KHEL: गोपाल इलेवन और फाइट क्लब के बीच हुआ फाइनल मुकाबला, विधायक सकलेचा बोले खेल को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए, पढें खबर

Image not avalible

KHEL: गोपाल इलेवन और फाइट क्लब के बीच हुआ फाइनल मुकाबला, विधायक सकलेचा बोले खेल को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए, पढें खबर

नीमच :-

जावद-पं. दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में 10 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 20 मई 2018 से स्कूल मैदान बस स्टैंड पर आयोजित किया गया । जिसमें जावद ग्रामीण की 32 टीमो ने हिस्सा लिया। जिसमे तीन मैच दूधिया रोशनी में खेले गए उसमे प्रथम ओर द्वितीय सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले रात्रि में खेले गए।

प्रथम सेमीफाइनल मुकाबले में बरखेड़ा मीणा और गोपाल इलेवन के बीच खेला गया जिसमें गोपाल इलेवन ने बरखेड़ा मिना को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की करि वही दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में विजेता क्लब जावद ओर फाइट क्लब जावद के बीच मे खेला गया जिसमें विजेता क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 71 रन का लक्ष्य दिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी फाइट क्लब की टीम ने 7 विकेट से मुकाबला जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। अब 31 मई 2018 को फाइनल मुकाबला गोपाल इलेवन और फाइट क्लब के बीच खेला गया गोपाल इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 68 रन बनाए और लक्ष्य का पीछा करने उतरी फाइट क्लब  12 ओवर में 62 रन ही बना पाई और गोपाल इलेवन ने फाइनल मैच 5 रन से जीतकर इतिहास रच दिया।

फाइनल मुकाबले जितने वाली टीम को प्रथम पुरस्कार 11000 रुपए जगदीश इंटरप्राइजेज बिलास पाटीदार व सांवरिया सिक्युरिटी RNM राजेश मेनारिया की और से नगद पुरुस्कार दिया गया व द्वितीय पुरुस्कार 5100 रुपए अठाना नगर परिषद अध्यक्ष राकेश बैरागी की और से दिया गया व मेन ऑफ द सीरीज के रूप में एक बेट गोपाल इलेनव के मनीष को दिया गया जिसने पूरी सीरीज में 113 रन बनाए व सभी कार्यकर्ताओं को चिल्ड्रन एकेडमी  के मालिक संजीव शर्मा की ओर से एक लोवर दी गई।

जिसमे फाइनल में पधारे क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश सकलेचा ने अपने उदबोधन में कहा कि खिलाड़ियों को अपना खेल प्रेम भाव से खेलना चाहिए क्योंकि एक दिन के खेल में हमे खिलाड़ियों से दुश्मनी नही करनी चाहिए ये तो खेल है एक जीतता है एक हारता है पर हमें हमेशा प्रेमभावना के साथ खेल को खेलना चाहिए और विधायक सकलेचा ने क्रिकेट कमिटी को 15 हजार रुपए की घोषणा की।

कार्यक्रम में उपस्थित विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, जिलामहामंत्री श्याम काबरा, जिलाउपाध्यक्ष राजू नागदा, मण्डल अध्यक्ष शांतिलाल बग्गड़, भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश प्रजापत, सांसद प्रतिनिधि मुकेश चोपड़ा, अठाना नपा अध्यक्ष राकेश बैरागी, युवा मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष देवेंद्र अहीर, मण्डल कोषाध्यक्ष बिलास पाटीदार, महाविद्यालय विधायक प्रतिनिधि युगल दाढ़, तुलसीराम धाकड़ सहित कार्यकर्ता, दर्शक व खिलाड़ी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन दीपक झंवर ने किया व आभार दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स क्लब जावद के अध्यक्ष सुरेश(मोटू)ऐरन ने माना। उक्त जानकारी पंकज प्रजापत ने दी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.