खबरे NEWS: लोकसभा चुनाव 2019, मिलिए छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए चेहरों से जो बनाएंगे मोदी की 'ड्रीम-11', पढें खबर NEWS: तुलावटी व हम्‍माल संघ के साथ व्‍यापारी संघ प्रतिनिध व सदस्‍य पहुंचे मंडी ऑफीस, सचिव को लगाया गुलाल, मनाई होली, पढें महेंद्र अहीर की खबर NEWS: SDM शाक्‍य ने ग्राम दारू, सेमार्डा में EVM, VVPAT प्रदर्शन का जायजा लिया, पढें खबर NEWS: जिले में 7 हजार से अधिक मतदाताओं ने जाना कैसे करें अपना वोट, सभी मतदान केन्‍द्रों पर हो रहा है-ईव्‍हीएम,व्‍हीव्‍हीपीएटी का प्रदर्शन, पढें खबर NEWS: डॉ.राजेश पाटीदार की कलम से, बोले हमारे लोकतंत्र जितनी ही विश्‍वसनीय है – ईव्‍हीएम BIG NEWS: राजस्‍थान पुलिस को मिली बडी सफलता, 30 लाख रुपये की ब्राउन सुगर बरामद, 2 आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं रहें उमेश कुमार बारिया, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों ने की श्रध्‍दांजलि अर्पित, पढें खबर BIG NEWS: जिला निर्वाचन अधिकारी मीना, फेसबुक लाइव के माध्यम से मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद, पढें खबर BIG NEWS: लापरवाही का एक और दुष्परिणाम, सडक दुर्घटना में फिर से दो की मौत, पढें हुसैन बोहरा की स्‍पेशल रिपोर्ट NEWS: नमो ग्रुप को जिले में सरहानीय कार्य के लिए मिला बधाई पत्र, पढें खबर Selfie With Holi: एक दूसरे को रंग उड़ेल रंगों में रंग गए नीमच के लोग, हर तरफ दिख रहे केवल रंग ही रंग, आप भी भेजे वॉईस ऑफ एमपी को सेल्‍फी, देखे तस्‍वीरें Selfie With Holi: बुरा न मानो होली है, के साथ लोगो को लगाया गुलाल, फिर ली सेल्‍फी, भेजी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे तस्‍वीरें BIG NEWS: गांव में घुसे चोर, ग्रमीणों की खुली आंख, चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग, बेखोफ ग्रामीणों ने एक चोर को दबौचा, की जमकर पिटाई, पढें कैलाश शर्मा की खबर Selfie With Holi: होली की मस्ती वॉईस ऑफ एमपी के साथ, इन्‍होने भेजी सेल्‍फी, जमकर लिया रंगो का मजा, देखे तस्‍वीर Selfie With Holi: शहर से लेकर गांव से आई वॉईस ऑफ एमपी को सेल्‍फी, पहले लगाया रंग फिर ली सेल्‍फी और भेजी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे तस्‍वीरें

RELASHANSHIP: जब लड़की को नहीं करनी होती है शादी, तो बनाती है ये 5 बहाने

Image not avalible

RELASHANSHIP: जब लड़की को नहीं करनी होती है शादी, तो बनाती है ये 5 बहाने

डेस्‍क :-

शादी को लेकर लड़कियों के मन में जहां कई सपने रहते हैं, तों उनके माता-पिता को बेटी की शादी को लेकर काफी चिंता हुआ करती है, लेकिन अधिकतर लड़कियां अपनी शादी को टालने की कोशिश किया करती हैं.

लड़कियों का ऐसा मानना है, कि उनकी जिंदगी बिना शादी के ही ज्यादा खूबसूरत और बेहतर है. जिस कारण वह शादी के बंधन में बंधने से बचना चाहती है.

PROMOTED CONTENT

Mgid

Any Man Can Last Over 2.5 Hours In Bed By Using This Once A Day!

Olymp Trade Has Opened Up New Financial Horizons For Me

The Three R's Of Driving - Are You A Responsible Driver?

moneycontrol.com

So, Yes, Tim Cook's Salary Costed Apple A Pretty Penny

moneycontrol.com

प्यार करती हूं :-

आज के जमाने में लड़के उन लड़कियों से शादी करना पसंद नहीं करते हैं, जो पहले से किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में रही हो. यही वजह होती है कि लड़कियां शादी को टालने के लिए यह बहाना बना देती है.

अपने पैरों पर खड़ा होना है :-

हर लड़की का सपना होता है. लेकिन कई लड़कियां अपनी शादी को टालने के लिए ये बहाना भी बना देती है.

पहले बड़ी बहन की शादी :-

कई सारी लड़कियां शादी से बचने के लिए अपने बड़े भाई या बहन की शादी को एक मुद्दा बना कर अपनी शादी कुछ समय के लिए टालने की कोशिश करती है.

अभी कोई मिला नहीं :-

अधिकतर लड़कियां लव मैरिज के सपने देखा करती है. लव मैरिज करने का सपना मन मे रखकर लड़कियां हमेंशा एक ऐसे पार्टनर की तलाश करती हैं, जो उनका जिंदगी भर साथ निभाए.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.