CRIME: चौहानखेड़ा गांव में चोरों ने बोला धावा,एक मकान से नकदी व अन्य सामान पर किया हाथ साफ़,पढ़े कैलाश शर्मा की खबर

Image not avalible

CRIME: चौहानखेड़ा गांव में चोरों ने बोला धावा,एक मकान से नकदी व अन्य सामान पर किया हाथ साफ़,पढ़े कैलाश शर्मा की खबर

चौहानखेड़ा :-

चौहानखेड़ा-पुलिस के उदासीन रवैए के कारण इन दिनों क्षेत्र में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है की एक के बाद एक चोरियों की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। शुक्रवार रात करीब 1 बजे चौहानखेड़ा गांव में भी हथियारबंद चोरों ने धावा बोला और उप सरपंच बद्रीलाल पुत्र चंपालाल जणवा के मकान में पिछवाड़े से मकान के अंदर घुसे तथा मेन गेट का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तथा दो कमरों का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी में कपड़े कागजात व अन्य सामान खंगालकर बिखेर दिए तथा टिफिन में कुछ नगदी चोरी कर ताले को वापस अटका दिया 

उसके बाद चोर नाल के रास्ते सीढ़ियां चढ़कर पारस पुत्र प्रेमचंद जणवा के मकान के अंदर घुसे तथा ऊपर बरामदे में जाकर वहां दो कमरों में से एक कमरे का ताला तोड़ा। ताले की टूटने की आवाज सुनकर पारस की जाग हो गई तथा जिस कमरे में वह सोया था। उस कमरे के दरवाजा खटखटाए। इससे चोर सतर्क हो गए और टूटा ताला लेकर नंगे पांव हथियारों से लैस चार चोर बाहर भागते नजर आए। इस दौरान ग्रामीणों की जाग भी हो गई। उन्होंने चोरों का पीछा भी किया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी शनिवार सुबह पुलिस थाने में दी। इस पर द्वितीय थानाधिकारी शंभूलाल दमामी, बीट कांस्टेबल राजूसिंह मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का निरीक्षण किया।

इस संबंध में पारस पुत्र प्रेमचंद जणवा ने पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वही क्षेत्र में पिछले दिनों हुई चोरियों की वारदातों का खुलासा करने में पुलिस नाकाम रही है तथा अभी तक एक भी चोर को नहीं पकड़ा है। इससे क्षेत्रवासियों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.