खबरे NEWS: कांग्रेस नेता बोले-लाठियां हमने खायीं, हमारे आगे बढ़ने पर नेताओं को एतराज़ क्यों, पढें खबर BIG NEWS: एक मासूंम बच्‍ची भटकी रास्‍ता, फरिश्‍ता पहुंचा बच्‍ची कों थानें लेकर, टीआई की गंभीरता, महज 30 मीटर में पुलिस ने खोजा परिजनों को, सुरक्षित लौटाई बच्‍ची, पढें अभिषेक शर्मा की खबर NEWS: आराध्या सोसायटी के तत्वाधान में लायनेस क्लब ने कन्या जन्म देने वाली 11 माताओं का किया सम्मान, पढें खबर NEWS: मासूंमों को दिखाई शिक्षा की राह, स्‍माइल फाउंडेशन की पहल, सप्‍ताह में दो बार लेंगे गरीब वर्ग के बच्‍चों की क्‍लास, देंगे किताबी ज्ञान, पढें अभिषेक शर्मा की खास खबर BIG NEWS: फव्‍वारा चौक पर मिली मासूंम बच्‍ची, अंजान बना फरिश्‍ता, केंट पुलिस को सौंपा, टीआई ने दिखाई गंभीरता, निकलें परिजनों को तलाशनें, पढें खबर BIG NEWS: गंगा-जमुना की तहज़ीब कायम रखते हुए मुस्लिम समुदाय के युवकों ने पेश की अनूठी मिसाल, पढें खबर BIG BREAKING: होली खेलने के दौरान बैंक कर्मचारियों में आपसी विवाद, दोनों पक्षों में पथराव, पुलिस मौके पर, पढें खबर NEWS: SC की दो टूक-सुधार से खुद को अलग नहीं रख सकता चुनाव आयोग, VVPAT मशीन बढ़ाने के दिए निर्देश, पढें खबर BIG NEWS: चित्तौड़गढ स्टेशन पर बेपटरी हुई अजमेर-बांद्रा एक्सप्रेस, शंटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक घंटे देरी से हुई रवाना, पढें खबर NEWS: नहीं थम रहा अवैध मछली का कारोबार, पुलिस ने की वैन से दो क्विंटल अवैध मछली जब्त, दो आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर NEWS: युवक ले जा रहा था अवैध शराब, पुलिस को देखा, बाइक सहित 13 पेटी शराब छोड़ भागा, पढें खबर NEWS: खेत में आया मगरमच्छ, ईलाकें में फैली दहशत, वन विभाग ने रेस्‍कयूं ऑपरेशन कर चंबल नदी में छोड़ा, पऐं खबर NEWS: सप्ताहभर में दिन का तापमान 6 और रात के तापमान में 8 डिग्री का इजाफा, पढें खबर

RELASHANSHIP: लड़कियां हमेशा दूर रहें इस तरह के लड़कों से, दे सकते हैं धोखा

Image not avalible

RELASHANSHIP: लड़कियां हमेशा दूर रहें इस तरह के लड़कों से, दे सकते हैं धोखा

डेस्‍क :-

प्यार जिंदगी का सबसे सुखद एहसास है। जिंदगी में एक बार हर किसी को, किसी न किसी से प्यार जरूर होता है। प्यार ही तो है, जो ​जिंदगी के आम पलों को खुशनुमा बना देता है। इस प्यार के कारण ही तो आपका पार्टनर दिन रात आपकी परवाह करता है। आपके हर एक पल को खास बनाता है। आपके दुखों को कम करता है पर ऐसा हमेशा नहीं। कई बार पार्टनर, परफेक्ट पार्टनर नहीं होते। खासकर महिलाओं को इस मामले में सावधानी बरतनी चाहिए। कई बार महिलाएं उन लड़कों को पाने की ज़िद करने लगती है, जो उनके लायक नहीं होते। कई बार लड़कियां ऐसे लड़कों के पीछे अपना टाइम और एनर्जी वेस्ट करती हैं, जो उनके काबिल नहीं होते।

रिलेशन में वक्त की बर्बादी न हो, इसलिए हम आपको बता रहे है उन लड़कों के बारे में जिनसे दूर रहने में ही आपकी भलाई है। ताकि आपका दिल न टूटे और आप अपना टाइम और एनर्जी ऐसे इंसान को खोजने में लगाए, जो आपकी जिंदगी को रोशन कर दे। इसलिए लड़कियों को इस तरह के लड़कों से दूर रहना चाहिए।

प्लेबॉय लड़के
कुछ लड़कों को हमेशा अलग-अलग लड़कियों से बात करना पसंद होता है। आज किसी से तो कल किसी और से। ऐसे में उनका दिल हर दिन किसी नई लड़की पर आता रहता है। वे किसी भी रिलेशन में स्थिर नहीं रहते। अपने लिए जीवन साथी ढूढ़ते वक्त इस बात का खास ख्याल रखें। इस तरह के पुरूष कभी भी कमिंटमेंट के लिए तैयार नहीं होते। ऐसे लड़के आपके साथ कभी भी ईमानदार नहीं होंगे। ये कब आपको धोखा दे दे, कहा नहीं जा सकता।

बिजी रहने वाले लड़के
ऐसे लड़के जो हर वक्त काम में लगे होते है। रिश्तों को ज्यादा प्राथमिकता नहीं देते। उन लड़को से बचना चाहिए। ऐसे लड़कों की पहली प्राथमिकता हमेशा काम ही होता है। उनकी पहली प्राथमिकता के चलते वे कभी भी आप पर ध्यान नहीं देंगे। इससे आपको बुरा लगेगा और आप दोनों के बीच में कलह होगी। ऐसे लड़के जब भी रिलेशनशिप में आएं इस बात का ध्यान रखे कि उन्हें कब किस चीज को प्राथमिकता देनी है।

इम्यैचोर लड़के
ज्यादातर लड़कियों को म्च्योर लड़के पसंद होते है। ताकि उनका पार्टनर उन्हें संभाल सके, उनके डिसीजन में उनका साथ दे सके। इन सबके बाद भी लड़कियां कभी कभी अपने पार्टनर को ढूढ़ने में गलती कर देती है। इस बात का खास ख्याल रखें कि आपका पार्टनर इम्योचर न हो, क्योंकि वह शायद आपका उतना सपोर्ट न कर सके। जितना एक मच्योर लड़का कर सकता है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.