खबरे NEWS: बता रहे नीमच से टेक्‍स गुरू, सेक्शन 80TTB के तहत ब्याज आय पर कैसे टैक्स लाभ पा सकते हैं सीनियर सिटीजन?, पढें खबर BIG NEWS: पाकिस्तान को बड़ा झटका, आतंकवाद के मुद्दे पर UNSC में चीन ने दिया भारत का साथ, पढें खबर COMMODITY MARKET: कमोडिटी बाजार में आज क्या हो रणनीति NEWS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव AUTOMOBILE: इस कार के बारे में जानकर रह जाएंगे हैरान, एके-47 से भी नहीं होगा नुकसान GADGETS: BSNL ने फिर मचाई धूम, इस प्लान में बदलाव से जियो को मिल रही कड़ी टक्कर RELASHANSHIP: महिलाओं को बेड पर ऐसे करे संतुष्ट, पार्टनर सौंप देगी आपको सब कुछ HEALTH: दिल की बीमारी वाले करें कीनू का सेवन, दूर होगी परेशानी HISTORY: इतिहास में आज 22 फरवरी को घटित घटनाएं TOTKE: इस महाशिवरात्रि बरसों बाद मिल रहा अनूठा संयोग JYOTISH: 22 फरवरी का राशिफल, तुला और धनु राशि के लोगों को मिलेगी व्यापार में सफलता, कन्या राशि वालों को सिंह राशि वाले वाणी पर संयम रखें NEWS DIGEST: 22 फरवरी को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने BIG NEWS: पहला युवक, मुझे घूर-घूर के क्‍यों देखता है, दूसरा, में कहा देखता हूं, दोनों में हुई हाथापाई, मार दिया चाकूं, युवक गंभीर घायल, उदयपुर रैफर, मामला पारिवारिक विवाद का, पढें अभिषेक शर्मा की ग्राउंड रिपोर्ट अज्ञात कारणों के चलते बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, लोगो ने पहुंचाया जिला अस्‍पताल, पढें खबर

NEWS: राजस्‍थान सरकार अस्‍पताल जाने पहले पढ ले ये खबर, उपचार के लिए पडेगा भटकना, पढें कैलाश शर्मा की खबर

Image not avalible

NEWS: राजस्‍थान सरकार अस्‍पताल जाने पहले पढ ले ये खबर, उपचार के लिए पडेगा भटकना, पढें कैलाश शर्मा की खबर

नीमच :-

राजस्थान सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के अाह्वान पर शुक्रवार को छोटीसादड़ी के जयचंद मोहिल सामुदायिक चिकित्सालय में एक बार फिर सरकारी डॉक्टर सामूहिक अवकाश पर चले गए। अस्पताल में सुबह के ओपीडी में पहुंचे मरीज पेरशान होते रहे ।

लेकिन इलाज करने वाले डॉक्टर नदारद रहने से उन्हें उपचार नहीं मिल सका। गंभीर रोगों के पीड़ित मरीजो को काफी परेशानी उठानी पड़ी । प्रसूति वार्ड में भी शुक्रवार को एक भी प्रसव नहीं हुआ। वहां कार्यरत नर्सिंग कर्मियों ने प्रसूताओं को अन्यत्र रेफर किया । वही कई मरीज तो बिना इलाज कराए ही लौट गए।

चिकित्सकों की हड़ताल पर रहने से गांव में हालात ज्यादा बिगड़ रहे हैं। ऐसे में झोलाछाप डॉक्टरों की बल्ले-बल्ले हो रही है। हड़ताल पर उतरे चिकित्सकों का कहना है कि सरकार ने पूर्व में हुए समझौते का लागू करने के बजाय विश्वासघात किया ओर सरकारी दमन के खिलाफ घोषणा की गई है कि राज्य के समस्त पीड़ित कर्मचारी सामूहिक अवकाश रूपी हवन करेंगे तो इसमें एक आहुति हमारी भी होगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.