खबरे SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें OMG ! एमपी में वोटिंग के दौरान कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत, पढें खबर ELECTION 2019: जिलें के इस गांव में हुआ दिव्यांगों का 100 प्रतिशत मतदान, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र के महापर्व पर जिलें में हर जगह से सेल्‍फी का दौर जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें VIDEO: मतदान केन्‍द्र पर वॉईस ऑफ एमपी की टीम, तेज धूप के बाद भी मतदाताओ की कतार, देखे श्‍याम गुर्जर के साथ मुश्‍ताक अली की ये खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: मतदान को लेकर वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी विथ वोट का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, हम पहुंचाए लाखों लोगो तक, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लाखों में कुछ से पहली बार तो कुछ ने दूसरी बार किया मतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड कर देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: किसी ने परिवार तो किसी ने दोस्‍त के साथ किया मतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड कर देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र के महापर्व पर जिलें में हर जगह से सेल्‍फी का दौर जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें

COUNT DOWN: घंटाघर की घडी बंद 2 महीने 2 दिन, लोक्‍स और मंसूदी बोले कांग्रेस वार्ड में आता है इस कारण नही हो रही है चालू घंटाघर की घड़ियां

Image not avalible

COUNT DOWN: घंटाघर की घडी बंद 2 महीने 2 दिन, लोक्‍स और मंसूदी बोले कांग्रेस वार्ड में आता है इस कारण नही हो रही है चालू घंटाघर की घड़ियां

नीमच :-

वॉइस ऑफ एमपी ने शहर हित में घांटाघर की घड़ियाँ चालू करने एवं साफ़ सफाई कर इसका सौंदर्यीकरण करने हेतु आवाज़ बुलंद की। जिसमे घंटाघर एरिया के सभी बाशिंदों एवं आम शहरियों ने भरपूर सहयोग एवं समर्थन दिया।

जिसके चलते नपा ने कुछ दिनों पूर्व नपा के अमले ने मात्र  यहां की  साफ सफाई करवाकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।
तब ये आस जगी थी कि बहुत जल्द ही अब इसकी घड़ियों को भी चालू कर दिया जाएगा।मगर अफसोस की बात यह है कि आज 61 दिन बीत जाने के बाद भी घड़ियाँ चालू नही की जा सकी है।

आज  इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।काफी समय से इसकी चारों घड़ियाँ बंद पड़ी है।लाइटें काफी दिनों से बंद  हैं।मगर आलम यह है कि आज घड़ियों को चालू करने की पहल किये हुए 61 दिन हो गए मगर नपा की कुम्भकर्णी नींद आज तक नही खुली।जब हमारी आवाज़ पर ही इतने दिनों तक काम नही हो पा रहा तो आम जनता की क्या हालत होती होगी? उनकी क्या सुनवाई होती होगी।हमारी आवाज़ इनके नक्कारखाने में तूती की तरह है तो आमजनता की क्या बिसात? 

कांग्रेस पार्षद महेंद्र मोनू लोक्स कहते है कि घण्टाघर शहर की शान है।शहर की इससे पहचान है।मगर बरसों से यहाँ की सुध लेने वाला कोई नहीं है।हमारी इस बेशकीमती धरोहर को कबाड़ बना कर रख दिया है।यहां की घड़ियां काफी समय से नही चल रही है।वाई फाई लगाने का वादा किया था मगर आज तक नही लगा है।कई बार शिकायत कर चुका हूँ।मगर आज तक कोई कार्यवाही नही की गई।भाजपा पारिषद एवं अध्यक्ष के सारे वादे झूठे निकले।

दूसरी मुख्य बात ये है कि चूंकि यह कांग्रेस वार्ड है।इसलिए साज़िश के तहत इसका विकास नही किया जा रहा।जिससे कि कांग्रेस पार्षदों एवं पार्टी की छवि खराब हो।लेकिन जनता समझदार है।इनके द्वारा किये जा रहे भेद भाव एवं चल कपट को खूब समझती है।

कांग्रेस पार्षद साबिर मसूदी का कहना है कि नपा प्रशासन पूरी तरह भ्रष्ट हो चुका है। सीएमओ एवं अध्यक्ष जब तक पैसा न मिले कोई काम नहीं करते। इन्होंने काम करवाने का सारा ज़िम्मा सिर्फ पार्षदों पर छोड़ रखा है। मगर शायद ये भूल चुके हैं कि जनता ने एक वोट पार्षदों को दिया है तो दूसरा अध्यक्ष को भी दिया है। सबकी पूरी जिम्मेदारी बनती है।

कई बार घड़ियाँ एवं लाइट चालू करने हेतु आग्रह किया जा चुका है मगर कोई सुनवाई नही है। घड़ियों में सुधार किया जाना चाहिए। उनका समय समय पर मेंटेनेंस करवाया जाए। रंगीन लाइट होना चाहिए। घंटा घर पर कई वर्षों से रंग नहीं हुआ है इसका रंग भी बदला जाना चाहिये।  ये कांग्रेस के तीनों पार्षदों मैं मोनू लॉक्स एवं इक़बाल भाई के अंतर्गत आता है। इसलिए इनके विकास पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.