RELATIONSHIP: एक महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 हॉट स्पॉट

Image not avalible

RELATIONSHIP: एक महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 हॉट स्पॉट

डेस्‍क :-

किसी महिला का शरीर मैं कुछ ऐसे हॉटस्पॉट होते हैं जिन्हें चूमना महिला को बहुत जल्दी उत्तेजित कर देता है आज हम आपको महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 सबसे अच्छे हॉटस्पॉट बताने जा रहे हैं जो आपकी लव लाइफ में रोमांच को भर देंगे और आपकी फोरप्ले करने की तकनीक को नई दिशा देंगे महिला को उत्तेजित करने के लिए यह अंग यौन संबंध के लिए उत्‍तेजित करने में बहुत महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

कुछ महिलाओं को सही जगह पर चूमना संभोग सुख सुख प्राप्त कर ने जितना महत्वपूर्ण होता है और उन्हें ऑर्गैज़म की प्राप्ति भी होती है एक अच्छा चुंबन महिला का मूड बना सकता है जबकि एक तेज तरीके से किया गया बिना तैयारी के चुंबन मूड को खराब कर सकता है आइए जानते हैं वह 10 स्थान जिसे चूमकर किसी महिला को उत्तेजित किया जा सकता है।

महिला को चूमकर उत्तेजित करने के स्थान –

महिला को चूमकर उत्तेजित करने के स्थान - Hot spots to kiss a woman and arouse her in hindi

सही जगह चूम कर महिला को उत्तेजित करना वास्तव में आसान काम नहीं है लेकिन यदि आप इसको अपने दिमाग में बैठा ले तो यह इतना भी मुश्किल नहीं है आइए जानते हैं किस तरीके से आप सही स्थान को चूमकर महिला को उत्तेजित कर सकते हैं।

क्लासिक चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए –

क्लासिक चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Classic kissing in hindi

ज्यादातर लोग यौनक्रिया शुरू करने से पहले एक क्लासिक चुंबन के बारे में सोचते हैं जिसमें एक लंबी गहरी सांस के साथ एक कामुक चुंबन किया जाता है जो कि फोरप्ले का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है।

होंठ पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए –

होंठ पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the lips in hindi

इस प्रकार के चुंबन बड़े ही कॉमन होते हैं लेकिन इनके नाम अलग-अलग होते हैं होंठ पर चुंबन करना एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए आवश्यक होता है क्योंकि एक महिला की त्वचा काफी संवेदनशील होती है और विशेष रूप से होंठ के आसपास की त्वचा इसलिए आपको होंठ पर चुंबन करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है

अपनी दाढ़ी को साफ रखें ताकि वह उनकी त्वचा को परेशान ना करें और आपके चुंबन को बर्बाद ना करें।

गर्दन पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए –

गर्दन पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the neck in hindi

गर्दन के किनारों पर त्वचा शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले अधिक संवेदनशील होती है गर्दन पर किस करना महिला को उत्तेजित करने का सबसे आसान तरीका माना जाता है

इस तरह के चुंबन की शुरुआत धीरे-धीरे करें और फिर आगे बढ़ें और गर्दन के नीचे तक चुंबन करें किंतु ध्यान रखें कि इस प्रकार के चुंबन में किसी प्रकार के चोट के निशान ना आए।

कॉलरबोन पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए –

कॉलरबोन पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the Collarbone in hindi

यह हिस्सा उतना संवेदनशील नहीं है लेकिन जैसा कि आप उनकी गर्दन को चूमते हैं उसके नीचे ही आप देखते हैं की गर्दन और छाती के बीच के हिस्से को कॉलरबोन कहा जाता है इसलिए आप इस समय ऊपर की तरफ चुंबन कर सकते हैं उनके कंधे और गर्दन के नीचे भी चूमा जा सकता है।

कान पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – 

कान पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the Ears in hindi

अक्सर देखा गया है कि कान चुंबन के लिए उपेक्षित होते हैं लेकिन वे चुंबन के लिए एक अच्छे स्थान माने जाते हैं धीरे-धीरे कानों पर चुंबन करना महिला को अधिक उत्तेजित करता है सेक्स करते समय कान पर किए गए चुंबन का एक विशेष ही आनंद होता है हालांकि यह चुंबन करते समय आपको अपनी श्वास और चुंबन दोनों पर ध्यान रखना होता है ताकि किसी भी प्रकार का नुकसान ना हो

आपको बता दें कि हार्ट के बाद कानों में जाने वाले अंगों में दूसरे सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाला अंग है।

