GADGETS: 5,000 और सस्ता हुआ SAMSUNG का ये प्रीमियम स्मार्टफोन

Image not avalible

GADGETS: 5,000 और सस्ता हुआ SAMSUNG का ये प्रीमियम स्मार्टफोन

डेस्‍क :-

सैमसंग ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S8 प्लस की कीमत में एक बार और कटौती कर दी है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने जून में 74,990 रुपए में लॉन्च किया था. कंपनी ने इसकी कीमत 5,000 रुपए घटा दी है, जिसके बाद कंज्यूमर्स 65,900 रुपए में खरीद सकते हैं. वह इसलिए क्योंकि पिछले महीने भी कंपनी इसकी कीमत 4000 रुपए कम कर चुकी है.

बता दें कि कटौती सैमसंग गैलेक्सी S8+ के 6GB रैम और 128GB इंटरनल  स्टोरेज वाले वेरिएंट में की गई है. कंज्यूमर्स सैमसंग की ई-कॉमर्स साइट पर इसे 65,900 रुपये में पा सकते हैं. यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी इसी कीमत में उपलब्ध है. लेकिन कीमत कम होने के चलते ये बार-बार आउट ऑफ स्टॉक हो जा रहा है.

फोन का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अभी भी 64,900 रुपए में मौजूद है. जिसका मतलब इन दोनों स्मार्टफोन वेरिएंट की कीमत में सिर्फ 1,000 रुपए अंतर है.

हालही में सैमसंग ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 8 लॉन्च किया है. सैमसंग इस फोन से पहली बार डुअल कैमरे के फीचर के साथ बाजार में उतरा है. जिसमें टेलीफोटो लेंस और दूसरा वाइड एंगल लेंस होगा. गैलेक्सी नोट 8 में बेहतर टच एक्सपीरियंस के लिए दिए गए स्टाइलस के जरिए फोन को बिना अनलॉक के किए भी आसानी से यूज़ कर सकते है. इसके साथ ही स्टाइलस के साथ एनिमेटेड स्कैच बना कर उन्हें GIF में कन्वर्ट किया जा सकता है. भारतीय बाज़ार में इस फोन की कीमत 70,000 रुपए हो सकती है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.