खबरे GRP POLICE: पहले अफीम की खेप, अब अफीम देने जा रहा था युवक, जीआरपी पुलिस ने अफीम की जब्‍त, आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं र‍ही कमलादेवी शर्मा, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा सोमवार सुबह 9 बजे, पढें खबर NEWS: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन में बाइक सवारों को मारी टक्‍कर, बाइक नाले में गिरी, 2 युवतियों सहित 3 गंभीर घायल, पढें खबर ELECTION 2019: मतदाता जागरूकता अभियान, दीपदान कर व रंगोली बनाकर दिया जनता को मतदान करनें के लिए जागरूक, पढें खबर BIG NEWS: मंदसौर में फिर घटनें वाली थी दिल दहला देने वाली घटना, घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने धर दबौचा, पढें खबर ELECTION 2019: निर्वाचन दलों को मतदान केंद्र पर भोजन उपलब्ध कराने में खूली लूट बंद हो, कन्‍हैशलाल लक्षकार, पढें खबर BIG NEWS: रजिस्ट्रार ही देगा तहसीलदार को नामांतरण के लिए सूचना, खाताधारक को निशुल्‍क पावती घर मिलेगी, पढें खबर BIG CRIME: घरेलू विवाद में पत्नी के सामने ही पति ने खुद को मार ली गोली, मौत, पढें खबर LIVE: ईस्टर के दिन धमाकों से दहला श्रीलंका, 165 लोगों की मौत, PM ने बुलाई आपात बैठक, पढें खबर BIG NEWS: मेहंदी रस्म में मत का अलख-उपहार में सकोरे पौधे, कथा में रक्तदान, सबकुछ हट के, पढें खबर BIG NEWS: डॉक्टर ने चार साल की बेटी को दी दवा, दवा की गोली सांस नली में अटकी, बेटी की मौत, पढें खबर NEWS: राष्‍ट्रीय संत का 40 वां दिक्षा दिवस, किया नवीन जैन स्‍थानक का लोकार्पण, पढें खबर BIG NEWS: काम में लापरवाही, जिले के 15 विद्युतकर्मी सस्पेंड, 11 को निकाला, पढें खबर

NEWS: बस कुछ ही मिनटों में हो जाइए मप्र की 10 बड़ी खबरों से रू-ब-रू, देखिए न्यूज बुलेटिन तेज़ रफ्तार में

Image not avalible

NEWS: बस कुछ ही मिनटों में हो जाइए मप्र की 10 बड़ी खबरों से रू-ब-रू, देखिए न्यूज बुलेटिन तेज़ रफ्तार में

नीमच :-

भोपाल। आपके लिए हम लेकर आए हैं मध्यप्रदेश की टॉप 10 खबरें, वो भी बिल्कुल तेज रफ्तार में। हम आपको दिखाएंगे प्रदेश की राजनीति की हर हलचल.. साथ ही अपराध समेत अन्य खबरों से भी आप हो जाएंगे अपडेट। वहीं देखिए किस तरह से मध्यप्रदेश में बारिश ने मचाई आफत।

दलित संगठनों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
1. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दलित संगठनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दलित संगठनों ने बैरसिया जिले के साथ अन्य जिलों में हुई किसान हत्या की वारदात में सीबीआई जांच की मांग की है। 

बीजेपी विधायक के के श्रीवास्तव के बिगड़े बोल
2. टीकमगढ़ जिले में आयोजित मुख्यमंत्री बकाया बिजली बिल माफी योजना कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बीजेपी विधायक केके श्रीवास्तव ने बिना नाम लिए कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो अपनी मां का ही सगा नहीं हो सका, वो किसी और का क्या होगा, इन्हें तो डूबकर मर जाना जाहिए। 

बीजेपी के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार
3. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के कांग्रेस को बुजुर्गों की पार्टी कहने वाले बयान पर कांग्रेस, बीजेपी पर ही सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा कहना है कि कांग्रेस में बुजुर्गों का हमेशा से सम्मान होता आया है। लेकिन, बीजेपी ने तो अपने वरिष्ठ नेताओं को ही पार्टी से बाहर कर दिया है।

संबल योजना का कार्यक्रम बना फ्लॉप शो
4. शिवराज सरकार की संबल योजना के तहत बिजली विभाग की सरल बिल और समाधान योजना का शुभारंभ कार्यक्रम श्योपुर में फ्लॉप शो साबित हुआ है। कार्यक्रम के दौरान उतनवाड गांव के लोगों ने ट्रांसफॉर्मर की समस्या को लेकर कांग्रेसियों के साथ मिलकर प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में विरोध-प्रदर्शन किया। वहीं सीएम के लाइव भाषण से पहले ही लोग कार्यक्रम छोड़ कर चले गए।

'गंदे' अंकल से परेशान बच्चियां, तलाश जारी
5. भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र में मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक अधेड़ आरोपी की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। बताया जा रहा है कि अधेड़ आदमी 6 से 8 साल की ​​बच्चियों के पास जाकर अपने आपको उनके पिता का दोस्त बताता है। इसके बाद आरोपी मासूम बच्चियों से छेड़छाड़ करता है।

सिंधिया का शहडोल दौरा, 13 जुलाई को लेंगे बैठक
6. एमपी कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रात शहडोल पहुंचेंगे। 13 जुलाई को शहर के मानस भवन में चुनाव समिति की बैठक लेंगे। इस बात की जानकारी संभागीय चुनाव अभियान समिति के प्रभारी और राज्य सभा सांसद राजमणि पटेल ने दी है।

अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद
7. उत्तरी मध्यप्रदेश के सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश और राजस्थान के पुलिस अफसरों ने ग्वालियर में एक मीटिंग आयोजित कर सूचनाओं के आदान-प्रदान पर जोर दिया। पुलिस अधिकारियों ने दूसरे राज्य में शरण देने वाले अपराधियों का डाटा तैयार करने पर भी सहमति जताई।

आशियाना उजड़ता देख छलके महिलाओं के आंसू
8. भिंड के बोहरे नगर में हाईकोर्ट के आदेश पर प्रशासनिक अमला अवैध रूप से बने हुए मकानों को तोड़ने पहुंचा था। प्रशासनिक अमले को देखकर घर की महिलाएं फूट-फूटकर रोने लगी। माहौल बिगड़ता देख एसडीएम ने सभी भवन स्वामियों को दो दिनों की मोहलत देते हुए कार्रवाई को रोक दिया। 
जलभराव में कुर्सी डालकर बैठे मेयर
9. बारिश होते ही नगर निगम के तमाम दावे धरे के धरे रह गए। बारिश के चलते भोपाल के बेनजीर कॉलेज रोड स्वीमिंग पूल में तब्दील हो चुकी है। इधर स्थानीय लोगों से किया गया वादा पूरा नहीं कर पाने के बाद महापौर तालाब बनी बेनजीर कॉलेज रोड पर कुर्सी डालकर बैठ गए। हालांकि इससे लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

लगातार बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त
10. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में आज लगातार बारिश हो रही है। बीते 24 घंटों के दौरान भोपाल में 10.7 मिमी, होशंगाबाद में 20 मिमी, गुना में 67.6 मिमी, मलाजखंड में 48 मिमी, धार में 76.2 मिमी बारिश दर्ज की गई है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.