खबरे BIG BREAKING: लोकायुक्‍त टीम की बडी कार्रवाही, हल्‍का पटवारी को हजारों की रिश्‍वत लेतें रंगे हाथों किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: कमलनाथ सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय, अब प्रदेश के जिलों के साथ गांव-गांव में खुशी की लहर, पढें खबर OMG ! 3 साल पहलें दी थी बाइक, सालें से वापस मांगी तो किया हथौडी से हमला, अब युवक की कर दी ये हालत, पढें खबर BIG REPORT: रेलवे की नेतागिरी छोड़ो या नौकरी, 55 से अधिक उम्र पार कर चुके नेताओं को जारी होगा नोटिस, बैठक में लिया निर्णय, पढें खबर WEATHER ALERT: इन 11 जिलों में दी गई बारिश की चेतावनी, नीमच-मंदसौर भी है शामिल, अब पड़ेगी कड़ाके की ठंड, पढें खबर NEWS: सुभाष सेना की मांग, मामला, शास्‍त्री चौक एवं रेन बसेरा का, सौंपा एसडीएम को ज्ञापन, पढें संदीप बाफना की खबर OMG ! शादी के 7 महीने बाद पति ने दिया तीन तलाक, फिर हलाला के नाम पर तांत्रिक ने किया रेप, पढें खबर BIG REPORT: दिग्विजय के सवाल पर शाह ने कहा, डरिए मत बाहर जाकर कहिएं, देखते रह गए दिग्गी, पढें खबर NEWS: कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की बैठक 15 दिसंबर को, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO NEWS: केंट थाना पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, कबूली 4 चोरी की वारदातें, देखें दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: ऊर्जा विभाग मंत्री हर्ष यादव 14 दिसंबर को मंदसौर में, ग्राम रूनीजा, करेंगे निर्माणकार्यो का लोकार्पण, पढें खबर OMG ! नीमच-मंदसौर जिलें में 4 हजार टन यूरिया का वितरण, फिर भी यूरिया के लिए लाईनों में खडा है किसान, हो रहा रोजाना परेशान, पढें खबर BIG NEWS: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, किया विरोध प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन, पढें खबर BIG NEWS: फिल्म पानीपत के विरोध में जाट समाज ने ज्ञापन सौंप किया विरोध, पढें खबर

NEWS: बंगला-बगीचा समस्‍या पर पंडित अमित शर्मा का बडा बयान, क्षैत्र की जनता के साथ हो रहा विश्वासघात, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: बंगला-बगीचा समस्‍या पर पंडित अमित शर्मा का बडा बयान, क्षैत्र की जनता के साथ हो रहा विश्वासघात, पढें खबर

नीमच :-

बंगला-बगीचा समस्या समाधान के नाम पर नीमच शहर की जनता के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं मध्य प्रदेश शासन विश्वासघात कर रहे है । यह बात पूर्व पार्षद एवं एडवोकेट अमित शर्मा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही गई ।

उन्होंने बताया कि लोकसभा विधानसभा एवं नगरपालिका चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों एवं स्वयं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगला-बगीचा समस्या को तीन माह में हल करने का आसवासन दिया था परन्तु आज दिनांक तक इस समस्या का समाधान नहीं हुआ है और बार बार बैठकों में समस्या समाधान का प्रारूप बदला जा रहा है ।

बंगला-बगीचा क्षेत्र की जनता ने सभी चुनावों में भाजपा पर विशवास किया परन्तु उसका नतीजा यह निकला की सत्ताधारी पार्टी ने समस्या का समाधान करने की जगह उसे और उलझा दिया और आम जनता पर भरी भरकम बोझ लादने की तैयारी कर दी ।

पूर्व में भी हमारे द्वारा बंगला-बगीचा क्षेत्र में रहने वाली आम जनता को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया था परन्तु जनता की निष्क्रियता के चलते सत्ताधारी लोग अपनी मन मर्जी चला रहे है और इसका नतीजा यह हो रहा है कि यह समस्या सुलझने की जगह और उलझती जा रही है । यदि जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं होता है तो बंगला-बगीचा क्षेत्र की जनता को जागरूक करने के लिए बंगला-बगीचा संघर्ष समिति के माध्यम से जनजागरण अभियान चलाया जायेगा ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.