खबरे BIG NEWS: आकाशियत बिजली गिरनें से युवक की दर्दनाक मौत, पढें खबर OMG ! सीएम योगी का पुतला जलतें देखती रहीं पुलिस, फिर आया कंट्रोल रूम से फोन, तो दौडी बुझानें को, पढें खबर BIG REPORT: बिजली के पोल में फैल रहा था करंट, 8 वर्षीय मासूंम आया चपेट में, हुई दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम, पढें खबर NEWS: अहो आश्चर्यम शतावान कार्यक्रम आज, पढें खबर NEWS: निशुल्क दर्द निवारण शिविर में 38 रोगी लाभान्वित, पढें खबर JATAN: बारिश की बेरुखी सैकड़ों गांव के लोगों ने घर में नहीं जला चूल्‍हा, किया जतन, पढ़े मोहन नागदा की खास खबर BIG NEWS: नीमच में इंदौर के यात्रियों से पांच लाख की लूट, सांवरिया जी दर्शन को जा रहे थे पाटीदार समाज के लोग, पढें खबर NEWS: नगर के शसकीय हाईस्‍कूल में छात्रसंघ का गठन, बबलू धाकड अध्‍यक्ष नियुक्‍त, पढें महेंद्र भटनागर की खबर BIG NEWS: खाघ विभाग के घोटाले उजागर करनें वालें व्हिसल ब्‍लोअर अकोदिया का ह्दयघात से निधन, पढें खबर NEWS: भारतीय डाक विभाग की दीनदयाल स्पर्श छात्रवृत्ति योजना के लिए आवेदन आमंत्रित, पढें जेपी तेलकार की खबर NEWS: शक्तावत के देह पंचतत्व में विलीन, पढें खबर NEWS: अच्‍छी बरसात होनें और इंद्र देव को मनानें के लिए नगर में मनाई जाएगी उज्‍जैनी, पढें खबर OMG ! करंट से महिला की नहीं ब‍करियों की हुई मौत, सोशल मीडिया पर निकली गलत अपवाह, पढें जेपी तेलकार की खबर NEWS: बूढ़ा, लिम्बावास उपकेन्द्र पर बंद रहेगी विद्युत सप्लाय, पढें खबर WOW: नगर के स्‍कूल में निःशुल्‍क साइकिल वितरण कार्यक्रम सम्‍पन्‍न, पढें जेपी तेलकार की खबर

NEWS: दो दुर्घटनाओ में 6 लोग घायल, दो उदयपुर रैफर

Image not avalible

NEWS: दो दुर्घटनाओ में 6 लोग घायल, दो उदयपुर रैफर

छोटीसादडी़ :-

छोटीसादड़ी। निम्बाहेड़ा-छोटीसादड़ी एनएच 113 पर बरेखन फंटे के समीप दो मोटरसाइकिलो कि आपस मे भिड़न्त हो गई। घटना में दोनों मोटरसाइकिल सवार लोगो को गम्भीर चोटें आई। जिन्हें 108 एम्बुलेंस की सहायता से छोटीसादड़ी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इसी प्रकार गोमाना गांव में भी मोटरसाइकिल असंतुलित होने से दो जने गम्भीर रूप से घायल हो गए।

न्हे भी 108 एम्बुलेंस की सहायता से छोटीसादड़ी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब आठ बजे हाइवे पर बरेखन फंटे के समीप दो मोटरसाइकिलो कि आपस में भिड़ंत हो गईं। जिसमे साटोला  निवासी गोविंद पुत्र प्रेमदास, योगेश पुत्र देवीलाल वैरागी, सोनू पुत्र बद्रीलाल बैरागी व जगदीश पुत्र प्रताप मोग्या निवासी कारुंडा घायल हो गए। हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस को सूचित किया। सूचना पर 108 एम्बुलेंस मोके पहुँची तथा घायलों को छोटीसादड़ी चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां  सोनू व जगदीश की हालत गम्भीर होने से दोनो का प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया। वही गोमाना गांव में भी मोटरसाइकिल असंतुलित होने से बलियाखेड़ा निवासी देवराज पुत्र राजेन्द्रसिंह घायल हो गए। इन्हें भी 108 एम्बुलेंस की सहायता से छोटीसादड़ी चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई तथा घायलो से घटना के बारे में जानकारी ली।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.