खबरे NEWS: MP विधानसभा चुनाव, रुझानों में आगे चल रही बीजेपी, कांग्रेस के 63 उम्मीदवार जीते, पढें खबर BIG NEWS: एमपी में जीत के साथ ही इस कांग्रेस प्रत्याशी ने की सिंधिया को सीएम बनाने की मांग, पढें खबर ELECTION LIVE: पटवा ने बचाया बीजेपी का गढ़, पचौरी को दूसरी बार भारी मतों से हराया, पढें खबर BIG NEWS: किसान आंदोलन का नही दिखा असर, मंदसौर विधानसभा की तीन सीटो पर भाजपा का कब्‍जा, एक पर कांग्रेस, पढें खबर BIG NEWS: नीमच मंदसौर संसदीय क्षैत्र में कांग्रेस के हरदीप सिंह डंग ने बचाई लाज, फिर हारे भाजपा प्रत्‍यार्शी राधेश्‍याम पाटीदार, पढें खबर VIDEO : बापू, सखलेचा और मारू की जीत के बाद सबसे पहला इंटरव्‍यू, सुनिए क्या बोले एक साथ तीनो उम्मीदवार वरिष्ठ पत्रकार मुस्तफा हुसैन से BIG REPORT : संघ परिवार का किला नहीं ढा सकी नीमच में कांग्रेस, दिलीप बापू, माधव मारु और ओमप्रकाश सखलेचा चुनाव जीते, पढ़िए चुनावी नतीजों पर शयाम गुर्जर की ये स्पेशल रिपोर्ट BIG NEWS: जावरा में के.के.सिह कालूखेडा और राजेन्द्र पाण्डेय के बीच कांटे की टक्‍कर, सिर्फ हार जीत में एक वोटो का अंतर, कोई भी मार सकता है बाजी, पढें खबर BIG NEWS: गरोठ में देवीलाल धाकड़ और सुभाष कुमार सोजतिया के बीच जबदस्‍त फाईट, सिर्फ हार जीत में तीन वोटो का अंतर, कोई भी मार सकता है बाजी, पढें खबर BIG NEWS: राजस्‍थान के चितौडगढ जिले की हाईप्रोफाईल सीट निम्‍बाहेडा पर उदयलाल आंजना ने कराई जीत दर्ज, पढें खब र Assembly Election Result 2018 LIVE: जावरा में कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्‍क्‍र, 800 वोट का अंतर, पढें खबर Assembly Election Result 2018 LIVE: निम्‍बाहेडा में लालो के लाल उदयलाल जीत की और, कृपलानी ने तोडा दम, पढें खबर BIG NEWS: नीमच की प्रभारी मंत्री व भाजपा प्रत्‍याशी अर्चना चिटनीस हार की और, निर्दलीय ठा. सुरेन्द्रसिंह नवलसिंह "शेरा भैया" जीत की और, कांग्रेस तीसरे नम्‍बर पर, पढें खबर NEWS: नीमच की विधानसभा की तीनो सीटो पर भाजपा का कब्‍जा, जावद में सखलेचा, मनासा मे मारू तो नीमच से दिलीप सिंह परिहार ने लहराया परचम, पढें खबर  BIG NEWS: नीमच विधानसभा की तीनो सीटो पर से एक पर भाजपा का कब्‍जा, जावद में सखलेचा ने लहराया परचम, पढें खबर

GADGETS: आपका गेमिंग एक्सपीरिएंस बदल देगा एचपी का गेम पोर्टफोलियो ओमेन

Image not avalible

GADGETS: आपका गेमिंग एक्सपीरिएंस बदल देगा एचपी का गेम पोर्टफोलियो ओमेन

VOMP डेस्‍क :-

भारत में गेमिंग इकोसिस्टम बनाने पर जोर देते हुए प्रिंटिंग और पर्सनल कंप्यूटर बनाने वाली कंपनी एचपी इंक ने अपने गेमिंग पोर्टफोलियो ओमेन लांच किया.

यह पीसी की नई विशेषताओं पावर डिलीवरी और परफॉर्मेंस में नई तकनिकों के साथ गेम खेलने वालों के लिए तैयार प्रोडक्ट की एक रेंज है जो उन्हें सबसे बेहतर अनुभव देता है

एचपी इंक. इंडिया के प्रबंध निदेशक राजीव श्रीवास्तव ने बताया 'भारत में गेमिंग का तेजी से विस्तार हुआ है और यह करीब 3,000 करोड़ रुपए का बाजार है. यह समय हमारे लिए ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने की दिशा में गेमिंग पोर्टफोलियो की शुरुआत के लिए सबसे अच्छा था. 'एचपी का ओमेन' उन गेम खेलने वालों के लिए है जिनके पीसी पर शानदार अनुभव खोजते हैं.

