खबरे BIG NEWS: रेकॉर्ड वोट के अंतर से जीते BJP उम्मीदवार शंकर लालवानी, पढें खबर Bhopal Loksabha Election Result: प्रज्ञा का जादू बरकरार, दिग्विजय सिंह 2 लाख 55 हजार 695 वोटो से पीछे, पढें खबर OMG ! एक और बीजेपी कार्यालय पर जश्‍न की तैयारी, दूसरी और कांग्रेस कार्यालय पर छाया सन्‍नाटा, पढें खबर Varanasi Loksabha Election Result: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 लाख 52 हजार 756 वोटों से आगे; सपा की शालिनी यादव दूसरे नंबर पर, पढें खबर Chittorgarh Loksabha Election Result: चित्‍तौडगढ से सीपी जोशी चल रहे हैं आगे, 5 लाख 54 हजार 900 वोट की बढ़त, देखे वॉईस ऑफ एमपी पर सबसे तेज नतीजे ELECTION 2019: एमपी की हाई प्रोफाइल सीट नीमच-मंदसौर, सबसें तेज रूझान वॉईस ऑफ एमपी पर, चौकिदार सुधीर गुप्‍ता कुल 3 लाख 9 हजार 288 वोटों से आगे, पढें खबर OMG ! एमपी की हाई प्रोफाइल सीट नीमच-मंदसौर, सबसें तेज रूझान वॉईस ऑफ एमपी पर, नीमच-मंदसौर ससंदीय क्षेत्र में मिनाक्षी नटराजन को 3 लाख 66 हजार 766 वोट प्राप्‍त, पढें खबर WOW: एमपी की हाई प्रोफाइल सीट नीमच-मंदसौर, सबसें तेज रूझान वॉईस ऑफ एमपी पर, नीमच-मंदसौर ससंदीय क्षेत्र में चौकिदार सुधीर गुप्‍ता को 6 लाख 59 हजार 983 वोट प्राप्‍त, पढें खबर Chittorgarh Loksabha Election Result: चित्‍तौडगढ से सीपी जोशी चल रहे हैं आगे, 4 लाख 38 हजार 831 वोट की बढ़त, देखे वॉईस ऑफ एमपी पर सबसे तेज नतीजे BIG NEWS: हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय पर मनाया जीत का जश्‍न, पढें खबर Guna Loksabha Election Result: ज्योतिरादित्य सिंधिया की सांख दाव पर, 97 हजार 322 वोट से चल रहे हैं पीछे, बीजेपी को बढ़त, यहां देखे किसे मिले कितने वोट अभी तक, पढें खबर BIG BREAKING: अज्ञात कारणों के चलतें युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, पुलिस मौके पर, पढें खबर VIDEO: मोदी लहर बरकार, एमपी भाजपा कार्यालय पर जश्‍न, कांग्रेस में मायुसी, देखे विडियों

NEWS: पाकिस्‍तान को US का झटका, अब पांच साल नहीं बस 12 महीने के लिए जारी करेगा नागरिक वीजा, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: पाकिस्‍तान को US का झटका, अब पांच साल नहीं बस 12 महीने के लिए जारी करेगा नागरिक वीजा, पढें खबर

डेस्‍क :-

आतंकवाद को पनाह देना एक बार फिर पाकिस्‍तान को भारी पड़ता दिख रहा है. अमेरिकी सरकार ने फैसला किया है कि वह पाकिस्‍तान के नागरिकों के वीजा की मियाद पांच साल से घटाकर 12 महीने कर दी है. इसके अलावा पत्रकारों को अधिकतम तीन महीने के लिए वीजा जारी किया जाएगा. पाकिस्तानी समाचार चैनल एआरवाई न्यूज़ ने अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता के हवाले से यह खबर दी है. इससे पहले तक पाकिस्‍तान के नागरिकों को अमेरिका की ओर से पांच साल तक का वीजा दिया जाता था.

वहीं पाकिस्तानी अखबार 'द ट्रिब्यून' के मुताबिक, पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकी राजदूत ने इस बात की सूचना सरकार को दे दी है कि नए नियम के मुताबिक अब पाकिस्‍तान के नागरिकों को तीन महीने से ज्‍यादा का वीजा नहीं दिया जाएगा. नए आदेश के अनुसार, वर्क वीज़ा, जर्नलिस्ट वीज़ा, ट्रांसफर वीज़ा, धार्मिक वीज़ा के लिए फीस में बढ़ोतरी भी की गई है. खबर के मुताबिक अभी की तक वीजा के लिए जो फीस ली जाती है उसमें 32 से 38 डॉलर तक की बढ़ोतरी की गई है.

 

 

ANI✔@ANI

Visa duration for Pakistani citizens has been reduced to three months from five years, reports ARY News quoting US Embassy spokesperson.

2,693

8:34 AM - Mar 6, 2019

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हमले को भयावह हालात करार दिया था. ट्रंप ने कहा था कि वह इस मामले की रिपोर्ट देख रहे हैं और जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

पुलवामा में सीआरपीएफ की बस पर हुए 14 फरवरी को आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. ट्रंप ने साथ ही कहा है कि अच्छा होगा कि आंतकवाद के खिलाफ भारत और पाकिस्तान एक साथ हो जाएं.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.