खबरे OMG ! ऑनलाइन परीक्षा में खड़ी हुई परेशानी, कई वंचित रह गए, कुछ की दोबारा ली, पढें खबर NEWS: गंभीर अपराध में लिप्‍त कैदी गोपाल दास 2009 में जिला जेल से हुआ था फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढें खबर NEWS: सड़क पर गंदगी, पॉलिथिन का उपयोग व खुले में वालें 20 व्यक्तियों पर की चालानी कार्यवाही, पढें खबर NEWS: स्कूली बच्चों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता के लिए नगर पालिका ने चलाया अभियान, पढें खबर BIG NEWS: चलती ट्रैन से यात्र‍ियों के मोबाइल करतें थे गायब, अब चढें जीआरपी पुलिस के हत्‍थे, पढें खबर NMH MANDI: पोस्‍ता 300, तिल्‍ली 200, तुलसीबीज 300, उडद 100 व चना 50 रूपए तेज, सोयाबीन नरम, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल NEWS: बारावरदा रहा बंद, पंचायत समिति बनाने की मांग, पढें खबर NEWS: पोरवाल समाज युवा संगठन ने हत्‍यारों को गिरफ्तार करनें और पीडित परिवारों को 20 लाख का मुआवजा देनें की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन, पढें खबर WOW: जिला पुलिस की ग्रामीण क्षेत्रों में भूमि संबंधी विवादों के निराकरण हेतु नई पहल ग्राम शांति अभियान, अभियान के तहत 72 भूमि संबंधी शिकायतों का किया निराकरण, पढें खबर NEWS: अखिल भारतीय पोरवाल युवा संगठन ने अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, पढें खबर BIG NEWS: वेतन विसंगती को लेकर आंगनवाडी कार्यकर्ताओं में आक्रोश, शहर के मुख्‍य चौराहें पर लगाया जाम, पढें खबर NEWS: नगर प्रेस क्लब के चुनाव सम्पन्न, संजय व्यास अध्यक्ष, शाहिद अंसारी सचिव, पढें खबर BIG NEWS: महू-नीमच हाईवे पर महज 30 मीनट में 2 सडक हादसें, 2 युवक गंभीर घायल, पढें रवि पोरवाल की खबर

BIG NEWS: अगर आप भी पहनतें है सोनें-चांदी के जेवर, तो हो जाए सावधान, पढें और जानें

Image not avalible

BIG NEWS: अगर आप भी पहनतें है सोनें-चांदी के जेवर, तो हो जाए सावधान, पढें और जानें

रतलाम :-

रतलाम, मध्यप्रदेश के रतलाम में आए दिन अपराधी नए-नए तरीके से ठगी की घटना को अंजाम दे रहे है। एक पखवाडे़ में तीन बड़ी ठगी की घटना हो गई है। पुलिस के हाथ अब तक अपराधियों तक नहीं पहुंच रहे है। नए मामले में जेवर चमकाने के नाम पर अपराधी असल सोने के जेवर ले गए। महिला को जब पता चला तब तक अपराधी दूर निकल चुके थे

शहर के समीप हरथली गांव में रहने वाली एक महिला से बदमाश सोने के मोती व पैंडल लगा मंगलसूत्र व कान के टॉप्स ठग कर ले गए है। ठग जेवर चमकाने के बहाने पीडि़ता के यहां पहुंचे थे। पीडि़ता ने उनकी बात मान ली और अपने आभूषण उतारकर उन्हे चमकाने के लिए दे दिए। बदमाशों के जाने के बाद जब पीडि़ता ने अपने आभूषण देखे तो जिस डिब्बे में आरोपियों ने वह रखे थे, वह खाली था। पीडि़ता को ठगी का अहसास होने पर वह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू-

थाना दीनदयाल नगर पुलिस के अनुसार घटना की शिकायत हरथली निवासी वरदीबाई पति हीरालाल ६९ ने की। पीडि़ता ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है। वह हरथली में कबीर आश्रम में अपने पति के साथ रहती है। दो लोग पहुंचे जिनकी उम्र करीब 35 से 40 वर्ष की थी। उसके पास आए और कहा कि जेवर या बर्तन साफ करना है क्या। चांदी की अंगूठी चमकाने के लिए दे दी, जिस पर आरोपियों ने उसे चमकाकर वापस कर दी थी। पीडि़ता घर से बाहर निकली और आस-पास के लोगों को आरोपियों का हुलिया बताकर पूछताछ की तो लोगों ने बाइक से रतलाम तरफ जाता देखने की बात कही। पीडि़ता ने पति को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वह थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी।

गले व कान के जेवर भी चमका दे-

पीडि़ता ने बताया कि चांदी की अंगूठी देने के बाद आरोपी बोले कि लाओ आपके कान व गले के जेवर भी चमका देते है। मंगलसूत्र व कान के टॉप्स जो कि सोने के थे, उन्हें दे दिए थे। इस पर उन्होंने एक डिब्बे में मसाला व पानी डालकर जेवर डाल दिए और बोले कि थोड़ी देर यह इसमें रहने दो अच्छे से चमक जाएंगे। एेसा बोलकर आरोपी वहां से चले गए। वह जब वह गए और पीडि़ता ने डिब्बा खोला तो उसमें जेवर नहीं थे। बदमाश धोखे से उसके कान के सात ग्राम वजनी टॉप्स व सोने का मंगलसूत्र १२ मोती वाला तीन ग्राम के पैंडल लेकर चले गए।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.