खबरे NEWS ROUND: पढियें जिले की हर एक छोटी खबर सिर्फ 5 मिनट में NEWS: दिग्विजय सिंह जैसी हो गई शिवराज सिंह की हालत, आभार यात्रा अटकी, पढें खबर NEWS: कुष्‍ण रूकमणि विवाह उत्साह में झुमे श्रद्धालु, पं. पंकजकृष्‍ण शास्त्री बोले तन-मन, धन संसार को दो लेकिन हद्रय परमात्मा को देना चाहिए, पढें खबर NEWS: राम कथा ज्ञान गंगा में बोले पं. मनोहर नागदा, श्रीराम का त्याग संसार के लिये आदर्ष प्रेरणा, पढें खबर NEWS: कमलनाथ के षपथ ग्रहण पर एनएसयुआई ने की आतिषबाजी NEWS: जायसवाल समाज के संरक्षक मनोहरलाल जायसवाल की पार्थिव देह पंचतत्व में विलिन APRADH: सालमगढ़ पुलिस की बडी कार्रवाही, ब्राउन शुगर के साथ एक युवक गिरफ्तार, पढें लोकेश जणवा की खबर BIG NEWS: क्या फिर निकलेगा व्यापम का जिन्न, कमलनाथ ने दिए ये निर्देश, पढें खबर BIG BREAKING : शिवराज सरकार में हुए ई-टेंडरिंग घोटाले की जांच तेज़, MPSEDC का डाटा ज़ब्त VIDEO: नीमच के डिब्बा गैंगो को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को चुनौती देना पडेगा महँगा, मामले की शिकायत नेशनल मल्‍टी-कोमोडिटी एक्‍सचेंज ऑफ इंडिया अहमदाबाद और मुंबई पहुंची देखे श्याम गुर्जर और नवीन पाटीदार की ये रिपोर्ट NEWS: नपं कुकडेश्वर एवं महर्षि उत्तम स्वामी जन कल्याण समिति उज्जैन के तत्वाधान में स्वच्छता पर कार्यशाला आयोजित, ये रहे मौजूद, पढें दशरथ नागदा की खबर

PHOTO NEWS: 'बेगम जान' में इस इनका भी है अहम रोल, 38 साल बड़े एक्टर के साथ हुईं इंटीमेट

Image not avalible

PHOTO NEWS: 'बेगम जान' में इस इनका भी है अहम रोल, 38 साल बड़े एक्टर के साथ हुईं इंटीमेट

नीमच :-

डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'बेगम जान' शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म में विद्या बालन के साथ कई एक्ट्रेसेस ने काम किया है। इनमें 29 साल की मिष्टी भी शामिल हैं। फिल्म में मिष्टी ने टीनएज गर्ल शबनम का रोल किया है जो परिवार को खोने के बाद बेगम जान के कोठे पर शरण लेती है। इस दौरान एक वक्त ऐसा भी आता है जब शबनम को उम्रदराज राजा (नसीरुद्दीन शाह) के साथ इंटीमेट होना पड़ता है। गौरतलब है कि नसरुद्दीन रियल लाइफ में उनसे 38 साल बड़े हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद वायरल हुई थी फोटो...

- 'बेगम जान' की कहानी 1947 में हुए भारत-पाकिस्तान विभाजन की है। इस दौरान दोनों देशों को अलग करने के लिए रेड क्लिफ लाइन खींची गई।

- रेड क्लिफ लाइन बेगम जान (विद्या बालन) के कोठे के बीच से होकर गुजरती है। लेकिन वह अपना कोठा छोड़ने को तैयार नहीं होती। 

- जब इसे लेकर बेगम जान वहां के राजा (नसीरुद्दीन शाह) से बात करती हैं तो वे मदद के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन बदले में शबनम के साथ रात गुजारने की शर्त रख देते हैं।

- चूंकि बेगम जान के पास कोई रास्ता नहीं होता, इसलिए वे न चाहते हुए भी शबनम को तैयार करके राजा के कमरे में भेज देती हैं।

कौन हैं मिष्टी

- मिष्टी पहली बार तब लाइमलाइट में आई थीं जब वे डायरेक्टर सुभाष घई के साथ फिल्म 'कांची' की शूटिंग कर रही थीं।

- हालांकि 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म को न तो क्रिटिक्स का और न ही ऑडियंस की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला।

- बता दें कि इस एक्ट्रेस का असली नाम इंद्राणी चक्रवर्ती है। मिष्टी नाम उन्हें सुभाष घई ने 'कांची' में साइन करने के बाद दिया था।

- मिष्टी 'कांची' और 'बेगम जान' के अलावा सेक्स कॉमेडी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी अहम रोल कर चुकी हैं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.