खबरे NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, छोटो छोटे बच्‍चे दे रहें है शहीदों को मोमबत्‍ती जला कर श्रद्वाजंलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, मुम्‍बई से आई सेल्‍फी, मोमबत्‍ती जलाकर दी श्रद्वाजंलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, क्‍या बुजुर्ग क्‍या युवा सभी दे रहे है अपने ऑगन में मोमबत्‍ती जला कर श्रद्वाजंलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, मोबाईल की दूकान पर श्रध्‍दांजलि व जीत बॉडी केयर पर भी श्रध्‍दांजलि दी गई, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, बच्‍चों सहित परिवार ने भी दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, वहीं गांव के बुजूर्गो ने भी किया शहीदों के परिवारों को होनें वाले दर्द का एहसास, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदों के नाम, गरोठ मेले में सभी दुकानदारो द्वारा पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रधांजलि दी, पढें खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, मंदसौर से आई सेल्‍फी, इन परिवारों ने जलाई मोमबत्‍ती, दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: प्रदेश की सरकार बदलने के बाद भी पुराने ढर्रे पर काम कर रहे है अधिकारी, मधु बंसल अधिकारियों की भाजपाई मानसिकता से मुख्यमंत्री को अवगत करवाया, पढें खबर NEWS: सीआरपीएफ की जन्मस्थली नीमच की लाल माटी पर 49 वीर सैनिकों को दी सामूहिक श्रद्धांजली, आतंकवादियों को जवाब देने के लिए अब संतों के एक हाथ में माला होगी और एक हाथ मे होगा भाला- राधे बाबा, पढें खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, बिना भेदभाव से सामूहिक रूप से दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, सरवानिया महारांज में लगातार श्रध्‍दांजलि दी जा रही है, वही नीमच शहर में भी लगातार श्रध्‍दांजलि दी जा रही है आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, गांव बामनिया के साथ इन परिवारों ने जलाई मोमबत्‍ती, दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, किसी ने जलाई मोमबत्‍तों किसी ने जलाए दिए, दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, गांव आसपुरा के साथ इन परिवारों ने जलाई मोमबत्‍ती, दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, सरवानियां में दो परिवारों ने जलाए दिए व मोमबत्‍ती, दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर NEWS: एक शाम शहीदो के नाम, मजरे टोले से आ रही है सेल्‍फी, नन्‍हें बच्‍चों ने भी अपने आंगन में जलाई मोमबत्‍ती, दी शहीदों को श्रध्‍दांजलि, आप भी भेजें अपनी सेल्‍फी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे खबर

NEWS ROUND : पढ़िए जिले की हर एक छोटी खबर सिर्फ 5 मिनट में

Image not avalible

NEWS ROUND : पढ़िए जिले की हर एक छोटी खबर सिर्फ 5 मिनट में

नीमच :-

कथा श्री राम भक्त हनुमान की सुंदरकाण्ड आज सरवानिया मे
सरवानियां महाराज। संगीत की धुन पर रामभक्त हनुमान के सुंदरकाण्ड का वाचन शहर के विघुत वितरण केन्द्र के समीप स्थित पंचमूखी बालाजी मंदिर नीमच सिंगोली रोड़ पर आज शायंकाल 7: बजे होगा ! सुंदरकाण्ड को सुर और संगीत ग्राम कानका का ख्यात रामायण मण्डल देगा ! आयोजन हनुमान भक्त नारुलाल माली के माध्यम से किया जा रहा है!सुंदरकाण्ड मे रामभक्त हनुमान का लंका प्रस्थान से लेकर लंका दहन और रावणराज की लंका से हनुमान जी की वापसी का महत्वपुर्ण वर्णन किया गया है जो बजरंगबली की महीमा का चित्रण करता नजर आता है! कहते हैं बड़े से बड़े कार्य इस काण्ड की नियमीत स्तूती से बन जाते है! आयोजक श्री माली ने सभी धर्मालू जनो से धर्म लाभ लेने की अपील की है!

बांछडा समुदाय के युवा करने जा रहें ळै भूख हडताल
मंदसौर । बांछड़ा समुदाय में व्याप्त महिलाओं की देहिक- गुलामी की मुक्ति हेतु नीमच मंदसौर एवं रतलाम के समाज के युवाओं द्वारा अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल  ग्राम डोडिया मीणा तहसील मल्हारगढ़ जिला मंदसौर में दिनांक 30 मई 2017 की शाम 8:00 बजे से युवा एकत्रित होकर 31 मई को भूख हड़ताल  प्रारंभ करेगे।नीमच जिले के आकाश चौहान ने बताया कि इस भूख हड़ताल के माध्यम से समाज की अब कोई नई लड़की की दैहिक-गुलामी में ना जाए इस हेतु माता पिता पर कठोर कानूनी कार्यवाही की जाये । इसके लिए मध्य प्रदेश के मुखिया माननीय शिवराज सिंह चौहान के नाम एक ज्ञापन तैयार कर मंदसौर कलेक्टर और  एसपी को सौंपा जाएगा। इस प्रक्रिया से छोटी बालिकाओं का शोषण रूकेगा तथा समाज में दहेज प्रथा जोकी 15 लाख रुपये तक हो रही है इस पर अंकुश लगेगा। साथ ही समाज पर प्रदेश पर और देश पर लगा कलंक मिटने में सुविधा होगी। स्वस्थ्य व् स्वच्छ समाज का निर्माण होगा।

जावद प्रेस क्लब ने दी श्री शर्मा को श्रद्धांजलि
जावद। अंचल में पत्रकारिता के पितामह पत्रकारो की चलती फिरती पाठशाला वरिष्ठतम पत्रकार पं पी मोतीलालजी शर्मा के निधन पर अंचल के पत्रकारिता जगत में शोक छा गया है। मंगलवार को जावद के पत्रकारों ने भी श्री शर्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। जिला प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष दिलीप बांगड़ जावद प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष सतीश नागला दिनेश जोशी सचिव महावीर चोपड़ा सहसचिव ओमप्रकाश कसेरा अजीत कांठेड़ जगदीश विजय जोशी  विजय मुछाल विकास ओझा दिलीप सखलेचा पिन्टू जोशी सुनील सैनी गोपाल पटेल शोकिन धाकड़ नेता जमनालाल बाथरा आदि ने श्री शर्मा के जीवन पर प्रकाश डालते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.