खबरे LOCK DOWN: लॉक डाउन, जरूरतमंदो को किया खाद्य सामग्री का वितरण, पढें खबर LOCK DOWN: कोरोना वायरस की महामारी, ग्रामीणों ने गांव में बाहरी लोगों के आने-जाने पर लगाई रोक, लगाया प्रवेश निषेध का बोर्ड, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर OMG ! 12 व्‍यक्तियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, रहवासियों में भय का माहोल, कुशलगढ़ की तस्‍वीर बनी चिंताजनकर, पढें अब्‍दुल अली ईरानी की खबर LOCK DOWN: कोरोना वायरस से जंग, वाहनों की आवाजाही से परेशान ग्रामीण, मुख्‍य मार्ग को किया बंद, लगाया प्रवेश निषेध का बोर्ड, पढें खबर VIDEO: राजस्थान और इंदौर में कोरोना के बढते मरीजो के कारण नीमच मे मचा हडकम्प, जिला प्रशासन ने नीजि अस्पतालो को किया अधिग्रहण, बनाये आईसोलेशन वार्ड, सिमान्त जिला होने से संक्रमण का खतरा बडा, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट VIDEO: लॉकडाउन में रिटायर्ड जवान और युवा आये आगें, कुछ ये कर रहे है अपने देश गांव की सेवा, जज्बे का सलाम, नीमच जिले के मनासा से ब्रदीलाल गुर्जर की रिपोर्ट BIG REPORT: कोरोना वायरस का संक्रमण, नागदा में मिले कोरोना पॉजिटिव का मध्‍यप्रदेश के इस शहर से कनेक्‍शन, प्रशासन हुआ सख्‍त, पढें खबर BIG NEWS: बॉर्डर पर लगे गांव में दिन में दो बार किया जाए सेनेटाइजर का छिड़काव, ग्रामीणों को दे समझाईश, पढें खबर VIDEO: लॉकडाउन के चलते कैसे होगी समर्थन मूल्य पर गेंहू की खरीदी, 28 हजार 332 किसानों ने कराया है पंजीयन, 15 अप्रैल से होनी है खरीदी, किसान और सोसायटी के अधिकारी पशोपेश में BIG NEWS: अफीम किसानों की समस्‍या, सांसद गुप्‍ता राज्‍य मंत्री रेड्डी से वीडियों कॉफ्रेंस के जरिए की चर्चा, बताई समस्‍या, पढें खबर VIDEO: सीएम शिवराज के लॉकडाउन को ये गांव कर रहा है पूरा सहयोग, गांव में लगाया चैक पोस्ट, नो एंट्री है आने की ना जाने की, नीमच जिले के मनासा से बद्रीलाल गुर्जर की रिपोर्ट VIDEO: नाहरगढ थाना क्षैत्र के सभी गांव पूरे लॉकडाउन, पुलिस ने ये बनाई योजना, लिखे चौराहे पर स्लोगन, मंदसौर से ललित शंकर धाकड़ की रिपोर्ट LOCK DOWN: कोरोना का कहर, ग्राम बंडा पाड़लिया में बाहरी मार्गो पर लगाई रोक, किया प्रवेश निषेश, पढें राम पंवार नायक की खबर

NEWS: अवैध रूप से देशी शराब ले जानें वालें आरोपी की जमानता खारिज, भेजा जेल, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: अवैध रूप से देशी शराब ले जानें वालें आरोपी की जमानता खारिज, भेजा जेल, पढें खबर

नीमच :-

नीमच। श्रीमान विवेकानंद त्रिवेदी, मुख्य न्यायिक मजिस्टेªट, नीमच न्यायालय द्वारा अवैध रूप से देशी शराब ले जाने वाले आरोपी द्वारा प्रस्तुत जमानत आवेदन खारिज कर जेल भेजा।

अभियोजन मीडिया सेल को एडीपीओ श्री रितेश कुमार सोमपुरा द्वारा जानकारी देते हुुए बताया कि घटना दिनांक 21.06.2019 शाम 4ः30 बजे की हैं। थाना सिंगोली में पदस्थ प्रआर. मेघराज आर्य को दैहात भ्रमण के दौरान मुखबिर सूचना मिली थी कि, एक व्यक्ति अपने साथ दो सफेद प्लास्टिक की कैनों में अवैध शराब की तस्करी हेतु कदवसा से अनेड फंटा होता हुआ राजस्थान जाने वाला हैं। 

सूचना पर से सिंगोली बेगू रोड अनेड फंटा पर अनेड तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाईकल पर मुखबिर द्वारा बताये हुलीये का आते हुए दिखाई दिया, जिनको पकडा व दोनो कैनों को जप्त किया, लगभग 54 लीटर देशी शराब थी, जिसका लाईसेंस व परमिट उनके पास नहीं था। आरोपी से पूछताछ करनें पर बताया कि चुनाव प्रचार करने वालो नें शराब हमारें डेरों में दी थी, जो बेचनें के लिए जा रहा था

जिस पर से आरोपी के विरूद्ध थाना सिंगोली में अपराध क्रमांक 120/2019 धारा 34(2) म.प्र. आबकारी अधिनियम में पंजीबद्ध किया गया। पुलिस सिंगोली द्वारा आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहा पर उनके द्वारा जमानत आवेदन प्रस्तुत किया। 

रितेश कुमार सोमपुरा, एडीपीओ द्वारा आरोपी की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन का विरोध किया गया, कि आरोपी द्वारा अवैध रूप से देशी शराब का परिवहन विक्रय हेतु किया जा रहा था, जो कि गंभीर अपराध हैं। जिससे सहमत होकर श्रीमान विवेकानंद त्रिवेदी, मुख्य न्यायिक मजिस्टेªट, नीमच द्वारा आरोपी रामसिंह पिता बिजालिया, उम्र-25 वर्ष निवासी-ग्राम रायती बेगू, जिला- चित्तौडगढ़ (राजस्थान) द्वारा प्रस्तुत जमानत आवेदन खारिज कर उनको जेल भेज दिया गया।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.