खबरे BIG REPORT: जिले के इस पुलिस थानें में थानें के ही एसआई के खिलाफ हुई शिकायत, मामला लाखों रूपए का, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर JANMASHATHAMI SPECIAL: जन्‍माष्‍टमी पर्व पर ग्राम हिंगोरिया में मटकी फोड प्रतियोगिता का आयोजन, पढें दीपक बैरागी की खबर NEWS: सांवरिया सेठजी को लगाया सवा क्विंटल मख्खन केक का भोग, पढें खबर WOW: नीमच जिले की लोकेशन को फिल्मी दुनिया तक ले जाने का प्रयास कर रहा है नगर के ये बेटा, किया फिल्‍म जगत में नाम रोशन, पढें आशिष बैरागी की खास खबर BIG NEWS: सोयाबीन फसल में अफलन होने पर तुरंत सर्वे रिपोर्ट करें प्रस्तुत, कलेक्टर ने कृषि विभाग को दिए निर्देश, पढें खबर NEWS: मन की बात में बोले पीएम मोदी, सत्य और सेवा के साथ रहा है गांधी जी का अटूट नाता, पढें खबर BIG REPORT: कक्षा चौथी के मासूंम बच्‍चें को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, परिजनों ने जिला कलेक्‍टर को शिकायत, पढें खबर NEWS: किशन अहिरवार को उज्जैन संभाग प्रभारी नियुक्‍त, पढें खबर OMG ! सिंगरौली आवारा पशुओं का सड़क पर डेरा, दुर्घटनाओं में लोग हो रहे हताहत, राहगिरों को हो रहीं परेशानी, पढें उपेंद्र दुबे की खबर TOP NEWS: जिलें में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, गांधी सागर बांध ने भरी उफान, अब तैयारी गेट खुलने की, पढें खबर BIG REPORT: जिला चिकित्‍सालय के जिम्‍मेदारों की लापरवाही एक बार फिर उजागर, लापरवाही से हुई जच्‍चा-बच्‍चा की मौत, परिजनों ने लगाया बडा आरोप, पढें उपेंद्र दुबे की खबर BIG NEWS: संयुक्‍त संचालक के साथ मंडी व्‍यापारी संघ की बैठक सम्‍पन्‍न, व्‍यापारी संघ ने जारी की यह सूचना, पढें महेंद्र अहीर की खबर WOW: जन्‍माष्‍टमी की रात युवा समाजसेवी बैरागी ने इस तरह से बचाई केडें की जान, नगर में हर जगह हो रहीं प्रशंसा, पढें आशिष बैरागी की खबर

CRIME: बघाना पुलिस को बड़ी सफलता, ऐसे चुरातें थें बाईक, और बेच देते थें 10/10 हजार में, पढें खबर

Image not avalible

CRIME: बघाना पुलिस को बड़ी सफलता, ऐसे चुरातें थें बाईक, और बेच देते थें 10/10 हजार में, पढें खबर

नीमच :-

नीमच। बघाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। जो पब्ल्कि पैलेस में से मास्टर की से मोटरसायल ले उड़ते थे। बुधवार को बघाना टीआई नीता देयरवाल ने चोरी का खुलासा करते हुवे बताया की मुखबिर की सूचना मिली थी की सरवानिया महाराज का तालीम चोरी की मोटर सायकल हीरो होंडा लेकर निम्बाहेड़ा राज. से दारु - दूदर्शी मार्ग से होकर नीमच की और आ रहा है जिस पर से बघाना पुलिस ने पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह व् अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेस सगर नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीवान के मार्गदर्शन में व् टीआई नीता देयरवाल के निर्देशन में तत्काल नाकाबंदी की गई 

जिस पर तालीम पिता लतीफ़ मुसलमान उम्र 24 निवासी सरवानिया महाराज थाना जावद के कब्जे से हीरो होण्डा स्प्लेंडर प्लस जिसका क्रमांक - आर. जे. 27-9एम 834 लिखा था जिसको जप्त कर आरोपी को मोके से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिस पर आरोपी ने अपने अन्य एक और साथी राजू राठौर के साथ 04 मोटर सायकल चोरी करना बताया। 

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया की सरवानिया माहराज में उसके घर पर और मोटर सायकल रखी है। पुलिस ने उक्त आरोपी के घर पहुच कर सफ़ेद रंग की टी वी एस अपाची व् इसी के साथ राजू पिता तेजराम के घर से मोटर सायकल स्प्लेंडर प्लस एमपी 44 एम एम 6198 व् हीरो सीडी डिलक्स एमपी 44 एमई 8756 को राजू के कब्जे से जप्त किया साथ ही पुलिस ने चोरी की बाइक नीमच केंट से चोरी करना बताया साथ ही प्रकरण में अन्य आरोपीयो की भी तलाश की जा रही है।  

मात्र 10-10 हजार में बेच देते थे मोटर सायकल  
टीआई ने बताया की आरोपी अपनी मौज मस्ती के लिए महँगी बाइक भी महज 10-10 हजार रुपये में बेच देते थे। साथ ही पुलिस को शक हे की कही ये वाहन तस्करी में उपयोग तो नहीं किये जाते थे इस की भी पुलिस जांच कर रही है। 

पब्लिक पैलेस में बाइक को बनाते थे अपना निशाना 
पुलिस ने खुलासे में बताया की आरोपी तालीम व् राजू पब्लिक पैलेस में बाइक को बनाते थे अपना निशाना भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक रखता था नजर बनाये व् दूसरा मास्टर की से ले उडता था बाइक। 

इनकी रही सरहानीय भूमिका 
सउनि लक्ष्मण सिंह आरक्षक प्रणव तिवारी आरक्षक  रामप्रशाद आरक्षक देवीसिंह की सरहानीय भूमिका रही


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.