खबरे SELFIE WITH VOTE: वोटिंग के बाद सेल्फी, बुजुर्ग से लेकर युवा तक में भारी उत्‍साह, इन लोगो ने भी शेयर की वॉईस ऑफ एमपी को अपनी फोटो, आप भी भेजें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें OMG ! एमपी में वोटिंग के दौरान कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत, पढें खबर ELECTION 2019: जिलें के इस गांव में हुआ दिव्यांगों का 100 प्रतिशत मतदान, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र के महापर्व पर जिलें में हर जगह से सेल्‍फी का दौर जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें VIDEO: मतदान केन्‍द्र पर वॉईस ऑफ एमपी की टीम, तेज धूप के बाद भी मतदाताओ की कतार, देखे श्‍याम गुर्जर के साथ मुश्‍ताक अली की ये खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: मतदान को लेकर वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी विथ वोट का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, हम पहुंचाए लाखों लोगो तक, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लाखों में कुछ से पहली बार तो कुछ ने दूसरी बार किया मतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड कर देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: किसी ने परिवार तो किसी ने दोस्‍त के साथ किया मतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड कर देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें

GADGETS: TikTok ने हटाए 60 लाख आपत्तिजनक विडियो, प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर बैन अब भी बरकरार

Image not avalible

GADGETS: TikTok ने हटाए 60 लाख आपत्तिजनक विडियो, प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर बैन अब भी बरकरार

डेस्‍क :-

ऐप के जरिए छोटे फनी विडियो बनाने की सुविधा देने वाली कंपनी टिक-टॉक ने भारत में अपने ऐप से 60 लाख से ज्यादा विडियो हटाए हैं। कंपनी का कहना है कि प्लैटफॉर्म से पिछले साल जुलाई से अब तब उसके कम्युनिटी रूल्स का उल्लंघन करने वाले विडियो हटाए गए हैं। विवादों के चलते विडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म के ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल आईस्टोर से हटा दिया गया है। यह कदम मद्रास हाई कोर्ट के आदेश के बाद उठाया गया है।

मद्रास हाई कोर्ट की ओर से केंद्र सरकार को टिक-टॉक ऐप के डाउनलोड्स रोकने के निर्देश दिए गए हैं। हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ ऐप बनाने वाली कंपनी बाइटडांस की ओर से सुप्रीम कोर्ट में अपील की गई है, जिसपर अगली सुनवाई सोमवार को होगी। बता दें, एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए मद्रास हाई कोर्ट ने पाया कि ऐप पर पॉर्नोग्राफिक कंटेंट को बढ़ावा देने वाले और हिंसक विडियो पोस्ट किए जा रहे हैं, जिसके चलते बैन लगाया गया।

टिक-टॉक ऐप ने प्लैटफॉर्म से 60 लाख से ज्यादा आपत्तिजनक विडियो हटाए हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, 'यह टिक-टॉक के अपने यूजर्स को सुरक्षित और सहज महसूस कराने के प्रयासों का हिस्सा है। साथ ही टिक-टॉक कम्युनिटी के भीतर सही सोर्स देकर उन्हें मजबूत करने का भी प्रयास है।' इसके अलावा टिक-टॉक ऐप का उपयोग 13 वर्ष की आयु से ऊपर के बच्चे ही कर सकेंगे। कंपनी का कहना है कि यह अतिरिक्त सुरक्षा मानक है ताकि कम उम्र वाले यूजर्स इस ऐप का उपयोग न कर सकें।

बता दें, मार्केट एनालिसिस फर्म सेंसर टॉवर ने बताया कि 2018 की पहली तिमाही में App Store और Google Play Store में TikTok दुनिया भर में तीसरा सबसे ज्यादा इंस्टॉल किया जाने वाला ऐप रहा। पिछली तिमाही में भी इसकी रैंकिंग इतनी ही थी। TikTok ने मार्च तिमाही में 18.8 करोड़ नए यूजर जोड़े, जिसमें भारत की हिस्सेदारी 8.86 करोड़ यूजर्स की रही। पिछले साल के डेटा के मुताबिक, ऐप के 50 करोड़ यूजर बेस में भारत की हिस्सेदारी 39 फीसदी से ज्यादा है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.