BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा क्षेत्र मंदसौर के लिए नियुक्त.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नाम- निर्देशन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : ट्रांसफार्मर, पोल के पास ठेले न लगाएं, हो.. <<     KHABAR : पुलिस लाईन स्थित सभागृह में ग्रीष्मकालीन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : नीमच में विश्व पशु चिकित्सा दिवस के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के रामपुरा में लोकसभा निर्वाचन.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम मोया और 19 साल की नव.. <<     NEWS : लोकतंत्र के महोत्सव में मतदाताओं ने.. <<     VIDEO NEWS: रामपुरा के इन बच्चों ने रचा इतिहास, 12 वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 3, 2023, 4:08 pm
BIG NEWS : एनडीपीएस का पुराना मामला और भाजपा का ये बड़ा नेता, जब सिविल ड्रेस में खाकी ने दी दस्तक तो मच गया हड़कंप, फिर जैसे ही थाने पहुंची अपहरण की शिकायत तो एक्शन में आए अधिकारी, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़े पवन धाकड़ की खबर  

Share On:-

जावरा। रतलाम जिले ढोढर में आज उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब भारतीय जनता पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक युवा नेता विवेक पोरवाल को ग्वालियर पुलिस आज दिन में उनके घर से उठाकर ले गयी। दिनदहाडे घर के सामने से इस तरह से विवेक पोरवाल को ले जाने से उनके अपहरण की खबर फेल गयी। लेकिन बाद में जावरा पुलिस ने ग्वालियर पुलिस द्वारा ले जाने की पुष्टि की। 

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष स्व प्रहलाद पोरवाल के बेटे भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विवेक पोरवाल को आज दिन में दोपहर करीब सवा एक बजे ढोढर में अपने घर के बाहर खडे थे तभी अचानक बिना नम्बर की एक अर्टिगा कार में सवार कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होने विवेक से हाथ मिलाया। हाथ मिलाने के बाद उन लोगों ने विवेक को जबर्दस्ती कार में बैठा लिया और कार वहां से रवाना हो गई। इस तरह से विवेक के अपहरण की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैली गई। जावरा के भाजपा नेताओं को जब यह सूचना मिली कि विवेक को कुछ अज्ञात लोग अपने साथ ले गए है, तो उन्होने सम्बन्धित पुलिस थाने से सम्पर्क किया। शुरुआत में यह पता नहीं चल पाया कि विवेक का अपहरण करने वाले कौन थे। लेकिन पुलिस ने जैसे ही प्रयास शुरु किए तो सच्चाई सामने आ गई। पता चला कि यह अपहरण की वारदात नहीं है, बल्कि विवेक को एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में ग्वालियर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। 

जावरा पुलिस के मुताबिक विवेक पोरवाल को ग्वालियर पुलिस का दल अपने साथ ले गया है। इस बात की सूचना भी ग्वालियर पुलिस के दल द्वारा स्थानीय पुलिस को दी जा चुकी है। बताया जाता है कि ग्वालियर में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के एक प्रकरण में पुलिस को विवेक की तलाश थी और उसी प्रकरण में विवेक पोरवाल को ग्वालियर पुलिस अपने साथ ले गई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE