खबरे BIG REPORT: ई टेंडर घोटाला, रडार पर शिवराज सरकार के 6 IAS, SAS अफसर, पढें खबर NEWS: फर्जी तरीके से नाम लिख पैसे उठाने का आरोप, पढें खबर NEWS: दो साल पुराने मामले में तस्कर को पांच साल की सजा, पढें खबर TOP NEWS: कल डॉक्टरों के बाद आज MP में 98 हज़ार वकील हड़ताल पर, सुरक्षा की मांग, पढें खबर NEWS: सरकार द्वारा किए गए वादों को पूरा करनें की मांग को लेकर किसान संघ ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: भीषण गर्मी के चलतें बस स्‍टेंड का वॉअर कूलर बंद, पीनें के पानी के लिए भटक रहे यात्री, नपा नहीं दे रही ध्‍यान, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: किसान संघ ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, पढें खबर NEWS: जिलें के किसानों की दिनों दिन बढती जा रही समस्‍याओं को लेकर जिला कलेक्‍टर को सौंपा ज्ञापन, पढें खबर NEWS: छोटीसादड़ी में डॉक्टर रहे हड़ताल पर, पढें खबर NEWS: डॉक्टरों ने रखा ‘महाबंद’, जिला अस्पताल में आधी रह गई मरीजों की संख्या, पढें खबर TOP NEWS: भीषण सड़क हादसे में आरक्षक की पत्नी और 3 बच्चियों सहित मौत, पढें खबर BIG REPORT: अतिक्रमण हटाने गयी टीम से भिड़ी महिला, नहीं मानें आलाधिकारी तो कूद गई जलती झोपड़ी में, पढें खबर OMG ! जिलें में नजर आई हड़ताल की मार, नहीं हुआ सेहत में सुधार, गंभीर और जरूरी ऑपरेशन भी अटके, पढें खबर BIG NEWS: एक और डॉक्‍टरों की हडताल, दूसरी और हुई सडक दुर्घटना, नहीं ले गए अस्‍पताल, मौके पर ही हुआ उपचार, पढें खबर OMG ! तीन युवक पेट पर बांधकर ले जा रहे थे अवैध मादक पदार्थ, पुलिस ने देखा तो रह गई हैरान, पढें खबर

NEWS: कांग्रेस की जन आवाज़ का जवाब देगा आरोप पत्र, कमलनाथ सरकार की खोलेगा पोल, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: कांग्रेस की जन आवाज़ का जवाब देगा आरोप पत्र, कमलनाथ सरकार की खोलेगा पोल, पढें खबर

डेस्‍क :-

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की घेराबंदी के लिए बीजेपी ने नया चक्रव्यूह रचा है.बीजेपी अब कमलनाथ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करने वाली है. ये आरोप पत्र 100 दिन में कॉंग्रेस सरकार की विफलताओं की पोल खोलेगा. कमलनाथ सरकार की घेराबंदी के ज़रिए लोकसभा चुनाव में पॉलिटिकल माइलेज देने की कोशिश में बीजेपी जुटी हुई है. बीजेपी ने आरोप पत्र बनाने का जिम्मा पार्टी के दिग्गजों समेत एक्सपर्ट को सौंपा है.

.एक दूसरे के खिलाफ माहौल बनाने की जुगत में राजनैतिक दल नये नये चक्रव्यूह रच रहे हैं.कांग्रेस जहां बीजेपी सरकार के पंद्रह साल बनाम कमलनाथ सरकार के 100 दिन के कामकाज के ज़रिए वोटरों को रिझा रही है. तो बीजेपी भी मोदी सरकार की योजनाओं के सहारे जनता के बीच पहुंच रही है.
चुनाव में वोटर का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए कांग्रेस ने अब एड कैंपेन शुरू किया है. उसमें मोदी सरकार की नाकामियों और कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों का बखान हो रहा है.


बीजेपी भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में जुटी है.बीजेपी ने बीते शनिवार को प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन के जरिए जनता को कांग्रेस सरकार की विफलता गिनायीं. अब वो अगले 10 दिन में आरोप पत्र तैयार करा रही है. आरोप पत्र तैयार करने के लिए बीजेपी ने विशेषज्ञों की टीम बनायी है. बीजेपी ने इसके बाद ब्लॉक स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की फौज उतार कर कांग्रेस की छवि धूमिल करने और अपनी छवि को चमकाने का प्लान तैयार किया है.

आरोप पत्र के मुख्य मुद्दे
-कर्ज़ माफ़ी धोख़ा है

-100 दिन में हुए भ्रष्टाचार की सूची
-बिगड़ी कानून व्यवस्था
-किसान खुदकुशी
-प्रदेश में बिजली व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति
-सतना और अन्य ज़िलों में किडनैपिंग और चित्रकूट में दो मासूमों की हत्या
-बंटाधार रिटर्सन के आरोप के साथ युवा स्वाभिमान योजना का सच
सूबे की सियासी फिंजा में तू डाल डाल मैं पांत पांत का खेल तेज हो गया है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.