इस नए पोर्टफोलियो में नोट बुक के पांच मॉडल और डेस्क टॉप का एक मॉडल है जो एचपीशॉपिंग डॉट इन के साथ ई-कॉमर्स पोर्टल और एचपी वर्ल्ड स्टोर्स पर 15 मार्च से मिलने लगेगा.

एचपी इंक. इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (पर्सनल सिस्टम्स) केतन पटेल ने कहा 'ओमेन के नए प्लेटफॉर्म से गेम खेलने वालों को कई सुविधाएं मिलती है - बैटलिंग ऑन द गो के लिए पावर गेम प्ले को अच्छी तरह चलाने के लिए ग्राफिक्स भरपूर स्टोरेज और थर्मल कूलिंग से लेटेस्ट गेम खेले जा सकते हैं. इस पोर्टफोलियो में स्टील सीरीज के साथ भागीदारी में हाई क्वालिटी की एक्सेसरी लगाई गई है इनका प्रदर्शन बेहतर होगा.

मॉडल और कीमत

ओमेन के लैपटॉप दो स्क्रीन साइज में हैं. इसमें एक 17.3 और दूसरा 15.6 इंच का है. 15.6 इंच और 17.3 इंच डिस्प्ले वाले लैपटॉप 15 मार्च 2017 से 79990 रुपए और 139990 रुपए की बेसिक प्राइस में मिलेंगे.कस्टमर्स ओमेन डेस्कटॉप को भी 15 मार्च से खरीद सकते हैं इसकी कीमत 139990 रुपए रखी गई है.

ओमेन 17 : ओमेन 17 लैपटॉप को लेटेस्ट 8जीबी एनवीआईडीआईए 1070 जी फोर्स जीटीएक्स ग्राफिक कार्ड और 7 जनरेशन इंटेल क्वाड कोर-आई7-7700 एचक्यू प्रोसेसर से लैस किया गया है.

इसमें 17.3 इंच डब्ल्यूएलईडी यूडब्ल्यूवीए आईपीएस स्क्रीन दी गई है. जिसका रिजॉल्यूशन 1920*1080 है.  इतना ही नहीं इसमें 72 प्रतिशत कलर गेमट और 300 एनआईटी डिस्प्ले ब्राइटनेस भी है. ओमन 17 लैपटॉप 139000 रुपए की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो ये1 टेरा बाइट हार्ड डिस्क के स्टैंडर्ड स्टोरेज और 256 गीगाबाइट एसएसडी के साथ आता है जिसमें गेमिंग का बेहतरीन अनुभव मिलता है.

इसमें डीसी गेमिंग के शानदार प्रदर्शन के लिए 95.8 डब्ल्यूएचआर बैटरी लगाई गई है. बैंग एण्ड ओलोफसन ऑडियो के साथ ड्यूअल स्पीकर और ऑडियो बूस्ट से गेमिंग का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है.

ओमेन 15 :ओमेन 15 लैपटॉप में लेटेस्ट 4जीबी एनवीआईडीआईए 1050 जी फोर्स जीटीएक्स ग्राफिक कार्ड और 7 जनरेशन इंटेल क्वाड कोर आई7 प्रोसेसर से दिया गया है. जो 3.6 गीगाहर्ट्ज 4.2 गीगाहर्ट्ज तक और 8 एमबी केच) आउटपुट देता है.
फीचर्स की बात करें तो इसमें 15.6 इंच डब्ल्यूएलईडी बैकलिट आईपीएस स्क्रीन दी गई है. जो यूजर्स को एक नया अहसास कराती है.

इतना ही नहीं इसमें 1 टेरा बाइट हार्ड डिस्क के स्टैंडर्ड स्टोरेज और 128 गीगाबाइट एसएसडी और 95.8 डब्ल्यूएचआर बैटरी बैंग एण्ड ओलोफसन ओडियो के साथ ड्यूअल स्पीकर और ऑडियो बूस्ट है जो गेमिंग का अनुभव शानदार बनता है.ओमन 15 लैपटॉप 79990 रुपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगा.

ओमेन डेस्कटॉप : ओमेन डेस्कटॉप अपनी तरह का एक नया मॉडल है जिसमें लेटेस्ट 3जीबी एनवीआईडीआईए 1060 जी फोर्स जीटीएक्स ग्राफिक कार्ड और 7 जनरेशन इंटेल क्वाड कोर आई7-7700 एचक्यू ओवर क्लॉकिंग प्रोसेसर है.यह डेस्कटॉप तीन साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी के साथ आता है.

ओमेन डेस्कटॉप लिक्विड कूलिंग के साथ हीट मैनेजमेंट से भी लैस है. इसके 2 टेरा बाइट हार्ड डिस्क और 128 जीबी के एसएसडी के साथ गेमिंग का शानदार अनुभव मिलता है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.