NEWS: शिवराज सरकार की वादा खिलाफी को लेकर,कांगेस ने जीरन में किया धरना प्रदर्शन,पढ़े खबर

Image not avalible

NEWS: शिवराज सरकार की वादा खिलाफी को लेकर,कांगेस ने जीरन में किया धरना प्रदर्शन,पढ़े खबर

नीमच :-

जीरन- कॉलेज के मुद्दे पर प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की वादा खिलाफी को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष नन्दकिशोर पटेल एंव पूर्व जनपद अध्यक्ष उमरावसिंह गुर्जर के मार्गदर्शन एंव उपस्थिति में जीरन नगर परिषद के पार्षद घनश्याम गायरी के नेतृत्व में कांग्रेसजनों एंव छात्रों ने मिलकर एकदिवसीय धरने का आयोजन किया। स्थानीय बस स्टैंड पर आयोजित धरना प्रदर्शन में प्रदेश सचिव युवक कांग्रेस तरुण बाहेती, दिग्विजयसिंह आमलिखेड़ा ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विनोद दक सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया। धरना प्रदर्शन में कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा की वादा खिलाफी को लेकर जमकर कोसा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष नन्दकिशोर पटेल ने भाजपा को जुमलेबाजो की सरकार बताते हुए कहा कि सरकार हर क्षेत्र में विफल हो चुकी है। कालेज की घोषणा कर वोट बटोरने वाली भाजपा 4 साल बाद भी अपना वादा पूरा नही कर पाई है।

उमराव सिंह गुर्जर ने धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि जीरन क्षेत्र में विकास के नाम पर बड़े बड़े वायदे किये गए, ओर आज भी दावे किए जा रहे है मगर वस्तुस्थिति आपके सामने है जीरन छात्रों के साथ धोखा हुआ, सड़क के नाम पर धोखा हुआ,किसानों के साथ भी धोखा हुआ।

नन्दकिशोर पटेल ने भाजपा को जुमलेबाजो की सरकार बताते हुए कहा कि सरकार हर क्षेत्र में विफल हो चुकी है। कालेज की घोषणा कर वोट बटोरने वाली भाजपा 4 साल बाद भी अपना वादा पूरा नही कर पाई है।
धरना प्रदर्शन में तरुण बाहेती, विनोद दक, चांदमल राजोरा, रमेश राजोरा, दिग्विजयसिंह आमलीखेड़ा, मुकेश बासखेड़िया, मोहनसिंह जाट दिलीप भाणेज,देवीलाल गायरी सूर्यपताप सिंह पुष्पेन्द्रसिंह संदीप राठौर आदि ने भी धरने को संबोधित किया।इस दौरान धरने में  पूर्व सरपंच पर्वतसिंह जाट, शफाकतभाई  बोहरा, आदि ग्रामीण उपस्थित रहे 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.