खबरे BIG NEWS: सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय में हंगामा, 2 प्रोफेसर्स को हटाने की मांग, पढें खबर WOW: शाजापुर की आंगनवाडिय़ों ने किया कमाल, दूसरे प्रदेशों से अधिकारी आ रहे देखने, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर WOW: MP, सीएम कमलनाथ ने बोले, पुलिस को दिया है फ्री-हैंड, माफिया से दिलाए मुक्ति, पढें खबर BIG NEWS: जेल का निरीक्षण, एडीजी ने किया कमियों को सुधारने के लिए दिए निर्देश, पढें खबर NEWS: कंपनी का दावा... तीन माह में ट्रिपिंग में औसतन 2.31 घंटे प्रति फीडर की कमी, पढें खबर OMG ! पटना अहमदाबाद ट्रेन के व्हील में हुई आगजनी, यात्र‍ियों में मचा हडकंप, इस तरह बाल-बाल बचे यात्री, पढें खबर BIG NEWS: MP बोर्ड परीक्षाओं की तारीख का ऐलान, शामिल होंगे 19 लाख स्‍टूडेंट्स, पढें खबर BIG REPORT: बिजली कंपनी का कमाल, हाफ बिजली बिल की जगह थमाया 18 हजार का बिल, पीडित बीपीएलधारी उपभोक्ता ने कलेक्टर को की शिकायत, पढें खबर OMG ! नागरिकता बिल पर अल्पसंख्यक मंत्री बोले, हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं, हमारा बाल बांका नहीं कर सकते, पढें खबर BIG NEWS: सिंधी समाज ने नागरिक संसोधन बिल पास होने पर मनाया जश्न, आतिशबाजी कर किया एक दूसरे का मुंह मीठा, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं रहीं सीताबाई डूंगरवाल, परिवार में शोक की लहर, उठावना शुक्रवार दोपहर 1 बजें, पढें खबर BIG NEWS: जिला काग्रेस के नेतृत्व में हजारों की संख्या काग्रेस के कार्यकर्ता 14 दिसंबर को पहुंचेंगे दिल्ली, पढें खबर BIG NEWS: नगर के शासकीय विधालय में 1 दिवसीय उन्‍मुखीकरण कार्यक्रम सम्‍पन्‍न, पढें राम पंवार नायक की खबर

BIG BULLETIN: जैनमुनि ने कहा: मैने रेप नहीं किया, वो मेरे साथ राजी थी,सोमवार: अफसर के बंगले पर मजदूरी कर रहे पुलिस के 14 जवान, जीप-ट्रक भी ढुलाई में तैनात के साथ जाने आज की खबरे

Image not avalible

BIG BULLETIN: जैनमुनि ने कहा: मैने रेप नहीं किया, वो मेरे साथ राजी थी,सोमवार: अफसर के बंगले पर मजदूरी कर रहे पुलिस के 14 जवान, जीप-ट्रक भी ढुलाई में तैनात के साथ जाने आज की खबरे

नीमच :-

अफसर के बंगले पर मजदूरी कर रहे पुलिस के 14 जवान, जीप-ट्रक भी ढुलाई में तैनात

राजस्थान पुलिस सेवा (आरपीएस) के एक आला अफसर के बंगले पर मजदूरी करते जवानों के चौंकाने वाले वीडियो फुटेज सामने आएं हैं. इन वीडियो क्लिपिंग में पुलिसकर्मी निर्माण कार्य और सामान ढुलाई करते नजर आ रहा हैं. नाम ने बताने की शर्त पर जयपुर पुलिस के एक सिपाही ने न्यूज18 हिंदी/ईटीवी राजस्थान को बताया कि यह  निर्माण कार्य शांति निवास करतारपुरा, जयपुर में चल रहा है. यहां सिपाहियों को अपने निजी हितार्थ पद और रसूख का डर दिखाते हुए अफसर निजी काम में लगाए हुए हैं बताया जा रहा है कि यह बंगला राजस्थान पुलिस सेवा के 1998 बैच के अधिकारी और 13वीं बटालियन आरएसी (जेल सुरक्षा) के कमाण्डेंट रघुवीर सैनी का है. यहां एक दर्जन से अधिक पुलिस जवान पिछले कई दिनों से निर्माण में मजूदरों की तरह 12-12 घंटे काम में जुटे हैं. सिपाहियों के बंगले पर फावड़े चलाते के कुछ वीडियो क्लिपंग सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं.

लड़कियों के साथ 'रंगीन दिवाली' मनाने का शौकीन था राम रहीम

बलात्कारी बाबा राम रहीम के सिरसा डेरा में किए जाने वाले कृत्यों से पर्दा उठने का सिलसिला जारी है. ताज़ा रहस्य खुला है बाबा राम रहीम की 'दिवाली मस्ती' का. बताया गया है कि राम रहीम को 'लड़कियों' के साथ दिवाली मनाना पसंद था. बाबा के स्वागत के लिए हनीप्रीत 'दीपों वाली लड़कियों' का अरेजमेंट करती थी. सत्संग में दिवाली पर लड़कियों को बोलता था 'किस यू, आई लव यू'. दिवाली की रात बाबा साधुओं और लड़कों को रूम में भेजने के बाद केवल लड़कियों के साथ जश्न मनाता था.डेरा के पूर्व साधु हंसराज चौहान के मुताबिक दिवाली मनाने का बाबा का अपना एक खास अंदाज रहता था. बाबा की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उसके खास प्रकार के स्वागत के लिए इस मौके पर 'दीपों वाली लड़कियों' का इंतजाम करती थी.

