NEWS: संघ का उद्देश्य भेदभाव रहित हिन्दू समाज का निर्माण करना है,महुड़िया में निकला पथ संचलन

Image not avalible

NEWS: संघ का उद्देश्य भेदभाव रहित हिन्दू समाज का निर्माण करना है,महुड़िया में निकला पथ संचलन

छोटीसादडी़ :-

छोटीसादड़ी-मकर सक्रांति पर्व पर घोष वाद्य यंत्रों के साथ महुड़िया गांव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का स्थानीय शाखा का पथ संचलन निकाला गया।आरएसएस के गोमाना मंडल के कार्यवाहक विजय सेन ने बताया कि 120 स्वयंसेवकों ने पूर्ण गणवेश में संघ की प्रार्थना कर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान से पथ संचलन प्रारंभ हुआ  जो गांव के विभिन्न मार्गो से होते हुए नीम चौराहे पर जाकर समाप्त हुआ।

गांव के हर मार्ग में सैकड़ों महिला पुरुष व बच्चे संचलन का पुष्प वर्षा कर  स्वागत किया। वहीं घरों के बाहर रंगोलियां बनाई गई। इस दौरान गांव में उत्सव सा माहौल दिखाई दे रहा था।संचलन के बाद बौद्धिक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के निंबाहेड़ा जिले के सह जिला कार्यवाह लाभचंद धाकड़ का रहा। उन्होंने कहा कि भेदभाव रहित हिंदू समाज का निर्माण करना है। यही स्वयंसेवक का उद्देश्य है। इसी से राष्ट्र का पुनरुत्थान होगा।संघ संपूर्ण हिंदू समाज का संगठन है। पथ संचलन का संपत शाखा के मुख्य शिक्षक योगेश सुथार ने कराया व प्रार्थना विजय जणवा ने कराई तथा संचलन के अग्रसर कुलदीप सुथार थे। बौद्धिक के बाद आभार पुखराज जणवा ने व्यक्त किया।

संचलन का स्वागत करने लिये छोटीसादडी, गोमाना,मलावदा,नाराणी,बरकटी, स्वरूपगंज,कारुंडा, गागरोल,गोठड़ा सहित आसपास के कई गांवों के लोग महुड़िया पहुंचे।गांव के यशराज जणवा,भंवरलाल जणवा, मांगीलाल जणवा ,नानालाल जणवा,गणपत लाल जणवा, राजमल जणवा, मिट्ठूलाल जणवा आदि ने व्यवस्था में सहयोग किया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.