्यांग राष्ट्रीय स्तर पर नीमच की ओर से मध्यप्रदेश की क्रिकेट टीम मे प्रतिनिधीत्व कर रहे है ! 

आठ राज्यो कि दिव्यांग टीमे
मध्यप्रदेश उत्तरप्रदेश पंजाब दिल्ली झारखण्ड कर्नाटक राजस्थान पश्चिम बंगाल की प्रदेशिक क्रिकेट टीमे यहा पर भाग लेने पहुंची है प्रथम दिन मध्यप्रदेश और राजस्थान मे चला तथा फाईनल कल होगा ! 

बहुत कुछ मिला सीखने को 
दिव्यांग सुरेश राठौर सरवानिया ने बताया कि पहली बार नेशनल लेवल पर जिले की तरफ से खेलने का अवसर मिला और इस अवसर ने बहुत कुछ सीखाया ! टीम मे मंदसौर से राहुल शोहेल दिनदयाल सुरावत तथा प्रहलाद बंजारा मुकेश मेघवाल नीमच से एमपी की टीम मे पार्टीसिपेट कर रहे है ! टीम का नैतृत्व कोच मुकेश कंचन रांची कर रहे हैं तो कप्तान की भुमिका मे ग्वालियर के सूरज मांकाले है !


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.