BJP-CONG ने 2 साल से नहीं दिया चंदे का विवरण, बाकी का भी जानिए

नई दिल्ली। भारत के निर्वाचन आयोग ने कहा है कि राजनीतिक दलों को कितना चंदा कर मुक्त राशि के रूप में प्राप्त होता है, इसका विवरण आयोग के समक्ष उपलब्ध नहीं होता है। हालांकि आयोग की वेबसाइट पर दर्ज आंकड़ों के अनुसार पिछले दो वित्त वर्षो में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस जैसे प्रमुख राष्ट्रीय दलों ने प्राप्त चंदे का विवरण नहीं दिया है। सूचना का अधिकार के तहत भारत निर्वाचन आयोग ने कहा कि मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय दलों और राज्य राजनीतिक दलों को चंदे के रूप में प्राप्त हुई राशि का विवरण आयोग की वेबसाइट पर है। राजनीतिक दलों को चंदे के रूप में प्राप्त कर मुक्त राशि का विवरण आयोग में उपलब्ध नहीं है।

सोमवार: तेजी से साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी नए रिकॉर्ड पर

मुंबई। देश के शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में सोमवार को तेजी का रुख है। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह 9.37 बजे 231.47 अंकों की मजबूती के साथ 32,664.16 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 66.75 अंकों की बढ़त के साथ 10,234.20 पर कारोबार करते देखे गए। बम्बई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 55.54 अंकों की बढ़त के साथ 32488.23 पर, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी 39.95 अंकों की मजबूती के साथ 10,207.40 पर खुला।निवेशकों की लिवाली से बाजार धारणा मजबूत कारोबारियों ने कहा कि घरेलू संस्थागत निवेशकों की लिवाली से बाजार धारणा मजबूत हुई। तेल से दूरसंचार क्षेत्र में काम करने वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर 0.43 प्रतिशत की बढ़त के साथ 880.50 रुपये पर कारोबार कर रहा था। शुक्रवार को कंपनी का सितंबर तिमाही का शुद्ध लाभ 12.5 प्रतिशत बढ़ा था।

जल पर्यटन केंद्र में लगी भीषण आग, सीएम ने दिए कड़े निर्देष

खंडवा। हनुवंतिया में शुरू हुए जल महोत्सव के कई टेंट रविवार देर रात आग की चपेट में आ गए। सैलानियों के टेंट पर लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग को खासा मश्क्कत करनी पड़ी। फिलहाल आगजनी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।आग का पता लगने पर मुख्यमंत्री शीघ्र घटना स्थल पर पहुंचे और आग बुझने तक वहीं खड़े रहे। आग बुझने के बाद सभी झोपडि़यों का स्थल निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम ने कड़े शब्दों में अधिकारियों को निर्देषित किया कि सभी टेंटो में फायर रजिस्टेंट का छिड़काव किया जाए तथा बिजली की आपूर्ति भूमिगत रूप से की जाए।

किसानों को दीपावली की सौगात, मुख्यमंत्री ने शुरू की 'भावांतर योजना'

इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महत्वाकांक्षी 'भावांतर भुगतान योजना' का इंदौर की लक्ष्मी बाई अनाज मंडी में किया गया। जहां सैकड़ों किसानों के बीच नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री माया सिंह ने दीप प्रज्वलित कर इस योजना का शुभारंभ किया।माया सिंह ने इस योजना को किसानों का सुरक्षा कवच बताते हुए कहा कि राज्य की 257 मंडियों में एक साथ ये योजना शुरू की गयी है। इस योजना के जरिए किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य मिल सकेगा, इससे किसान अपनी उपज को मंडियों से अधिक दामों पर बाजार में भी बेच पाएंगे।

जैनमुनि ने कहा: मैने रेप नहीं किया, वो मेरे साथ राजी थी

सूरत। 19 साल की छात्रा के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किए गए जैन ​मुनि आचार्य शांतिसागर ने मेडिकल टेस्ट से पहले डॉक्टर के साथ सामान्य बातचीत में जो कुछ कहा वो सब मेडिको लीगल केस रजिस्टर में दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि जैनमुनि ने डॉक्टर को बताया कि वो रेप नहीं था। जो कुछ हुआ दोनों की रजामंदी से हुआ है। मुनि ने बताया कि मैं लड़की को 5-6 महीने से पहचानता हूं। वह पहली बार मिलने के लिए अपने परिवार के साथ सूरत आई थी। टीमलियावाड नानपुरा धर्मशाला में लड़की की रजामंदी से उससे एक अक्टूबर को फिजिकल रिलेशन बनाए। डॉक्टर ने मुनि से पूछा- "आप साधु हैं, ऐसा क्यों किया?" इस पर मुनि ने सिर झुका लिया। बाद में मुनि को जेल भेज दिया गया। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.