स्तन का चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए –

स्तन का चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the Breasts in hindi

किसी भी महिला के जननांग के बाद सबसे ज्यादा जिस हिस्से में चुंबन करने पर उन्हें आनंद की प्राप्ति होती है वह उनके स्तन होते हैं महिला के शरीर का सबसे योन संवेदनशील हिस्सा उनके स्तन ही होते हैं कुछ महिलाएं स्तन को चुमने पर यौन सुख को प्राप्त कर लेती हैं क्योंकि उनके स्तन बहुत ही कामुक होते हैं और उनके निप्पल बहुत ही संवेदनशील हिस्सा माने जाते है

आमतौर पर अन्य शरीर के अंगों की तुलना में आप स्तनों को चूम कर महिला को जल्दी से उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन इन्हें चूमने के लिए आपको सावधानी रखनी चाहिए ताकि किसी प्रकार का नुकसान ना हो और निप्पल में आपके दांतो से किसी भी प्रकार की चोट ना आए। 

उनके स्थान पर धीरे-धीरे से चुंबन शुरू करें और अधिक दबाव डालना चालू करें धीरे-धीरे अपनी स्पीड को बढ़ाएं।

पीठ पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – 

पीठ पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the Back in hindi

यदि आप पीछे बैठे हो तो आप महिला की पीठ पर चुंबन ले सकते हैं त्वचा की सतह के साथ रीढ़ की हड्डी के आसपास की त्वचा बहुत ही संवेदनशील होती है आप यहां पर चुंबन ले कर अपने सांस की गर्म हवा का एहसास भी करा सकते हैं इस प्रकार का चुंबन महीना में एक अजीब सी थरथराहट उत्पन्न कर देगा और उत्तेजना को बढ़ा देगा। 

पसलियों पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – 

पसलियों पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the Ribs and sides in hindi

यहां पर किया गया चुंबन कई महिलाओं के लिए बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है अपनी जीभ को उसकी त्वचा पर रखकर होठों के गीले एहसास से आप चुंबन का आनंद ले सकते हैं।

कमर पर चुंबन महिला को गर्म करने के लिए – 

कमर पर चुंबन महिला को गर्म करने के लिए - Kiss on the Waist in hindi

महिला की कमर के साथ उसके हिट बस के अंदर एक अत्यंत संवेदनशील हॉटस्पॉट होता है कमर पर किया गया चुंबन जननांग की ग्रंथियों को उत्तेजित करता है और आपके यौन संबंध को अधिक अच्छा बनाने के लिए अच्छा माना जाता है। 

जांघों पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – 

जांघों पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the Inner thighs in hindi

एक महिला के शरीर पर सबसे सेक्सी अंगों में जांघों का स्थान प्रथम होता है यह भी सबसे अधिक संवेदनशील हिस्से में से एक होती हैं बस अपनी उंगलियों को हल्के से चलाना शुरु करें यहां तक की जींस के ऊपर से भी लड़की को चुंबन कर उत्तेजित किया जा सकता है आप सूखे चुंबन के साथ मध्य जान के आसपास से शुरू करें और धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ते जाएं ये तरीके आपको चरम सुख दिलाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। इस प्रकार आप उन्हें एक अति उत्तेजित अवस्था में ले जा सकते।

योनि में चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – 

योनि में चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए - Kiss on the vagina in hindi

अंत में जो सबसे आखरी किंतु महत्वपूर्ण अंग होता है वह उनकी योनि होती है योनि पहले से ही बेहद संवेदनशील हिस्सा होती है इसलिए इस पर चुंबन करते समय आपको धीरे-धीरे शुरुआत करनी चाहिए और यदि आप मौखिक सेक्स करना पसंद करते हैं तभी इससे पर चुंबन करें अन्यथा आप इससे बचे। 

कई बार लोग एक स्त्री को एक वैकल्पिक सुख के रूप में देखते हैं लेकिन यदि आप अपने पार्टनर से रियल में प्यार करते हैं तो आप ऊपर बताए गए चुंबन के तरीकों से उनको जरूर उत्तेजित करेंगे और अपनी सेक्स लाइफ को एंजॉय करेंगे।

एक अच्छे फोरप्ले के लिए आपको निश्चित तौर पर यह पता होना चाहिए कि चुंबन कैसे और कहां करना है अब आप जान चुके होंगे कि किस प्रकार चुंबन के द्वारा भी महिला को उत्तेजित कर संभोग सुख दिया जा सकता है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.