OMG ! सोने की चेन छीनने का प्रयास, महिला को स्कूटी सहित गिराया, हल्ला मचाने पर भाग गए बदमाश, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! सोने की चेन छीनने का प्रयास, महिला को स्कूटी सहित गिराया, हल्ला मचाने पर भाग गए बदमाश, पढें खबर

निम्‍बाहेडा :-

कस्बे में मंगलवार शाम सरे बाजार बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने महिला को स्कूटी सहित गिरा भी दिया, लेकिन महिला ने हिम्मत दिखाते हुए हल्ला मचा दिया जिस पर बदमाश भाग गए। 

कस्बे के उप जेल व कचहरी स्कूल के बीच स्कूटी सवार महिला से चेन स्नेचिंग का प्रयास किया गया। अधिवक्ता सत्यमेव सेठिया की पत्नी अपने बच्चों को शाम करीब साढ़े पांच बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए स्कूटी से होलीथड़ा की ओर छोड़ने जा रही थी। इस बीच पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ने का प्रयास किया।

जब चेन नहीं टूटी तो बदमाशों ने महिला को स्कूटी के साथ गिरा भी दिया। ऐसे में महिला ने हल्ला मचाया, जिससे आसपास के लोग दौड़े, जिन्हें देखकर दोनों बदमाश बाइक से भाग गए। हालांकि मामले को लेकर महिला व उसके परिजनों की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। गौरतलब है कि गत दिनों अयप्पा मंदिर के बाहर झाड़ियों में छिपा बदमाश शहर के व्यवसायी राजेश मूंदड़ा के हाथ से मोबाइल झपट कर फरार हो गए था। वहीं आदर्श कॉलोनी स्थित जैन दिवाकर भवन से धार्मिक कार्यक्रमों के बाद घर लौट रही अनामिका पत्नी दिलीपकुमार गांधी के गले से भी बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीनने की कोशिश की थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिलने पर अनामिका के हाथ से पर्स छीन ले गए थे। 

आक्रोशित नागरिकों ने डीएसपी को ज्ञापन सौंपा 
कस्बे में पिछले दिनों से लगातार हो रही चेन स्नेचिंग, मोबाइल छीनने, असामाजिक तत्वों द्वारा विद्यालयों के बाहर छात्राओं छेड़छाड़ करने, बाइकर्स द्वारा तेज गति से स्टंट करने जैसी घटनाओं की रोकथाम के लिए हेल्प सोसायटी ने बुधवार को डीएसपी गोपीचंद मीणा को ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की कि अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। सोसायटी अध्यक्ष एकता सोनी, जया सिंघवी, कृष्णा चाष्टा, संगीता बंसल, मीनू छाजेड़, तरुणा खेरोदिया, सीमा कोचेटा, तरंग मालू, संजना अग्रवाल, चेष्टा जैन आदि उपस्थित थीं। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.