NEWS: मकर संक्रांति, सज गया पतंग का बाजार, आसमान में छाएंगे मोदी-योगी और कैलाश

Image not avalible

NEWS: मकर संक्रांति, सज गया पतंग का बाजार, आसमान में छाएंगे मोदी-योगी और कैलाश

नीमच :-

नरेंद्र मोदी देश एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनकी चमक देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। अपनी ब्राइट और शार्प पर्सनालिटी के लिए मशहूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिसीजंस की बात की जाए तो बात जीएसटी की हो या नोट बंदी | हर जगह मोदी ही छाए रहे। अब उनके यह डिसीजंस जल्द ही भोपाल के आसमान में नजर आएंगे। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा मगर यह सच है। जी हां 14 जनवरी मकर सक्रांति के लिए भोपाल के पंतग बाजार में कई तरह की पंतंगों के बीच राजनैतिक हस्तियों की पतंगें बनकर तैयार हो गईं हैं। तो आइए जानें इन पतंगों के बारे में....

मोदी पतंग

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की कई तरह की पतंगें बाजार में आ गईं हैं। भगवा रंग की पतंग काफी खास है इसमें नई करंसी जैसे दो हजार, एक हजार और पांचसौ के नोट शामिल हैं। जो मोदी जी के आसपास दिखाई देंगे। वहीं एक अन्य पतंग जिसमें योगी के साथ मोदी नजर आएंगे। इस पतंग का नाम 'मोदी युग में योगी' है।

मामा नदारद, कैलाश विजयवर्गीय इस दौड़ में शामिल

अपने अलग ही अंदाज से चर्चा में रहने वाले भाजपा के दिग्गज नेता और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की पतंगों का भी भारी माल शहर में आ चुका है। वहीं मामा के रूप में विख्यात मुखयानति शिवराज की एक भी पतंग अभी मार्केट में नहीं देखी गई है।

कांग्रेस पूरी तरह से गायब

जैसे जैसे कॉग्रेस चुनाव के मैदान से गायब हो रही है वैसे ही पंतग के बाजार से भी गायब ही नजर आ रही है। शहर की गई दुकानों पर एक भी कॉग्रेस नेता की पतंग नहीं आई है। पतंग विक्रेता सलीम ने बताया कि हमारे पास तो माल बनकर आता है हमारा काम बेचना है अब जिस नेता की पतंग आएगी हम तो वही बेचेंगे। मगर हां कॉग्रेस नेता में किसी की भी पतंग न आना थोड़ा अजीब जरूर है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.