BREAKING: हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने किया सरेंडर

Image not avalible

BREAKING: हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने किया सरेंडर

नीमच :-

गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत की कस्टडी हरियाणा पुलिस को सौंप दी है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को हिरासत में ले लिया है.

सात राज्यों की पुलिस पिछले 38 दिनों से राम रहीम की हनीप्रीत को खोज रही थी लेकिन वह कहां छिपी बैठी थी किसी को नहीं पता लेकिन मंगलवार को उसने एक हिंदी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी थी.

हनीप्रीत ने मीडिया में दी थी ये सफाई
निजी चैनलों को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि मैं भागी नहीं थी, मैं डिप्रेशन में चली गई थी. वहीं उसने कहा कि मुझे कोर्ट ने ही परमिशन दी थी तभी मैं पापा के साथ बैठकर उनके साथ कोर्ट तक गई थी.

लुक आउट नोटिस की बात सुनकर मेरे मन में बैठ गया था डर
हनीप्रीत ने बताया कि अचानक लुक आउट नोटिस की बात सुनकर मेरे मन में डर बैठ गया था. वहीं राम रहीम के साथ अपने रिश्तों पर बोलते हुए हनीप्रीत ने कहा कि मीडिया में बाप बेटी के रिश्ते को गंदे तरीके से उछाला गया. हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ अपने रिश्तों को पाक साफ बताया और कहा कि क्या पिता अपनी बेटी के सिर पर हाथ नहीं फेर सकता.

25 अगस्त से लापता थी हनीप्रीत
हनीप्रीत आखिरी बार 25 अगस्त को रोहतक में दिखी थी. 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था और उसे रोहतक की सुनारिया जेल भेज दिया था. पंचकूला से हनीप्रीत भी उसके साथ हेलिकॉप्टर में रोहतक गई थी. उसके बाद हनीप्रीत को एक गाड़ी में रोहतक से निकलते हुए देखा था. उसके बाद वह कहां थी इसका कोई पता नहीं चल पाया था.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.