खबरे NEWS: कलेक्टर ने झारड़ा की कालबेलिया बस्ती का किया निरीक्षण, बहुत जल्द सड़को का सर्वे शुरू होगा, पढें खबर VIDEO: सुनिए जब रामपुरा के लोगो के सामने डुबने लगे अपने आश्यिान, अगर प्रशासन कर लेता ये काम तो नही होती तबाही, देखे बद्रीलाल गुर्जर की विडियों न्‍यूज VIDEO: नीमच-मंदसौर में बारिश ने मचाई तबाही, किसान संगठन उतरे सडको पर, डीएम कार्यालय को घेरा, मुआवजे की मांग, देखे विडियों न्‍यूज WOW: रोटरी क्‍लब नीमच केंट की अनूठी पहल, बाढ प्रभावित महिलाओं व बच्‍चों के लिए जिला कलेक्‍टर को सौंपी राहत सामग्री, पढें खबर NMH MANDI: नीमच मंडी में जिंसों की आवक कम, पोस्‍तें में आई 7000 की मंदी, इन जिंसों में आई तेजी, लहसुन 300, अजवाईन 800, अलसी 100, सोयाबीन 140, उडद 300 व प्‍याज 500 रूपए तेज, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल NEWS: ग्राम केलुखेडा स्थित पखडंडी पर बारिश से फैला कीचड, ग्रामीण हो रहे परेशान, जिम्‍मेदार नहीं ले रहें सुध, पढें जगदीश तिवारी की खबर NEWS: नगर के महाविधालय में ब्लाक स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन बुधवार को, पढें आशिष बैरागी की खबर BIG NEWS: बैरागी समाज की अनूठी पहल, पहलें किया निराश्रित बेसहारा वृद्ध महिला का किया अंतिम संस्कार, फिर तेहरवीं का आयोजन, पढें आशिष बैरागी की खास खबर BIG NEWS: अफीम उत्पादक किसानों ने धरना प्रदर्शन कर अतिरिक्त कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: ग्राम गाडरियावास में मातृ सम्मेलन का आयोजन सम्‍पन्‍न, बडीं संख्‍या में माताएं बनी हिस्‍सा, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा पहुंचे रामपुरा, बाढ पिडितो से मिले, टुटी रिंगवाल का लिया जायता, एसपी कलेक्‍टर मौजूद, पढें खबर BIG NEWS: रामपुरा बाढ पिडितो के बीच पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, टूटी रिंगवाल का लिया जायजा, पढें खबर SHOK KHABAR: नही रही गुलाबाई सैनी, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों ने दी श्रध्‍दांजलि, पढें खबर NEWS: दहेज प्रताडना के मामलें में पिछलें 3 सालों से फरार स्थाई वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढें कैलाश शर्मा की खबर VIDEO: रामपुरा बाढ पिडितो की मदद के लिये आगे बढ़ाये जैन सोश्‍यल ग्रुप ने हाथ, मदद के लिये सामग्री, देखे विडियों न्‍यूज

RELATIONSHIP: जब साथी का न हो मूड तो ये गिफ्ट्स देकर करें उन्हें एक्साइट

Image not avalible

RELATIONSHIP: जब साथी का न हो मूड तो ये गिफ्ट्स देकर करें उन्हें एक्साइट

VOMP डेस्‍क :-

आप एक खूबसूरत शाम की तैयारी कर रहे हैं आज आप अपनी बीवी के साथ रोमांटिक समय बिताना चाहते हैं लेकिन अगर आपकी साथी इन सब चीजों के लिए तैयार न हो तो। जबरदस्ती करना तो सही नहीं है ऐसे में कुछ गिफ्ट्स देकर आप अपने साथी को अपने इरादों के बारे में बता सकते हैं।

आइए जानते हैं कौन से हैं वो गिफ्ट्स जिन्हें पाकर आप अपनी साथी को एक्साइट कर सकते हैं-

सेक्सी इवनिंग ड्रेस- पता कीजिए कि आपकी लेडी लव की फीगर पर क्या जंचता है। यहां गलती हुई तो गड़बड़ हो जाती है। उनके वजन और लम्बाई के हिसाब से उनके लिए एक स्ट्रैपलेस ऑफ-शोल्डर सेक्सी पार्टी ड्रेस खरीदें जो आप दोनों के रोमांटिक सेशन मे वे पहन सकें।

वाइन- हर तरह के मौकों पर वाइन गिफ्ट की जा सकती है। तो क्यों ना रोमांस के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाए। साथ वाइन का मजा लीजिए उन्हें छेड़े शरारतें करें परेशान करें प्यार से टच करें उनके बालो में उंगलियां फिराएं। यह सब आपकी पार्टनर रोमांचित करेगा। 

डिजाइनर अंडरगार्मेंटस्- महिलाओं को लॉन्जरे गिफ्ट में बहुत पसंद हैं। एक तो यह महंगे आते हैं ऊपर से ये गिफ्ट में मिल जाए तो क्या बात। थोड़े-से पारदर्शी और सेक्सी अंडरगार्मेंटस् उन्हें आपके इरादे समझाने का काम करेंगे।

बबल बाथ और खूशबूदार मोमबत्तियां- सुनने में ही ये चीजें बहुत रोमांटिक लगती हैं फिर भला कौन इन प्यारी चीजों को अपनी लेडी लव को गिफ्ट करना नहीं चाहेगा। टब में मोमबत्ती की मध्यम रोशनी में एकसाथ नहाना भीनी-भीनी खूशबू और पानी की ठंडक आप दोनों को मूड में लाने का काम करता है।

रॉम-कॉम डीवीडी- ला ला लैंड टू नाइट स्टैंड रनअवे ब्राइड ब्राउन शुगर कुछ ऐसी अच्छी फिल्में हैं जो आपकी शाम को और रोमांटिक बना सकती हैं। सोचिए एक ही काउच में बैठे-बैठे रोमांटिक फिल्में देखना और एक-दूसरे के साथ शरारतें करने से ज्यादा खूबसूरत बात क्या हो सकती है।

चॉकलेट और स्ट्राबेरीज- यह एक कमाल का गिफ्ट आयडिया है। हम पर यकीन करें यह कभी फेल नहीं होता। 

फूल- अपनी बात फूलों की मदद से बयां कीजिए। फूल, बातें, किस के साथ बात आगे बढ़ाएं।आप एक खूबसूरत शाम की तैयारी कर रहे हैं आज आप अपनी बीवी के साथ रोमांटिक समय बिताना चाहते हैं लेकिन अगर आपकी साथी इन सब चीजों के लिए तैयार न हो तो। जबरदस्ती करना तो सही नहीं है ऐसे में कुछ गिफ्ट्स देकर आप अपने साथी को अपने इरादों के बारे में बता सकते हैं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.