खबरे Big Breaking: जिलें में फिर कोरोना ब्‍लास्‍ट, 6 में से इतनी रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अब आकंड़ा पहुंचा 205, पढें खबर BIG BREAKING: कनावटी जेल में सजा काट रहें कैदी की तबीयत बिगड़ी, जिला अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने किया मृत घोषित, पढें खबर BIG REPORT: भाजपा जिलाध्यक्ष को आखिर प्रशासन ने थमा ही दिया नोटिस, क्‍या है वजह, पढें खबर और जानें BIG NEWS: राजस्थान में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आई बड़ी खुशखबरी, यह शहर हुआ कोरोना मुक्‍त, पढें खबर OMG ! गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, पढें खबर VIDEO NEWS: कुए में तैरती हुई मिली लाश, मृतक पिपलिया पंथ गांव का रहने वाला, पुलिस जांच में जुटी,हत्या है या आत्महत्या, देखे रवि पोरवाल की रिपोर्ट CORONA VIRUS UPDATE: मध्‍यप्रदेश के इस शहर में कम हो सकता है कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, मिल सकती है राहत, पढें खबर LOCK DOWN: 13 जून के बाद खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज बोले, जल्द लेंगे अंतिम फैसला, पढें खबर VIDEO NEWS: देवास पहुंचे विजयवर्गीय, दीपक जोशी से की मुलाकात, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट BIG NEWS: मोदी सरकार को एक साल पूरा, तपोभूमि कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक सम्‍पन्‍न, आगामी कार्यक्रमों को लेकर की चर्चा, पढें खबर BIG NEWS: युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए आपत्तिजनक शब्‍द, भीम आर्मी सेना ने सौंपा ज्ञापन, कार्रवाही की मांग, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG REPORT: गांव में आबादी भूमि पर रहने वालों का होगा सर्वे, दिया जाएगा मालिकाना हक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बोले, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, पढें खबर LOCK DOWN 4.0: जिला कलेक्‍टर जितेंद्रसिंह राजें का आदेश, जावद में आगामी दो दिनों के लिए बद रहेगी देशी, विदेशी मदिरा और शराब की दुकान, पढें खबर CORONA FIGHT: कोरोना वायरस से जंग, जीरन में डोर-टू-डोर थर्मल स्क्रिनिंग शुरू, पहले दिन 18 परिवारों की हुई स्क्रीनिंग, पढें हरिओम माली की खबर

COUNT DOWN: घंटाघर की घडी बंद 2 महीने 2 दिन, लोक्‍स और मंसूदी बोले कांग्रेस वार्ड में आता है इस कारण नही हो रही है चालू घंटाघर की घड़ियां

Image not avalible

COUNT DOWN: घंटाघर की घडी बंद 2 महीने 2 दिन, लोक्‍स और मंसूदी बोले कांग्रेस वार्ड में आता है इस कारण नही हो रही है चालू घंटाघर की घड़ियां

नीमच :-

वॉइस ऑफ एमपी ने शहर हित में घांटाघर की घड़ियाँ चालू करने एवं साफ़ सफाई कर इसका सौंदर्यीकरण करने हेतु आवाज़ बुलंद की। जिसमे घंटाघर एरिया के सभी बाशिंदों एवं आम शहरियों ने भरपूर सहयोग एवं समर्थन दिया।

जिसके चलते नपा ने कुछ दिनों पूर्व नपा के अमले ने मात्र  यहां की  साफ सफाई करवाकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।
तब ये आस जगी थी कि बहुत जल्द ही अब इसकी घड़ियों को भी चालू कर दिया जाएगा।मगर अफसोस की बात यह है कि आज 61 दिन बीत जाने के बाद भी घड़ियाँ चालू नही की जा सकी है।

आज  इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।काफी समय से इसकी चारों घड़ियाँ बंद पड़ी है।लाइटें काफी दिनों से बंद  हैं।मगर आलम यह है कि आज घड़ियों को चालू करने की पहल किये हुए 61 दिन हो गए मगर नपा की कुम्भकर्णी नींद आज तक नही खुली।जब हमारी आवाज़ पर ही इतने दिनों तक काम नही हो पा रहा तो आम जनता की क्या हालत होती होगी? उनकी क्या सुनवाई होती होगी।हमारी आवाज़ इनके नक्कारखाने में तूती की तरह है तो आमजनता की क्या बिसात? 

कांग्रेस पार्षद महेंद्र मोनू लोक्स कहते है कि घण्टाघर शहर की शान है।शहर की इससे पहचान है।मगर बरसों से यहाँ की सुध लेने वाला कोई नहीं है।हमारी इस बेशकीमती धरोहर को कबाड़ बना कर रख दिया है।यहां की घड़ियां काफी समय से नही चल रही है।वाई फाई लगाने का वादा किया था मगर आज तक नही लगा है।कई बार शिकायत कर चुका हूँ।मगर आज तक कोई कार्यवाही नही की गई।भाजपा पारिषद एवं अध्यक्ष के सारे वादे झूठे निकले।

दूसरी मुख्य बात ये है कि चूंकि यह कांग्रेस वार्ड है।इसलिए साज़िश के तहत इसका विकास नही किया जा रहा।जिससे कि कांग्रेस पार्षदों एवं पार्टी की छवि खराब हो।लेकिन जनता समझदार है।इनके द्वारा किये जा रहे भेद भाव एवं चल कपट को खूब समझती है।

कांग्रेस पार्षद साबिर मसूदी का कहना है कि नपा प्रशासन पूरी तरह भ्रष्ट हो चुका है। सीएमओ एवं अध्यक्ष जब तक पैसा न मिले कोई काम नहीं करते। इन्होंने काम करवाने का सारा ज़िम्मा सिर्फ पार्षदों पर छोड़ रखा है। मगर शायद ये भूल चुके हैं कि जनता ने एक वोट पार्षदों को दिया है तो दूसरा अध्यक्ष को भी दिया है। सबकी पूरी जिम्मेदारी बनती है।

कई बार घड़ियाँ एवं लाइट चालू करने हेतु आग्रह किया जा चुका है मगर कोई सुनवाई नही है। घड़ियों में सुधार किया जाना चाहिए। उनका समय समय पर मेंटेनेंस करवाया जाए। रंगीन लाइट होना चाहिए। घंटा घर पर कई वर्षों से रंग नहीं हुआ है इसका रंग भी बदला जाना चाहिये।  ये कांग्रेस के तीनों पार्षदों मैं मोनू लॉक्स एवं इक़बाल भाई के अंतर्गत आता है। इसलिए इनके विकास पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.