खबरे NEWS: जनता के विश्वास की जीत, भाजपा की जीत - मनीष शर्मा NEWS: निषुल्क आयुर्वेद न्यूरों थैरेपी चिकित्सा षिविर में 63 रोगी लाभान्वित NEWS: कृष्‍ण सुदामा मिलन प्रंसग पर भाव विभोर हुए श्रद्धालु, पं पंकज कुष्‍ण शास्‍त्री सुदामा गरीब थे दरिद्र नही, पढें खबर Ground Report: ये है जीरन की हकिकत, जिम्‍मेदारों की लापरवाही के चलते स्कुली छात्राओ को होती है परेशानी, पढें हरिओम माली की खबर OMG ! मनासा में दर्दनाक हादसा, बोलेरा लील गई जान, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: मध्यप्रदेश में विकास को देखते हुए भाजपा की सरकार जनहित में बनना तय है - योगीराज रंजन स्वामी SHOK KHABAR: नही रहे डालचन्‍द सैनी, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज चार बजे REPORT : मतगणना में कुछ घंटे बाकी, शिवराज बोले- दबाव में नहीं आएं, हमारी जीत पक्की, इस बीच बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के तरफ से जमकर बयानबाजियां हो रही हैं NEWS: कौन बनेगा विधायक कल होगा फैसला, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक की प्रेसवार्ता आज चार बजे डीएम कार्यालय पर, पढें खबर KHEL: एडिलेड में 15 साल बाद जीती टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से दी मात, पढें खबर MORNING BULLETIN : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की पिपलिया की बड़ी खबरें

NEWS: राजस्‍थान सरकार अस्‍पताल जाने पहले पढ ले ये खबर, उपचार के लिए पडेगा भटकना, पढें कैलाश शर्मा की खबर

Image not avalible

NEWS: राजस्‍थान सरकार अस्‍पताल जाने पहले पढ ले ये खबर, उपचार के लिए पडेगा भटकना, पढें कैलाश शर्मा की खबर

नीमच :-

राजस्थान सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के अाह्वान पर शुक्रवार को छोटीसादड़ी के जयचंद मोहिल सामुदायिक चिकित्सालय में एक बार फिर सरकारी डॉक्टर सामूहिक अवकाश पर चले गए। अस्पताल में सुबह के ओपीडी में पहुंचे मरीज पेरशान होते रहे ।

लेकिन इलाज करने वाले डॉक्टर नदारद रहने से उन्हें उपचार नहीं मिल सका। गंभीर रोगों के पीड़ित मरीजो को काफी परेशानी उठानी पड़ी । प्रसूति वार्ड में भी शुक्रवार को एक भी प्रसव नहीं हुआ। वहां कार्यरत नर्सिंग कर्मियों ने प्रसूताओं को अन्यत्र रेफर किया । वही कई मरीज तो बिना इलाज कराए ही लौट गए।

चिकित्सकों की हड़ताल पर रहने से गांव में हालात ज्यादा बिगड़ रहे हैं। ऐसे में झोलाछाप डॉक्टरों की बल्ले-बल्ले हो रही है। हड़ताल पर उतरे चिकित्सकों का कहना है कि सरकार ने पूर्व में हुए समझौते का लागू करने के बजाय विश्वासघात किया ओर सरकारी दमन के खिलाफ घोषणा की गई है कि राज्य के समस्त पीड़ित कर्मचारी सामूहिक अवकाश रूपी हवन करेंगे तो इसमें एक आहुति हमारी भी होगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.